उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण GB30 सफेद-चढ़ाया 4.8 बाहरी षट्भुज शिकंजा षट्भुज सिर बोल्ट जस्ती 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6468समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-03 10:29:32

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: गोल अलगाव स्तंभ, GB823 गोल सिर पें...

जब उपकरण या उपकरण को फ्लैट पैड के साथ स्थापित किया जा रहा हो, तो असर स्थापना की कार्य कुशलता में प्रभावी ढंग से सुधार करने के लिए, फ्लैट पैड के आगे और पीछे की स्थिति को व्यवस्थित करना आवश्यक है। समय लेने वाली, श्रम-गहन, कम उत्पादन क्षमता, उच्च प्रसंस्करण लागत दोष, एक ही समय में, अस्थिर उत्पाद की गुणवत्ता की कमी है, इसलिए एक फ्लैट पैड फ्रंट पहचान खिला तंत्र का विकास उद्योग अनुसंधान का एक गर्म स्थान बन गया है।

हीट ट्रीटमेंट प्रसारण शमन और तड़के HB220-270, नाइट्राइडिंग HRC> 65 विदेशी उपयोग टाइटेनियम कार्बाइड कोटिंग विधि पेंच सतह के संक्षारण प्रतिरोध में सुधार करने के लिए, लेकिन रिपोर्टों के अनुसार, इसके पहनने का प्रतिरोध पर्याप्त नहीं है। पेंच के पहनने के प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध में सुधार के लिए विदेशों में कई उपाय किए गए हैं। एक तरीका अत्यधिक पहनने के लिए प्रतिरोधी और संक्षारण प्रतिरोधी मिश्र धातु इस्पात का उपयोग करना है। जैसे 34CrAlNi, 31CrMo12 इत्यादि। स्क्रू की सतह पर Xaloy मिश्र धातु के छिड़काव की भी एक विधि है। इस Xaloy मिश्र धातु में उच्च पहनने और संक्षारण प्रतिरोध है।

कॉपर नट्स, जिन्हें एम्बेडेड नट्स और इनलाइड कॉपर नट्स या प्लास्टिक एम्बेडेड नट्स के रूप में भी जाना जाता है, उपयोग के विभिन्न तरीकों के अनुसार हॉट-पिघल कॉपर नट्स, हॉट-प्रेस्ड कॉपर नट्स, एम्बेडेड कॉपर नट्स और अल्ट्रासोनिक कॉपर नट्स में विभाजित हैं। यह उत्पाद मोबाइल फोन में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। शेल / पेन मीटर शेल / इंजेक्शन पार्ट / प्लास्टिक पार्ट का इंसर्ट, आंतरिक धागे के रूप में उपयोग किया जाता है। आम तौर पर बाहरी सर्कल पर उभरा होता है। फिसलने से रोकने के लिए। इंदौरस्टेनलेस स्टील नट हेक्सागोन नट (GB6170 / DIN934), पतले नट (इंदौरGB6172 / DIN439), भारी नट (मीट्रिक, यूएस), नायलॉन लॉक नट (DIN985-DIN982 मोटा), सभी धातु लॉक नट (DIN980M), कैप नट (DIN1587) , निकला हुआ किनारा नट (GB6177 / DIN6923), निकला हुआ किनारा नट नायलॉन लॉक नट (DIN6926), इंदौरस्क्वायर इंदौरवेल्ड नट (DIN928), हेक्स इंदौरवेल्ड नट (DIN929), तितली कैप्स (GB62, DIN315, अमेरिकी), K टोपी, आदि। विशेष विवरण: M1 .6-एम 64

घरेलू और उद्योग में, फर्नीचर, घरेलू उपकरण, बिजली के उपकरण, उपकरण और अन्य वस्तुओं को स्थापित करते समय, वस्तु के असमान तल के कारण वस्तुएं असमान या असमान होती हैं, या क्योंकि प्लेसमेंट सतह या स्थापना सतह असमान होती है, या क्योंकि दो सतहें अलग हैं और एक साथ फिट नहीं होती हैं। स्थिर, कंपन, झटकों या फिसलने का उत्पादन, उपयोग प्रभाव और सेवा जीवन को प्रभावित करता है। कभी-कभी दो वस्तुओं को एक दूसरे के बगल में रखने की आवश्यकता होती है, लेकिन उनकी सतहें सीधे संपर्क में नहीं हो सकती हैं, अन्यथा सतहें क्षतिग्रस्त हो जाएंगी। इन दो मामलों के लिए, सामान्य समाधान गास्केट स्थापित करना है। दो प्रकार के गास्केट हैं: पच्चर और फ्लैट। पच्चर के आकार का गैसकेट सम्मिलन अंतराल की लंबाई को समायोजित करके वास्तविक मोटाई को समायोजित करता है, लेकिन इस विधि की संपर्क सतह और लोड-असर सतह छोटी होती है, और इसकी पच्चर के आकार की संरचना के कारण, गैसकेट तनाव के बाद वापस ले सकता है एक लम्बा समय। फ्लैट गास्केट आम तौर पर स्थानीय सामग्रियों से बने होते हैं, बेकार कागज, प्लास्टिक, रबर, धातु और अन्य सामग्रियों का उपयोग करके तह या स्टैकिंग द्वारा आवश्यक मोटाई बनाने के लिए। इस तरह के गास्केट अक्सर सटीक वांछित मोटाई के लिए जल्दी से इकट्ठे नहीं होते हैं, सौंदर्य की दृष्टि से मनभावन नहीं होते हैं, और पुन: प्रयोज्य नहीं होते हैं। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक ऐसा उत्पाद प्रदान करना है जो फर्नीचर, घरेलू उपकरण, उपकरण, बिजली के उपकरण और अन्य वस्तुओं को क्षैतिज, ऊर्ध्वाधर या स्थिर रख सके, उन्हें कंपन, हिलने या फिसलने से रोक सके, और प्रदान कर सके उपयुक्त मोटाई और सुंदर उपस्थिति। गैसकेट Yueluo का उद्देश्य एक गैसकेट का एहसास करना है जिसे इच्छानुसार जोड़ा जा सकता है। शीट 1 में छोटे छेद 3 दिए गए हैं, और कनेक्टिंग डिवाइस 2 छोटे छेदों के माध्यम से शीट 1 की बहुलता को एक साथ जोड़ता है। कनेक्टिंग डिवाइस 2 एक कीलक या एक स्क्रू है। शीट 1 की सामग्री प्लास्टिक, धातु, पेपर कार्ड या रबर हो सकती है। Yueluo द्वारा प्रदान किए गए गास्केट को इच्छानुसार जोड़ा जा सकता है। कई चादरें रिवेट्स या स्क्रू द्वारा एक साथ जुड़ी हुई हैं। शीट्स को खोलने या बंद करने या स्क्रू को हटाने से, शीट्स को अलग-अलग मोटाई और लोच के साथ गास्केट का संयोजन प्राप्त करने के लिए फिर से जोड़ा जाता है। ऑब्जेक्ट को क्षैतिज, लंबवत या स्थिर रखने के लिए इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट और इंस्टॉलेशन सतह के बीच का स्थान और इसे कंपन, हिलने या फिसलने से रोकता है।

मौजूदा वेल्डिंग स्टड में स्क्रू हेड की ऊपरी सतह पर केवल एक वेल्डिंग स्पॉट होता है, और वेल्डिंग स्टड अपेक्षाकृत लंबा और मोटा होता है। वेल्डिंग करते समय, करंट अपेक्षाकृत बड़ा होगा, ताकि वेल्डिंग प्रक्रिया को पूरा करने के लिए सभी वेल्डिंग स्पॉट को पिघलाया जा सके। क्योंकि केवल एक वेल्डिंग स्पॉट होता है, और वेल्डिंग स्टड अपेक्षाकृत लंबा और मोटा होता है, वेल्डिंग के दौरान करंट की वृद्धि धातु प्लेट के गलनांक को विकृत कर देगी, जिससे धातु की प्लेट में प्रवेश हो जाएगा, जिससे आगे बढ़ जाएगा। वेल्डेड प्लेट के पीछे अवतल और उत्तल वेल्डिंग निशान, जो उपस्थिति को प्रभावित करेगा। धातु प्लेट के साथ वेल्ड करने के लिए केवल एक वेल्डिंग स्पॉट स्थित है। वेल्डिंग के दौरान, एक स्थान की असमान समानता अपर्याप्त स्थिरता और एक निश्चित ढलान की ओर ले जाती है। काम करते समय श्रमिकों के लिए अपर्याप्त स्थिरता और समानता होना आसान है, जिसके परिणामस्वरूप समय बर्बाद होता है और उच्च स्क्रैप दर होती है। बढ़ोतरी।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डीआईएन 555 हेक्सागोन नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के साथ स्प्रिंग वाशर, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू, पिन और अन्य उत्पादों के लिए इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, हम कर सकते हैं आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं।

इंदौरषट्भुज सिर बोल्ट

प्रसंस्करण GB30 सफेद मढ़वाया 4.8 बाहरी षट्भुज शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।