उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उत्पादन GB13680 DIN928 वर्ग वेल्डिंग नट चार-कोने स्पॉट वेल्डिंग नट 3/8 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6752समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-06 17:04:07

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल नायलॉन एंटी-लूज़ सेल्फ-लॉक...

पूर्व कला में मौजूद समस्याओं को हल करने के लिए, यूलुओ कंपनी एक फास्टनर प्रदान करती है जो अखरोट को गिरने से रोकती है। नट को जगह में स्थापित करने के बाद, नट को लॉक करने के लिए बोल्ट के खांचे में एक लॉकिंग स्ट्रिप डाली जा सकती है, ताकि नट को लॉक किया जा सके। अखरोट को गिरने से रोकने के लिए इसे ढीला नहीं किया जा सकता है। यदि अखरोट को हटाने की आवश्यकता है, तो लॉकिंग स्ट्रिप को हटाने के बाद अखरोट को सामान्य रूप से हटाया जा सकता है।

मौजूदा पैनल फर्नीचर के कनेक्टिंग फास्टनर आम तौर पर पिन, स्क्रू और नट्स से बने होते हैं। दो फर्नीचर बोर्डों को जोड़ने पर, पहले छेद में एक अखरोट रखा जाना चाहिए, फिर पेंच को कड़ा कर दिया जाता है, और फिर पिन जुड़ा होता है, जिसे इकट्ठा करना बहुत सुविधाजनक नहीं होता है। लकड़ी के शिकंजे का उपयोग आम तौर पर मौजूदा छिपे हुए टिका को ठीक करने के लिए किया जाता है, और स्थिति गलत है, स्थापना श्रमसाध्य और समय लेने वाली है, श्रम की तीव्रता अधिक है, और कार्य कुशलता कम है।

1. एंटी-ड्रॉपिंग नट की लॉक रिंग के लिए, रिंग को लॉक में स्नैप करें, लॉक के पंजे को कस लें, और लॉक के पंजे को धागे में बांध दिया जाता है। ताला पंजा में धागे की विशेषताएं नहीं होती हैं, और मशीन की कंपन प्रक्रिया के दौरान अखरोट को पिरोना मुश्किल होता है। यदि यह विफल हो जाता है, तो लॉकिंग पंजा कसने वाले नट के रूप में कार्य करता है, लेकिन इसमें लॉकिंग नट की तरह खुद को ढीला करने की समस्या नहीं होती है।

वर्तमान में, उत्पादन कार्यशाला में, रिवेट्स जैसे कि तिरछा, गलत रिवेट्स और कई रिवेट्स को हटाने के लिए कोई विशेष उपकरण नहीं है। इन रिवेट्स को हटाते समय, कार्यकर्ता घर के बने रिवेट रिमूवल टूल्स का उपयोग करते हैं, रिवेट हेड को हटाने के लिए स्लेजहैमर का उपयोग करते हैं, और फिर रिवेट रॉड को हटाने के लिए एक तेज टूल का उपयोग करते हैं। बेदखल करना हटाने के संचालन के दौरान, कभी-कभी कीलक का सिर उड़ जाएगा, गति अधिक है, खतरा बहुत अधिक है, और श्रम की तीव्रता अधिक है, जिससे कई औद्योगिक दुर्घटनाएं हुई हैं।

रबर गैसकेट की सामग्री एनबीआर नाइट्राइल रबर है, जिसका सबसे अधिक उपयोग किया जाता है और इसकी लागत सबसे अधिक होती है। FFKM perfluoroelastomer गैसकेट का उपयोग आम तौर पर अधिक उन्नत क्षेत्रों में होता है, जैसे कि एयरोस्पेस रॉकेट का क्षेत्र। क्योंकि इसकी कीमत काफी महंगी है, लेकिन इसका प्रदर्शन उत्कृष्ट है और कई धातु सामग्री से अधिक हो सकता है। विशिष्ट सामग्री जानकारी के लिए, कृपया निम्नलिखित देखें: सामग्री का नाम रासायनिक विवरण अंग्रेजी संक्षिप्त नाम अंग्रेजी उपनाम नाइट्राइल ब्यूटाडीन रबर एक्रिलोनिट्राइल-ब्यूटाडीन रबर एथिलीन-प्रोपलीन-डायने रबर ईपीडीएम ईपी, ईपीटी, ईपीआर नियोप्रीन नियोप्रीन सीआर नियोप्रीन सिलिकॉन सिलिकॉन रबर डब्लूएमक्यू पीवीएमक्यू फ्लोरोसिलिकॉन रबर FVMQ FVMQ Acrylate Acrylate रबर ACM ACM एथिलीन एक्रिलेट विनील-एक्रिलिक रबर AEM Vamac Styrene-butadiene Styrene-butadiene रबर SBR SBR पॉलीयूरेथेन पॉलिएस्टर/पॉलीथर यूरेथेन AU/Eu AU/EU प्राकृतिक रबर प्राकृतिक रबर NR NR

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सफेद जस्ता वर्ग नट, हेक्सागोनल लॉक नट, विस्तार तनाव बोल्ट, मीट्रिक सॉकेट हेड स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप उपयुक्त कसने वाले शिकंजा के साथ। फर्मवेयर समाधान।

DIN928 इंदौरस्क्वायर इंदौरवेल्ड नट

उत्पादन GB13680


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।