उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित GB12 304 स्टेनलेस स्टील कैरिज स्क्रू आधा गोल सिर वर्ग गर्दन बोल्ट शेल्फ पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6719समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-08 13:31:03

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: छोटे गोल हेड नट, मीट्रिक नट, थ्रू-होल...

काम और संचालन के लिए उपकरण नींव पर सभी प्रकार के औद्योगिक उपकरण स्थापित करने की आवश्यकता है। उपकरण नींव में कंक्रीट नींव, स्टील बेस, स्टील प्लेटफॉर्म, स्टील फ्रेम और अन्य रूप शामिल हैं।

स्ट्रेट पैटर्न / टवील पैटर्न / हेरिंगबोन एम्बॉसिंग और अन्य विभिन्न एंटी-स्किड पैटर्न के साथ प्री-एम्बेडेड कॉपर नट्स को एक समय में स्वचालित खराद द्वारा पूरा किया जा सकता है। अधिक जटिल तांबे के नटों को चाकू बनाकर और टेबल टर्निंग/टैपिंग द्वारा संसाधित किया जाता है। मशीनिंग के बाद संसाधित कई उत्पाद अपेक्षाकृत सरल जालीदार तांबे के नट और सीधे दाने वाले तांबे के नट हैं, जो C3604 आसान मोड़ वाले पीतल से बने होते हैं। सतह का पैटर्न सीधे मूल पट्टी से खींचा गया है, और पैटर्न भरा हुआ है और दांत की चोटी और नीचे स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहे हैं। प्लास्टिक के हिस्सों में इंजेक्शन मोल्डिंग बाद में, यह अधिक उच्च टोक़ सहन कर सकता है।

दो संयोजन स्क्रू को राष्ट्रीय मानक के अनुसार वर्गीकृत किया गया है, जिसमें GB9074.2, GB9074.3, GB9074.5, आदि शामिल हैं। GB9074.3 क्रॉस इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू और एक विदेशी लॉक वॉशर के दो-घटक संयोजन को संदर्भित करता है।

जब मोल्ड का निर्माण किया जाता है, तो दो भागों के बीच सापेक्ष स्थिति को ठीक करने के लिए कई पोजिशनिंग पिन स्थापित करने की आवश्यकता होती है। पोजिशनिंग पिन आमतौर पर मोल्ड पर पोजिशनिंग पिन होल में डूब जाते हैं। चूंकि भागों को हटाने और सुधार करने के लिए, मोल्ड को असेंबली के दौरान बार-बार बाहर निकालने की आवश्यकता होती है। साथ ही, रखरखाव के लिए क्षतिग्रस्त हिस्सों को हटाने के लिए मोल्ड को रखरखाव के दौरान पोजिशनिंग पिन को खींचने की भी आवश्यकता होती है। इसलिए, पिन खींचने का कार्यभार बड़ा है। मौजूदा तरीके हैं: 1) पिन स्थापित करते समय, ऑपरेटर एक स्व-निर्मित लंबे स्क्रू का उपयोग करता है जो पिन में पेंच करने के लिए पिन के थ्रेडेड होल से मेल खाता है, और फिर स्क्रू को हिट करने के लिए पिन होल को हथौड़े से संरेखित करता है। पिन स्नैप इन करें, और फिर स्क्रू को हाथ से स्क्रू करें। नुकसान यह है: एक तरफ, हथौड़ा पेंच को हिट करता है पेंच को क्षतिग्रस्त या विकृत करना आसान है, और इसे सामान्य रूप से उपयोग नहीं किया जा सकता है। दूसरी ओर, स्क्रू को हाथ से निकालना श्रमसाध्य है और इसे हटाया नहीं जा सकता है; 2) पिन को बाहर निकालते समय, ऑपरेटर स्क्रू को पिन में स्क्रू करेगा और सीधे बल का उपयोग करेगा या सरौता के साथ एक स्क्रू को बाहर निकालने के लिए, कुछ कंपनियां इसे बाहर निकालने के लिए एक बड़े पिन पुलर का उपयोग करती हैं। नुकसान यह है कि इसे हाथ से या सरौता से खींचना बहुत श्रमसाध्य और समय लेने वाला है। यहां तक कि अगर एक बड़े पिन पुलर का उपयोग किया जाता है, तो पिन खींचने वाले का वजन ही बड़ा होता है। , इसका उपयोग करना असुविधाजनक है।

इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू सामग्री चयन के सिद्धांत: स्टेनलेस स्टील सामग्री का चयन मुख्य रूप से निम्नलिखित पांच पहलुओं से माना जाता है। 1. इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू सामग्री के यांत्रिक गुणों, विशेष रूप से ताकत पर आवश्यकताएं; 2. काम करने की स्थिति से सामग्री के संक्षारण प्रतिरोध पर आवश्यकताएं; 3. काम कर रहे तापमान (उच्च तापमान ताकत, ऑक्सीकरण प्रतिरोध) द्वारा सामग्री का गर्मी प्रतिरोध 4. उत्पादन तकनीक के संदर्भ में सामग्री प्रसंस्करण प्रदर्शन के लिए आवश्यकताएं; 5. अन्य पहलुओं जैसे वजन, मूल्य, खरीद और कई अन्य कारकों पर विचार किया जाना चाहिए।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सुई स्टड बोल्ट, पतले वाशर, इंदौरइंदौरषट्भुज नट, जस्ती वर्ग नट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त कसने के साथ प्रदान कर सकते हैं टुकड़ा समाधान।

304 स्टेनलेस स्टील

अनुकूलित GB12


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।