उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित GB119 कार्बन स्टील बेलनाकार पिन पिन पिन पोजिशनिंग पिन कठोर और बुझती है

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6452समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-16 09:38:04

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB799 स्टेनलेस स्टील बोल्ट, बटरफ्ल...

वर्तमान में, आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली लॉकिंग संरचना एक स्प्लिट पिन (इसके बाद कोटर पिन टाइप एडजस्टमेंट नट के रूप में संदर्भित) या समायोजन नट पर शीट को स्टीयरिंग नक्कल ग्रूव (इसके बाद शीट टाइप एडजस्टमेंट नट के रूप में संदर्भित) में दस्तक देती है। दो संरचनाएं मुख्य रूप से एकल पंक्ति में उपयोग की जाती हैं बियरिंग्स का उपयोग बमुश्किल असर इकाइयों और हब असर इकाइयों में किया जाता है। पूर्व में एक जटिल संरचना है और कोटर पिन गिरना आसान है; उत्तरार्द्ध में श्रमिकों को प्रेस-इन बल को नियंत्रित करने की आवश्यकता होती है। बहुत अधिक दबाव आसानी से समायोजन अखरोट पर शीट संरचना के टूटने का कारण बन सकता है, और बहुत कम दबाव आसानी से समायोजन अखरोट को विफल कर सकता है, और अक्षीय दिशा में प्रभावित होता है।

निकला हुआ किनारा अखरोट और सामान्य षट्भुज अखरोट मूल रूप से आकार और धागा विनिर्देश में समान होते हैं, लेकिन हेक्सागोन अखरोट की तुलना में, गैस्केट और अखरोट एकीकृत होते हैं, और तल पर एंटी-स्किड टूथ पैटर्न होते हैं, जो अखरोट को बढ़ाता है और वर्कपीस। साधारण अखरोट और वॉशर के संयोजन की तुलना में, यह अधिक मजबूत होता है और इसमें अधिक तन्यता बल होता है। बड़े कंपन आयाम वाले कुछ उपकरणों में, विशाल कंपन बल की क्रिया के कारण, निकला हुआ किनारा ढीला होने का खतरा होता है, जो अक्सर होता है। यदि निकला हुआ किनारा उपकरण से गिर जाता है या क्षतिग्रस्त भी हो जाता है, तो कर्मचारियों को भी निकला हुआ किनारा अखरोट को बार-बार स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जिससे श्रम की तीव्रता बढ़ जाती है और उपयोग में बड़ी असुविधा होती है। अब एक स्प्लिट टाइप टाइटिंग नट प्रस्तावित है।

विभिन्न उद्योगों में प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ, स्क्रू का वर्तमान संरचनात्मक डिजाइन केवल साधारण लॉकिंग से लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान कार्य कुशलता पर ध्यान केंद्रित करने और लॉक की जाने वाली वस्तुओं की अखंडता को नष्ट नहीं करने के लिए विकसित हुआ है। नए मामले जैसे नंबर 556784 स्क्रू सुधार और नंबर 289415 स्क्रू जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है जो पहले केंद्रीय ताइवान बुलेटिन में डिजाइन और अनुमोदित और प्रकाशित किए गए थे, स्क्रू के मुख्य प्रतिनिधि हैं। यह स्पष्ट है कि दो मामले न केवल पारंपरिक सरल लॉकिंग स्क्रू की कमियों को पूरी तरह से सुधारते हैं, बल्कि वास्तविक उपयोग में प्रत्येक मामले में डिज़ाइन किए गए स्क्रू के पर्याप्त सुधार के उद्देश्य को भी प्राप्त करते हैं।

इसका उपयोग मशीनरी, निर्माण और विद्युत उद्योगों में बन्धन के लिए किया जाता है। एक छोर रिंच कसने के लिए एक हेक्सागोनल सिर है, और दूसरा छोर एक धागा है। विभिन्न धागे की लंबाई के अनुसार, इसे पूर्ण धागे और आधे धागे में विभाजित किया जाता है, संक्षिप्त रूप में: जीबी बोल्ट।

पारंपरिक एकतरफा रिवेटिंग प्रक्रिया मुख्य रूप से दो तरीकों को अपनाती है: इंदौरइंदौररिवेट नट कनेक्शन और ब्लाइंड रिवेट कनेक्शन। कीलक नट की दक्षता कम होती है। यदि खोखले अखरोट का उपयोग किया जाता है, तो कठोरता अपर्याप्त होती है, जिसके परिणामस्वरूप कम कनेक्शन शक्ति होती है। इसके अलावा, कीलक अखरोट का मरोड़ प्रतिरोध कम है। यदि बेहतर मरोड़ प्रतिरोध प्राप्त करने के लिए कीलक नट का उपयोग किया जाता है, तो इसे हेक्सागोनल आकार में बनाया जाता है। एम्बेडिंग, क्योंकि शीट धातु के उद्घाटन के आकार को भी इसी षट्भुज में बनाने की आवश्यकता होती है, यह प्रक्रिया के लिए असुविधाजनक है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड पैटर्न स्क्रू, आंतरिक इंदौरहेक्स नट, छत विस्तार शिकंजा, 4.8 ग्रेड जस्ती नट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ।

इंदौरबेलनाकार पिन

अनुकूलित GB119 कार्बन स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।