उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित GB119 A3 कार्बन स्टील बेलनाकार पिन पोजीशनिंग पिन फिक्स्ड पिन पिन 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6703समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-13 01:20:34

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: छोटे हेक्सागोन हेड स्क्रू, सिक्स-क्लॉ...

वर्तमान में, इंजेक्शन मोल्डिंग स्क्रू का व्यापक रूप से विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक और ऑटोमोटिव घटकों में उपयोग किया जाता है, जिसमें एक शरीर भी शामिल है, जिसके बीच में छेद 3 के माध्यम से प्रदान किया जाता है, शरीर के सिर 1 में हेक्सागोनल क्रॉस-सेक्शन होता है, और पूंछ 2 के साथ प्रदान किया जाता है पेंच दांत। उपयोग में होने पर, मुख्य शरीर के छेद 3 के बीच में पहले वायर हार्नेस लगाया जाएगा, और फिर इसे हेड I से इंजेक्शन मोल्डिंग द्वारा ठीक किया जाएगा, और टेल 13 के थ्रेड्स को अन्य घटकों के साथ जोड़ा और स्थापित किया जाना चाहिए। चूंकि मुख्य शरीर का सिर I हेक्सागोनल है, इंजेक्शन मोल्डिंग के बाद प्रदान किया गया टोक़ अपर्याप्त है। इसलिए, बाहरी धागे को स्थापित करने और अन्य घटकों के साथ जुड़े होने के बाद, सिर फिसलने का खतरा होता है, स्थापना विश्वसनीय नहीं होती है, और कोई पुश-पुल बल नहीं होता है, जिसके परिणामस्वरूप उत्पाद की विफलता और सुरक्षा खतरों में वृद्धि होती है।

मौजूदा चेसिस और मुख्य बोर्ड के बीच संपर्क सतह आमतौर पर प्रसंस्करण कारणों से एक क्षैतिज विमान नहीं है, विशेष रूप से मुख्य बोर्ड विकृत विरूपण के लिए प्रवण है। यह बढ़ेगा, जिसके परिणामस्वरूप मदरबोर्ड का विरूपण और खराब मेमोरी संपर्क, सामान्य उपयोग को प्रभावित करेगा।

वर्तमान में, औद्योगीकरण के युग में, विशिष्ट अवसरों में उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स, ऑटोमोबाइल और विमानन उद्योग केवल रिवेटिंग विधि को पूरा करने के लिए पेशेवर उपकरणों और उपकरणों पर भरोसा कर सकते हैं।

फ्लैट वॉशर मुख्य रूप से दबाव को कम करने के लिए प्रयोग किया जाता है। जब कुछ हिस्सों को बड़े अक्षीय बल से कड़ा किया जाता है, तो वॉशर को डिश के आकार में दबाना आसान होता है। इस समय, सामग्री को बदलकर और कठोरता को बढ़ाकर इसे हल किया जा सकता है।

राउंड हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू को पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू भी कहा जाता है, जो बड़े पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू और छोटे पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू में विभाजित होते हैं। सामग्री स्टेनलेस स्टील और लोहे में विभाजित हैं। स्टेनलेस स्टील राउंड हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू में स्टेनलेस स्टील के छोटे पैन हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू और स्टेनलेस स्टील के बड़े पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू शामिल हैं। राष्ट्रीय मानकों को क्रमशः GB9074.8 और GB9074.4 के रूप में व्यक्त किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: शुद्ध पीतल वॉशर मेसन, 304 इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू, सेट पैन हेड बॉक्स स्क्रू, हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकता है।

A3 कार्बन स्टील

अनुकूलित GB119


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।