उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित GB118 साधारण आंतरिक धागा पतला पिन पोजीशनिंग पिन 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6347समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-25 08:08:03

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बंद अखरोट, नायलॉन अखरोट की पेशेवर आपूर्त...

आम तौर पर ज्ञात बोल्ट बड़े व्यास वाले स्क्रू को संदर्भित करते हैं। इस कथन के अनुसार, स्क्रू का व्यास बोल्ट की तुलना में बहुत छोटा होता है। स्टड बोल्ट में सिर नहीं होता है, और कुछ को स्टड कहा जाता है। स्टड के दोनों सिरों को पिरोया गया है, बीच में कोई धागा नहीं है और बीच में एक चिकनी रॉड है। गियर रैक जैसे बड़े उपकरणों पर स्टड का उपयोग किया जाता है। वास्तविक उपयोग में, बाहरी भार में कंपन होगा और तापमान के प्रभाव से घर्षण बल कम हो जाएगा, और थ्रेडेड कनेक्शन समय के साथ ढीला और विफल हो जाएगा। इसलिए, सामान्य समय में स्टड बोल्ट के रखरखाव में अच्छा काम करना आवश्यक है। लंबे समय तक यांत्रिक घर्षण की क्रिया के तहत स्टड बोल्ट या एंकर बोल्ट में समस्या होगी। जब समस्याएँ आती हैं, तो इंजन ऑयल पैन को हटा दिया जाना चाहिए, और इंजन असर वाली झाड़ियों के उपयोग की सावधानीपूर्वक जाँच की जानी चाहिए, और असर वाली झाड़ियों के बीच की निकासी की जाँच की जानी चाहिए। चाहे वह बहुत बड़ा हो, अगर गैप बहुत बड़ा हो, तो उसे समय रहते बदल देना चाहिए। स्टड बोल्ट को बदलते समय, कनेक्टिंग रॉड बोल्ट को भी बदलें। जब कुछ बड़े उपकरण जैसे कील बनाने की मशीन सामान्य संचालन में हों, यदि वे पाते हैं कि इंजन बहुत स्थिर नहीं चल रहा है या असामान्य शोर है, तो उन्हें बड़ी समस्याओं से बचने के लिए समय पर रुक जाना चाहिए और जांच करनी चाहिए।

सर्किल को रिटेनिंग रिंग या रिटेनिंग रिंग भी कहा जाता है। यह एक प्रकार का फास्टनर है और शाफ्ट या छेद पर भागों के अक्षीय आंदोलन को रोकने के लिए मशीन और उपकरणों के शाफ्ट नाली या छेद नाली में स्थापित किया जाता है। सर्किल में एक चाप के आकार का लोचदार झुकने वाला भाग और लोचदार घुमावदार भाग के अंत में एक सर्किल फलाव शामिल होता है, और सुई-नाक सरौता या सर्किल सरौता के साथ मिलान के लिए एक छोटा छेद के साथ सर्किल फलाव प्रदान किया जाता है। यह हिस्सा उपकरण पर आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला हिस्सा है। एक बार असेंबली जगह में नहीं होने पर, यह उपकरण के समग्र प्रदर्शन को प्रभावित करेगा और सुरक्षा खतरों का कारण बनेगा। वर्तमान में, सबसे आम असेंबली विधि सर्किल सरौता या सुई-नाक सरौता के साथ सर्कल को मैन्युअल रूप से क्लैंप और विकृत करना है, सर्कल को अंत कवर के आंतरिक छेद के कुंडलाकार नाली में डाल दें, और फिर सुई-नाक सरौता को छोड़ दें या सरौता सरौता। . सर्किल की असेंबली बहुत परेशानी वाली, श्रमसाध्य है, और इसमें कम असेंबली दक्षता है। एक बार बड़े पैमाने पर उत्पादन की आवश्यकता होने पर, यह प्रक्रिया अक्सर उत्पादन को प्रतिबंधित करने वाली एक अड़चन बन जाती है।

प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट की स्थापना उत्तम है। यदि स्थापना विधि सही नहीं है, तो दबाव riveting के बाद riveting दृढ़ नहीं होगी। उदाहरण के लिए, हमारे एक ग्राहक ने बताया कि रिवेटिंग के बाद अखरोट गिर जाएगा। हमारे तकनीशियनों ने पाया कि कई ग्राहकों ने इसे हथौड़े या अन्य प्रभाव विधियों से मारा, क्योंकि इंदौररिवेटिंग नट की स्थापना विधि दबाव का कारण बनेगी। कीलक नट का असमान बल राइविंग प्रभाव को गंभीरता से प्रभावित करता है। ऐसा लगता है कि इसे सतह पर दबाया गया है, लेकिन वास्तव में, कीलक नट के फूलों के दांत प्लेट के साथ बिल्कुल भी नहीं लगे होते हैं, इसलिए यह निश्चित रूप से रिवेट नहीं होता है। इंदौरइंदौररिवेट नट को स्थापित करने के लिए, आपको विशेष इंस्टॉलेशन उपकरण का उपयोग करना चाहिए, या बस इसे एक प्रेस और स्टैम्पिंग उपकरण के साथ स्थापित करना चाहिए (आमतौर पर कारखानों में ये सरल उपकरण होंगे)।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्रियल कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, संदेश देने वाले उपकरण 3 में एक मोटर 31 और एक गोलाकार घूर्णन डिस्क 34 शामिल है, मोटर 31 घूमने के लिए परिपत्र घूर्णन डिस्क 34 को चलाता है, और परिपत्र घूर्णन डिस्क 34 समान रूप से प्रदान की जाती है। परिधीय दिशा में शिकंजा के साथ। मैचिंग स्क्रू एडजस्टिंग होल 35, स्क्रू स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 में प्रवेश करता है, मोटर 31 घूमने के लिए सर्कुलर रोटेटिंग प्लेट 34 को ड्राइव करता है, ताकि स्क्रू को पहले कटिंग व्हील 42 द्वारा स्लॉट किया जाए, और फिर फिक्सिंग व्हील 48 द्वारा पॉलिश किया जाए। और इंदौरइंदौरपेंच पेंच समायोजन छेद में है 35। यह तय है, जो स्लॉटिंग प्रक्रिया के दौरान अधिक सुरक्षित और विश्वसनीय है। अधिमानतः, सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 34 में एक सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 32 और एक सेक्टर-शेप्ड फिक्स्ड डिस्क 33 शामिल है। सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 32 को समान रूप से स्क्रू रिसीविंग रिसेस के साथ प्रदान किया जाता है जो परिधि दिशा में स्क्रू से मेल खाता है, और रिकेस और सेक्टर के आकार का फिक्स्ड डिस्क 33 स्क्रू के साथ बनते हैं मैचिंग स्क्रू प्राप्त करने वाले छेद कटिंग व्हील 42 और फिक्सिंग व्हील 56 का सामना करते हैं।

0.8 मिमी से 12 मिमी के व्यास के साथ स्व-टैपिंग शिकंजा के लिए प्रदर्शन स्व-टैपिंग शिकंजा का उपयोग करें। इस प्रकार के पेंच के लिए, इसमें आमतौर पर उच्च कठोरता होती है। सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को टेस्ट में खराब किया जाना चाहिए, यानी स्क्रू को टेस्ट प्लेट में स्क्रू करें ताकि यह जांचा जा सके कि स्क्रू की कठोरता मानक को पूरा करती है या नहीं। ड्रिल टेल का आकार, इस तरह के स्क्रू की कठोरता बहुत मजबूत होती है। साधारण शिकंजा की तुलना में, इसमें न केवल बेहतर रखरखाव क्षमता है, बल्कि वस्तुओं को जोड़ने में भी बहुत मजबूत प्रभाव पड़ता है। इस प्रदर्शन के साथ शिकंजा के लिए, आमतौर पर यह आवश्यक नहीं है। सहायक प्रसंस्करण सीधे वस्तु पर एक छेद ड्रिल कर सकता है और इसे ऑब्जेक्ट में लॉक कर सकता है, जो न केवल उपयोग करने के लिए बहुत सुविधाजनक है, बल्कि कार्य कुशलता में भी काफी सुधार करता है। इस तरह के ड्रिल स्क्रू को विभिन्न क्षेत्रों में कर्मचारियों की पहली पसंद कहा जा सकता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB67 बोल्ट, इंदौरदो तरफा टूथ वॉशर, राउंड नट्स, हैंड-नॉकिंग रिवेट्स, कॉपर-प्लेटेड रिवेट्स और अन्य उत्पाद , हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

पतला पिन

अनुकूलित इंदौरGB118 सामान्य आंतरिक धागा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।