उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उत्पादन GB117 टेपर पिन 3/4 5/8 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6550समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-19 19:54:11

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: एफपीवी कनेक्शन, ब्लैक टोरक्स काउंटर...

स्क्रू की भूतल उपचार प्रक्रिया 1. सतह के उपचार के प्रकार: भूतल उपचार एक निश्चित विधि द्वारा वर्कपीस की सतह पर एक आवरण परत बनाने की प्रक्रिया है। उद्देश्य उत्पाद की सतह को एक सुंदर और विरोधी जंग प्रभाव देना है। निम्नलिखित विधियाँ इस प्रकार हैं: 1. इलेक्ट्रोप्लेटिंग: इलेक्ट्रोप्लेटिंग के लिए भाग को एक जलीय घोल में विसर्जित करें जिसमें जमा किया जाने वाला धातु यौगिक होता है, और इलेक्ट्रोप्लेटेड धातु को अवक्षेपित करने और जमा करने के लिए प्लेटिंग समाधान के माध्यम से करंट पास करें। आम तौर पर, इलेक्ट्रोप्लेटिंग में जस्ती, तांबा, निकल, क्रोमियम, तांबा-निकल मिश्र धातु, आदि शामिल होते हैं, और कभी-कभी काला (नीला), फॉस्फेटिंग, आदि भी शामिल होते हैं। 2. हॉट-डिप गैल्वनाइजिंग: यह कार्बन स्टील के हिस्सों को लगभग 510 डिग्री सेल्सियस के तापमान के साथ जिंक-मेल्टिंग बाथ में डुबो कर किया जाता है। नतीजा यह है कि स्टील की सतह पर लौह-जस्ता मिश्र धातु धीरे-धीरे उत्पाद की बाहरी सतह पर निष्क्रिय जस्ता बन जाती है। हॉट डिप एल्युमिनाइजिंग एक समान प्रक्रिया है। 3. यांत्रिक चढ़ाना: उत्पाद की सतह मढ़वाया धातु के कणों से प्रभावित होती है, और कोटिंग को उत्पाद की सतह पर वेल्डेड किया जाता है।

उपरोक्त समस्याओं को दूर करने के लिए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक स्क्रू प्रदान करता है जिसे जल्दी से स्थापित और हटाया जा सकता है। लीवर के सिद्धांत का उपयोग करते हुए, हैंडल को नीचे की ओर दबाएं, और स्क्रू कनेक्टिंग पीस के माध्यम से एक पिछड़ा बल बना सकता है। पेंच और अखरोट को कसकर दबाएं; हैंडल उठाएं, स्क्रू आगे की ओर बल बनाता है, और स्क्रू को हटाया जा सकता है। इस प्रकार, स्थापना और जुदा करने के दौरान पेंच के लिए समय और जनशक्ति कम हो जाती है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए अपनाया गया समाधान यह है कि पूरे पेंच में एक स्क्रू रॉड, एक नट, एक कनेक्टिंग पीस, एक सर्किल, एक पोजिशनिंग पिन, एक छोटा शाफ्ट, एक निश्चित टुकड़ा शामिल है। एक आधार, और एक संभाल; पेंच ऊपरी छोर पर छोटे शाफ्ट से जुड़ा हुआ है। कनेक्टिंग पीस के ऊपरी सिरे पर, हैंडल कनेक्टिंग पीस के निचले सिरे से जुड़ा होता है, और हैंडल का फ्रंट एंड पोजिशनिंग पिन के माध्यम से बेस फिक्सिंग पीस से जुड़ा होता है। छोटे शाफ्ट के दोनों सिरों पर अंतराल होते हैं, और छोटे शाफ्ट को सर्किल के माध्यम से स्थापित किया जाता है। हैंडल के अगले सिरे को केवल पोजीशनिंग पिन पर ही घुमाया जा सकता है। लीवर सिद्धांत के कारण, जब हैंडल को नीचे दबाया जाता है, तो यह स्क्रू को कनेक्टिंग पीस के सामने के छोर पर चलाएगा, जिससे स्क्रू एक बैकवर्ड फोर्स उत्पन्न करता है और स्क्रू और नट को कसता है। इसके विपरीत, जब हैंडल को ऊपर खींचा जाता है, तो स्क्रू आगे की ओर बल उत्पन्न करता है, जिससे स्क्रू को आसानी से हटाया जा सकता है। गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभकारी प्रभाव यह है कि त्वरित-उद्घाटन पेंच स्थापना और जुदा करने के दौरान अखरोट को बार-बार घुमाने के समय और श्रम को बचाता है। स्थापना और हटाने की प्रक्रिया सरल है।

आमतौर पर, बाजार में सबसे अधिक इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री लोहा है। लोहे को कार्बन स्टील के रूप में जाना जाता है। इसे मुक्का मारा या घुमाया जाता है। निर्मित होने के बाद, यह अपने प्राकृतिक रंग में है। जंग को रोकने के लिए, इलेक्ट्रोप्लेटेड करना आवश्यक है। स्टेनलेस स्टील कीलक नट को इलेक्ट्रोप्लेटिंग की आवश्यकता नहीं होती है। लोहे के मामले में, इलेक्ट्रोप्लेटिंग का रंग आम तौर पर ग्राहक द्वारा निर्धारित किया जाता है, और इलेक्ट्रोप्लेटिंग का रंग इस बात पर निर्भर करता है कि ग्राहक को किस रंग की आवश्यकता है। नमक स्प्रे समय के लिए कुछ आवश्यकताएं भी हैं। कुछ इलेक्ट्रोप्लेटिंग रंगों में नमक स्प्रे का समय अधिक होता है, और कुछ इलेक्ट्रोप्लेटिंग, कुछ घंटों में कम जंग। दूसरा बिंदु यह देखना है कि ग्राहक को उत्पाद निर्यात करने की आवश्यकता है या नहीं। आम तौर पर, निर्यात को पर्यावरण के अनुकूल होने की आवश्यकता होती है, और कुछ घरेलू लोगों को भी इसकी आवश्यकता होती है, लेकिन उनमें से अधिकांश की आवश्यकता नहीं होती है।

इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आमतौर पर विभिन्न आकृतियों के पतले टुकड़े होते हैं जिनका उपयोग घर्षण को कम करने, रिसाव को रोकने, अलग करने, ढीलेपन को रोकने या दबाव वितरित करने के लिए किया जाता है। इस तरह के घटक कई सामग्रियों और संरचनाओं में विभिन्न प्रकार के समान कार्य करने के लिए पाए जाते हैं। थ्रेडेड फास्टनरों की सामग्री और प्रक्रिया द्वारा प्रतिबंधित, बोल्ट जैसे फास्टनरों की असर सतह बड़ी नहीं होती है, इसलिए असर सतह के संपीड़ित तनाव को कम करने और जुड़े भागों की सतह की रक्षा करने के लिए, वाशर का उपयोग किया जाता है। कनेक्शन जोड़ी के ढीलेपन को रोकने के लिए, एंटी-लूज़ स्प्रिंग वाशर, मल्टी-टूथ लॉक वाशर, राउंड नट स्टॉप वाशर और सैडल, वेव और शंक्वाकार लोचदार वाशर का उपयोग किया जाता है।

ए: मीट्रिक स्क्रू बी: यूएस स्क्रू सी: इंच स्क्रू ए: मीट्रिक मशीन स्क्रू: मीट्रिक पूर्व: एम 3 एक्स 6 - पीपीबी: एम 3 मशीन स्क्रू, 6 मिमी लंबाई, क्रॉस, फ्लैट हेड, ब्लैक प्लेटेड। फिनिशिंग कोड: फिनिशिंग स्पेसिफिकेशंस हेड कोड: सिर का आकार। पेंच सिर का आकार। बेलनाकार सिर। आधा सिर। इंदौरडूबता हुआ सिर। गोलाकार सिलेंडर सिर। कड़ाही का ऊपरी भाग। आधा गोल सिर। षट सिरा।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कॉपर गैसकेट निर्माता, आपूर्ति हार्डवेयर सटीक हाथ से कड़े नट्स, JISB1181 हेक्सागोन नट्स, हाफ-राउंड हेड स्लेटेड बोल्ट और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

एएएए 3/4

GB117 पतला पिन का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।