उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित GB1096 फ्लैट कुंजी पिन एक प्रकार कुंजी पिन वर्ग कुंजी पिन 3/8 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6676समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-20 14:26:07

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सेल्फ-लॉकिंग नट लॉकिंग, गैसकेट मिश्...

बोल्ट प्रदर्शन ग्रेड लेबल में संख्याओं के दो भाग होते हैं, जो क्रमशः बोल्ट सामग्री के नाममात्र तन्य शक्ति मूल्य और उपज अनुपात का प्रतिनिधित्व करते हैं। उदाहरण के लिए: 4.6 के प्रदर्शन स्तर के साथ एक बोल्ट, इसका अर्थ है: 1. बोल्ट सामग्री की नाममात्र तन्य शक्ति 400MPa है; 2. बोल्ट सामग्री का उपज अनुपात 0.6 है; 3. बोल्ट सामग्री की नाममात्र उपज शक्ति 400 × 0.6 = 240 एमपीए ग्रेड 10.9 इंदौरउच्च शक्ति बोल्ट, गर्मी उपचार के बाद तक पहुंच सकती है: 1. बोल्ट सामग्री की नाममात्र तन्य शक्ति 1000 एमपीए तक पहुंच जाती है; 2. बोल्ट सामग्री का उपज अनुपात 0.9 है; 3. बोल्ट सामग्री की नाममात्र उपज शक्ति 1000 × 0.9 = 900MPa वर्ग तक पहुंचती है

कीलक नट एक प्रकार का अखरोट है जिसे पतली प्लेट या शीट धातु पर लगाया जाता है। सिद्धांत उभरा हुआ दांतों को शीट धातु के प्रीसेट छेद में दबाना है। आम तौर पर, चौकोर प्रीसेट होल का व्यास प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट के उभरा हुआ दांतों से थोड़ा छोटा होता है। छेद की परिधि प्लास्टिक रूप से विकृत है, और विकृत वस्तु को गाइड ग्रूव में निचोड़ा जाता है, जिससे लॉकिंग प्रभाव उत्पन्न होता है। प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट को फ्री-कटिंग स्टील प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट एस टाइप, स्टेनलेस स्टील प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट टाइप सीएलएस, स्टेनलेस आयरन प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट एसपी टाइप और कॉपर और एल्युमीनियम प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट सीएलए टाइप में बांटा गया है, जिसका इस्तेमाल अलग-अलग वातावरण में किया जाना चाहिए। . आम तौर पर, एम 2 से एम 12 तक कीलक नट्स के बिना राष्ट्रीय मानक घरेलू उत्पाद पीईएम विनिर्देश हैं, जो आमतौर पर चेसिस कैबिनेट और शीट मेटल उद्योगों में उत्पादित होते हैं।

वर्तमान में सीमेंट पर वस्तुओं को फिक्स करने की विधि सीमेंट की कीलों या एक्सपेंशन स्क्रू से होती है। सीमेंट की कीलें कठोर मिश्र धातु इस्पात से बनी वस्तुएं होती हैं जो लोहे की कीलों की तरह दिखती हैं, जो कील युक्तियों और कील निकायों से बनी होती हैं। सीमेंट की कीलों को सीमेंट में ठोक दिया जाता है। सीमेंट की कीलें चलाना आसान है, लेकिन हटाने योग्य नहीं। इंदौरइंदौरविस्तार पेंच एक बड़े अंत पेंच, एक स्लेटेड आस्तीन, एक गैसकेट, एक वसंत वॉशर और एक अखरोट से बना है। उपयोग करते समय, पहले बिजली के हथौड़े से सीमेंट में एक छेद ड्रिल करें, एक्सपेंशन स्क्रू में डालें, और बड़े टेल स्क्रू की टेल पर स्लॉटेड स्लीव का विस्तार करने के लिए नट को कस लें, ताकि सीमेंट पर एक्सपेंशन स्क्रू को ठीक किया जा सके। . इस समय, इंदौरइंदौरविस्तार पेंच पर एक निश्चित वस्तु को स्थापित करने के लिए अखरोट को हटा दें। यद्यपि इस विधि को अलग किया जा सकता है, पहली स्थापना के लिए एक इलेक्ट्रिक हथौड़ा की आवश्यकता होती है, जो असुविधाजनक है।

हेक्स कैप स्क्रू और इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट जैसा कि नाम से पता चलता है, यह एक हेक्सागोनल हेड के साथ एक पुरुष थ्रेडेड फास्टनर है, जिसे रिंच के साथ चालू करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ASME B18.2.1 मानक के अनुसार, हेक्सागोन हेड स्क्रू (हेक्स कैप स्क्रू) की सिर की ऊंचाई और टांग की लंबाई सहिष्णुता सामान्य बड़े षट्भुज बोल्ट (इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट) की तुलना में छोटी है, इसलिए ASME B18.2.1 हेक्सागोन स्क्रू उपयुक्त है। सभी षट्भुज बोल्टों में स्थापना के लिए जिनका उपयोग किया जा सकता है। वे स्थान भी शामिल हैं जहां बड़े इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट का उपयोग करने के लिए बहुत बड़ा है। हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू का स्क्रू हेड बाहर की तरफ गोल होता है, और बीच में एक अवतल षट्भुज होता है, और षट्भुज स्क्रू एक सामान्य हेक्सागोनल स्क्रू हेड होता है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रूड्राइवर '7' जैसा दिखता है। एक हेक्सागोनल स्टील बार के दो खंडों को काटें और इसे 90 डिग्री पर मोड़कर एक इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू रिंच बनाएं, जो हार्डवेयर टूल स्टोर में बेचा जाता है। हेक्सागोन सॉकेट स्क्रूड्राइवर्स तथाकथित मोबाइल फोन विशेष स्क्रूड्राइवर नहीं हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार में मरम्मत उपकरण बेचने वाले बूथों पर मोबाइल फोन विशेष स्क्रूड्राइवर खरीदे जा सकते हैं। इंदौरइंदौरहेक्सागोन इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू अक्सर मशीनरी में उपयोग किए जाते हैं, मुख्यतः क्योंकि वे जकड़ना, जुदा करना और पर्ची करना आसान नहीं होता है। एलन रिंच आमतौर पर 90° का मोड़ होता है। मोड़ का एक सिरा लंबा और एक किनारा छोटा होता है। स्क्रू चलाने के लिए शॉर्ट साइड का उपयोग करते समय, लंबी साइड को पकड़ने से बहुत अधिक बल की बचत हो सकती है और स्क्रू को बेहतर तरीके से कस दिया जा सकता है। लंबे सिरे में एक गोल सिर होता है (एक हेक्सागोनल सिलेंडर एक गोले के समान होता है) और एक सपाट सिर होता है। गोल सिर को आसानी से तिरछा और अलग किया जा सकता है, और कुछ हिस्से जो रिंच को कम करने के लिए असुविधाजनक हैं, उन्हें स्थापित किया जा सकता है। बाहरी षट्भुज की निर्माण लागत आंतरिक षट्भुज की तुलना में बहुत कम है। इसके फायदे यह हैं कि स्क्रू हेड (रिंच की बल स्थिति) आंतरिक षट्भुज की तुलना में पतली होती है, और कुछ स्थानों को आंतरिक षट्भुज द्वारा प्रतिस्थापित नहीं किया जा सकता है। इसके अलावा, कम लागत, कम बिजली की ताकत और कम सटीक आवश्यकताओं वाली मशीनें बाहरी हेक्सागोन स्क्रू की तुलना में बहुत कम हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू का उपयोग करती हैं। [1] सॉकेट कैप स्क्रू, जिसे सॉकेट हेड स्क्रू या एलन बोल्ट के रूप में भी जाना जाता है, एक हेक्सागोनल शासक (हेक्स कुंजी, एलन रिंच या एलन कुंजी) के साथ सिर पर एक हेक्सागोनल आंतरिक छेद वाला एक स्क्रू है, जिसमें डालने के बाद ही कसें या ढीला करें। भीतरी छेद। सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू बेलनाकार हेड स्क्रू होता है जिसका हेड व्यास धागे के मुख्य व्यास (1960 श्रृंखला) का लगभग 1.5 गुना होता है। काउंटरसंक हेड कैप स्क्रू। काउंटरसंक होल डिज़ाइन स्क्रू हेड को निश्चित वस्तु की सतह पर उजागर किए बिना घुमाने की अनुमति देता है, इसलिए इसका उपयोग ज्यादातर उन जगहों पर किया जाता है जहां सतह छोटी होती है और पारंपरिक रिंच का उपयोग करने के लिए यह असुविधाजनक होता है।

नट की श्रृंखला को पूर्व कला में जाना जाता है, जिसमें आम तौर पर एक आंतरिक धागा होता है जिसे संबंधित डिज़ाइन के स्क्रू के बाहरी धागे या थ्रेडेड बोल्ट पर पिरोया जा सकता है। वर्णित प्रकार के नटों का उपयोग किया जाता है, उदाहरण के लिए, शीट मेटल हाउसिंग के नाली में स्क्रू-जैसे केबल कनेक्शन को बन्धन के लिए पागल के रूप में। इस प्रकार के शीट मेटल हाउसिंग में आमतौर पर दीवारें इतनी पतली होती हैं कि उन्हें पिरोया नहीं जा सकता है, इसलिए इंस्टॉलेशन को पूरा करने के लिए इस प्रकार के थ्रेडेड कनेक्शन की आवश्यकता होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टूथ स्ट्रिप्स, विस्तारित पूर्ण-दांत हेक्सागोन बोल्ट, सिल्वर-प्लेटेड शुद्ध कॉपर वेल्डिंग लग्स, आयताकार नट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

एक कुंजी पिन टाइप करें

अनुकूलित GB1096 फ्लैट कुंजी पिन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।