उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पिन शाफ्ट, पिन शाफ्ट गैसकेट, गैल्वेनाइज्ड संकीर्ण पक्ष मोटी फ्लैट गैसकेट के लिए आपूर्ति जीबी टी 97.3 फ्लैट वॉशर

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6466समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-22 15:07:50

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: काउंटरसंक हेड क्रॉस मशीन स्क्रू बोल...

रबर गैसकेट की सामग्री एनबीआर नाइट्राइल रबर है, जिसका सबसे अधिक उपयोग किया जाता है और इसकी लागत सबसे अधिक होती है। FFKM perfluoroelastomer गैसकेट का उपयोग आम तौर पर अधिक उन्नत क्षेत्रों में होता है, जैसे कि एयरोस्पेस रॉकेट का क्षेत्र। क्योंकि इसकी कीमत काफी महंगी है, लेकिन इसका प्रदर्शन उत्कृष्ट है और कई धातु सामग्री से अधिक हो सकता है। विशिष्ट सामग्री जानकारी के लिए, कृपया निम्नलिखित देखें: सामग्री का नाम रासायनिक विवरण अंग्रेजी संक्षिप्त नाम अंग्रेजी उपनाम नाइट्राइल ब्यूटाडीन रबर एक्रिलोनिट्राइल-ब्यूटाडीन रबर एथिलीन-प्रोपलीन-डायने रबर ईपीडीएम ईपी, ईपीटी, ईपीआर नियोप्रीन नियोप्रीन सीआर नियोप्रीन सिलिकॉन सिलिकॉन रबर डब्लूएमक्यू पीवीएमक्यू फ्लोरोसिलिकॉन रबर FVMQ FVMQ Acrylate Acrylate रबर ACM ACM एथिलीन एक्रिलेट विनील-एक्रिलिक रबर AEM Vamac Styrene-butadiene Styrene-butadiene रबर SBR SBR पॉलीयूरेथेन पॉलिएस्टर/पॉलीथर यूरेथेन AU/Eu AU/EU प्राकृतिक रबर प्राकृतिक रबर NR NR

④ स्क्रू टूथ टाइप ए: सेल्फ-टैपिंग शार्प टेल (जापानी स्टैंडर्ड टाइप 1) विरल एबी: सेल्फ-टैपिंग शार्प टेल (जापानी स्टैंडर्ड टाइप 4) डेंस; बी: स्व-टैपिंग फ्लैट पूंछ (जापानी मानक प्रकार 2) विरल; सी: सेल्फ-टैपिंग टैपिंग फ्लैट टेल (तीसरा प्रकार का जापानी मानक) घना; पी: डबल वायर दांत टाइप त्रिकोण दांत सीसीटी: सी टाइप त्रिकोण दांत पीटीटी: पी टाइप त्रिकोण दांत एसटीटी: एस टाइप त्रिकोण दांत

जैसा कि हम सभी जानते हैं, बोल्ट और नट किट आमतौर पर बन्धन भागों का उपयोग किया जाता है, लेकिन जब सामान्य बोल्ट फास्टनरों का उपयोग बड़ी संख्या में भागों में किया जाता है, क्योंकि नट और बोल्ट धागे से लगे होते हैं, मैनुअल या मशीन कसने की आवश्यकता होती है, और स्थापना के दौरान, फिसलना आसान है, और बोल्ट को दोनों दिशाओं में संचालित करने की आवश्यकता होती है, और बोल्ट और नट की एक जोड़ी को जल्दी से स्थापित नहीं किया जा सकता है, जिससे स्थापना दक्षता कम हो जाती है।

रोटेटिंग रॉड को दो स्तंभों के एक तरफ घुमाया जाता है जो एक दूसरे के करीब होते हैं, और एक दूसरे बेवल गियर को दो घूर्णन छड़ के सिरों पर वेल्ड किया जाता है जो एक दूसरे के करीब होते हैं। दो दूसरे बेवल गियर क्रमशः दो पहले बेवल गियर के साथ जुड़े हुए हैं। , पहले स्प्रोकेट को दो घूमने वाली छड़ों पर वेल्ड किया जाता है, चेन को पहले दो स्प्रोकेट पर जाली लगाई जाती है, और दो स्तंभों के किनारों पर स्क्रू रॉड स्थापित किए जाते हैं जो एक दूसरे के करीब होते हैं। रॉड के ऊपर, दूसरे स्प्रोकेट को दो स्क्रू रॉड्स पर वेल्ड किया जाता है, दो सेकंड स्प्रोकेट को क्रमशः दो चेन के माध्यम से दो पहले स्प्रोकेट से जोड़ा जाता है, और थ्रेडेड ब्लॉक्स को दो स्क्रू रॉड्स पर पिरोया जाता है। एक दूसरे के करीब दो थ्रेडेड ब्लॉकों के किनारे सममित रूप से कनेक्टिंग कॉलम के साथ वेल्डेड होते हैं, और एक दूसरे के करीब चार कनेक्टिंग कॉलम के किनारों को क्रमशः जंगम छड़ से वेल्डेड किया जाता है। सपोर्ट प्लेट्स के दूसरे सिरों को क्रमशः उसी सपोर्ट प्लेट के साथ रोटेट रूप से स्थापित किया जाता है, और असेंबली डिवाइस बॉडी को सपोर्ट प्लेट के शीर्ष पर निश्चित रूप से स्थापित किया जाता है।

फास्टनरों को भी अलग-अलग उपयोगों के अनुसार अलग-अलग प्रकारों में विभाजित किया जाता है, और जीवन के सभी क्षेत्रों की जरूरतों को पूरा करने के लिए विशेष वातावरण की जरूरतों के अनुसार नए प्रकार के फास्टनरों का विकास किया जाता है। गैस्केट संयोजन बोल्ट एक सामान्य बन्धन बोल्ट है। संयोजन गैसकेट जुड़े भागों की सतह को खरोंच से बचाता है, जुड़े भागों पर दबाव फैलाता है, और एक सीलिंग और विरोधी ढीला प्रभाव पड़ता है। इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। आवश्यकताओं में निरंतर सुधार के साथ, नया जस्ता-एल्यूमीनियम कोटिंग सतह उपचार धीरे-धीरे मुख्यधारा की सतह उपचार प्रक्रिया बन गया है क्योंकि यह पर्यावरण संरक्षण आवश्यकताओं को पूरा करता है, सतह सुंदर है, और संक्षारण प्रतिरोध शक्ति जस्ता-निकल की तुलना में अधिक है सतह का उपचार।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: विभिन्न आकारों के फास्टनर कनेक्टर, हेक्सागोनल अखरोट शिकंजा, यांत्रिक दांत शिकंजा, जीबी 812 और अन्य उत्पादों, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त फास्टनरों टुकड़ा समाधान।

टी97.3

आपूर्ति जीबी


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।