उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

चैनल स्टील के लिए थोक DIN434 वर्ग इच्छुक वॉशर नाली के साथ जर्मन मानक जस्ती वर्ग इच्छुक गैसकेट 0

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6353समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-15 22:35:34

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: लोहे के काले स्क्रू, राष्ट्रीय मानक स...

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी इंदौरहेक्स नट (ANSI/ASME B18.2.2), भारी -ड्यूटी नट (मीट्रिक, यूएस)। आकार: 5/16-4।

वर्तमान में, कई पिन स्थापना तंत्रों की असेंबली के दौरान, पिनों को छिद्रों में स्थापित करने या व्यवस्थित तरीके से व्यवस्थित करने की आवश्यकता होती है, और इस असेंबली विधि में कई समस्याएं होती हैं। सबसे पहले, असेंबली के दौरान, यदि छेद उत्पाद का छेद व्यास बड़ा होता है, जब पिन छेद उत्पाद के छेद में प्रवेश करती है, तो छेद उत्पाद के छेद में प्रवेश करने वाले पिन का हिस्सा तय नहीं होता है, जिससे अक्सर मामूली विचलन होता है . इसके अलावा, यह असेंबली विधि आमतौर पर केवल बड़े एपर्चर और छोटी गहराई वाले भागों के लिए उपयुक्त होती है, और कई पिन स्थापित करते समय, अंतरिक्ष की कमी के कारण सभी पिनों को स्वचालित रूप से स्थापित करना असंभव है। स्थापना कार्यों के लिए विशेष उपकरण बनाने की आवश्यकता होती है, और पिन बनाना आसान होता है। क्षति।

कुछ उत्पादों के नट को बाहर की तरफ स्थापित किया जाना चाहिए, लेकिन छोटे आंतरिक स्थान के कारण, जब रिवेटिंग मशीन का इंडेंट राइविंग और बडिंग, रिवेटिंग और रिवेटिंग जैसे तरीकों से ताकत की आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है, असंभव है। कील ठोंकने के लिए। प्रत्येक मोटाई प्लेट और ट्यूब (0.5MM-6MM) के निश्चित क्षेत्र के लिए लागू। वायवीय या मैनुअल रिवेटिंग उपकरण का उपयोग करना, एक बार कीलक करना और इसे सुरक्षित करना आसान है। धातु की प्लेट को पूरक करने के लिए मौजूदा वेल्डिंग नट को बदलना, पतली ट्यूब वेल्डिंग को पिघलाना आसान है, और वेल्डिंग नट चिकना नहीं है।

वर्तमान में, बाजार पर पारंपरिक संरचनाओं के साथ उत्तल वाशर में अनुचित डिजाइन और जटिल संरचनाएं हैं, और स्थापित करने और अलग करने के लिए असुविधाजनक हैं। लंबे समय तक उपयोग के बाद, वे खराब क्रूरता के कारण फ्रैक्चर और विरूपण के लिए प्रवण होते हैं, जिसके परिणामस्वरूप कम सेवा जीवन होता है और रखरखाव के लिए नियमित डाउनटाइम की आवश्यकता होती है, जिससे असेंबली प्रभावित होती है। पहनने के प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध और उच्च तापमान प्रतिरोध के मामले में इसके उपकरणों की कार्यकुशलता और सुरक्षा भी खराब है। नियमित प्रतिस्थापन और रखरखाव से उत्पादन की आर्थिक लागत भी बढ़ जाती है। इसलिए, मौजूदा संरचना का उत्तल गैसकेट अब मौजूदा यांत्रिक आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है। असेंबली सहायक भागों की उच्च मानक उपयोग आवश्यकताओं को वर्तमान में हल करने की तत्काल आवश्यकता है।

लिफ्टिंग रिंग स्क्रू आमतौर पर सतह का इलाज नहीं किया जाता है, लेकिन आवश्यकताओं के अनुसार, गैल्वेनाइज्ड पैशन और क्रोम प्लेटिंग जैसे सतह के उपचार को किया जा सकता है, और यह GB5267-85 में निर्दिष्ट है। इलेक्ट्रो-गैल्वनाइजिंग के तुरंत बाद सामग्री की रासायनिक संरचना और यांत्रिक गुणों का इलाज किया जाना चाहिए। परीक्षण विधियों को GB699 में निर्दिष्ट किया गया है। नियमित निरीक्षण के दौरान, अनाज आकार परीक्षण उन्नत नहीं हो सकता है, और अनाज आकार परीक्षण विधि YB27 के प्रावधानों के अनुसार होगी। थ्रेड निरीक्षण थ्रेड गेज और चिकनी सीमा गेज या सार्वभौमिक ऊर्जा उपकरण के साथ किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नुकीले तांबे के रिवेट्स, 04 सॉकेट हेड कैप बोल्ट, स्क्वायर ओब्लिक वाशर, छेद और अन्य उत्पादों के साथ लोहे के पिन, हम कर सकते हैं आपको उपयुक्त फास्टनरों फर्मवेयर समाधान प्रदान करते हैं।

इंदौरचैनल स्टील के लिए इंदौरस्क्वायर बेवल वॉशर

थोक DIN434


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।