उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मशीन अखरोट के माध्यम से अनुकूलित डी 6 ब्लैक रेड एफपीवी मॉडल एयरक्राफ्ट फ्रेम राउंड एल्यूमीनियम कॉलम कनेक्शन कॉलम स्पीड मशीन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6475समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-24 22:10:22

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: वेल्डिंग अखरोट प्रसंस्करण, जीबी / ...

सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन पैड का उपयोग फ़ायरवॉल द्वारा प्रेषित गर्मी और शोर को अवशोषित करने के लिए किया जाता है, और गर्मी इन्सुलेशन और कंपन अलगाव की भूमिका भी निभाता है, कार में अपेक्षाकृत शांत और आरामदायक वातावरण सुनिश्चित करता है और सवारी आराम में सुधार करता है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और 2, सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन और गर्मी इन्सुलेशन पैड 101 आमतौर पर स्क्रू बकल 102 के माध्यम से वाहन के शरीर के लिए तय किया जाता है। स्क्रू 100 को क्लैंपिंग फीट 103 द्वारा स्क्रू में क्लैंप किया जाता है। लिमिटिंग रिब 104 क्लैम्प्स स्क्रू 100। स्क्रू 100 को स्क्रू बकल 102 में क्लैम्प करने के बाद, स्क्रू 100 का टेल एंड एक्सपोज़ हो जाता है, जिससे स्क्रैच करना आसान होता है। ऑपरेटर जब अन्य घटकों को इकट्ठा करता है, और उजागर पेंच 100 जंग का कारण बनता है, जिससे पेंच 100 की कनेक्शन ताकत प्रभावित होती है, और पेंच 110 का सेवा जीवन भी कम हो जाता है।

साधारण टी-बोल्ट, बोल्ट का सिर आयताकार होता है, पेंच वाला हिस्सा और बोल्ट का सिर टी-आकार का होता है, और सिर की चौड़ाई टी-स्लॉट के शुरुआती हिस्से की चौड़ाई से छोटी होती है, ताकि सिर का सिर टी-बोल्ट टी-स्लॉट की लंबाई से बढ़ा सकते हैं। टी-स्लॉट को दिशा में किसी भी स्थिति में टी-स्लॉट में डालें। जब वर्कपीस को ठीक करने की आवश्यकता होती है, तो टी-बोल्ट को 90 डिग्री घुमाएं ताकि सिर की लंबाई टी-स्लॉट के लंबवत हो, टी-स्लॉट के उद्घाटन के अंदर हुक करें, और इसे कस कर पेंच करें। टी-बोल्ट थ्रेडेड रॉड वर्कपीस को जगह में रखता है। इस संरचना का टी-बोल्ट आसानी से बोल्ट और बेस पीस को जल्दी से जोड़ सकता है, और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, लेकिन टी-बोल्ट के सिर और उद्घाटन के अंदरूनी हिस्से के बीच संपर्क क्षेत्र के कारण कुछ कमियां भी हैं। टी-स्लॉट की। यदि यह बहुत छोटा है, तो घर्षण प्रतिरोध संगत रूप से छोटा होता है। एक ओर, अखरोट को कसने की प्रक्रिया के दौरान बोल्ट को रोटेशन का पालन करना आसान होता है। अविश्वसनीय।

एक कीलक एक कील के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। यह मुख्य रूप से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से riveted भागों को जोड़ने के लिए riveting में उपयोग किया जाता है।

पूर्व कला की तुलना में, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लाभकारी प्रभाव इस प्रकार हैं: वर्ग अखरोट में एक सरल संरचना, मजबूत व्यावहारिकता और अच्छा बन्धन प्रभाव होता है, जो पारंपरिक वर्ग अखरोट के चिकनी विमान डिजाइन को बदलता है। अखरोट की संपर्क सतह की खुरदरापन को बढ़ाने के लिए दो गोलाकार प्रोट्रूशियंस पर क्रमशः गोलाकार प्रोट्रूशियंस और स्ट्रिप प्रोट्रूशियंस और स्ट्रिप ग्रूव प्रदान किए जाते हैं, जिससे नट बॉडी और फास्टनर के बीच घर्षण को प्रभावी ढंग से बढ़ाया जाता है। , एक अच्छा कसने प्रभाव प्राप्त करने के लिए।

अधिकांश मौजूदा बेल्ट बेल्ट के दूसरे छोर को बकल द्वारा ठीक करके बेल्ट की लंबाई को नियंत्रित करते हैं, और जिस अवधि को अक्सर बकल द्वारा बांधा जाता है वह लंबे समय तक उपयोग के बाद विकृत और क्षतिग्रस्त हो जाएगी, और उपयोगकर्ता बदल सकता है खड़े होने से लेकर बैठने तक या खाने के बाद की स्थिति। बेल्ट की परिधि को समायोजित किया जा सकता है, और पिन बकसुआ प्रकार या बकसुआ प्लेट प्रकार बेल्ट बकसुआ की जकड़न को समायोजित करते समय सूक्ष्म समायोजन आवश्यक रूप से संभव नहीं है। इस समस्या को हल करने के लिए, एक बेल्ट डिजाइन करना आवश्यक है जो किसी व्यक्ति की कमर के लिए अपेक्षाकृत उपयुक्त हो।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: थ्रेडेड पिन पोजिशनिंग पिन, 10.9 फिशटेल बोल्ट, कॉटर पिन होलो पिन, प्लास्टिक हैंड-टाइट नट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है आपका फास्टनर समाधान।

लाल

अनुकूलित D6 काला


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।