उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित बी-प्रकार पिन आर-प्रकार पिन लोचदार कोटर पिन वेव पिन आर-आकार का पिन उप-पिन हेयरपिन लॉक पिन पिन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6690समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-21 03:48:24

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: प्लास्टिक इंसुलेटिंग सपोर्ट कॉलम, स्ट...

सिरेमिक उत्पादन उपकरण का रॉड एंड रॉड शाफ्ट के साथ स्थापित किया गया है, और फिर इंदौरबेलनाकार पिन द्वारा तय किया गया है। वर्तमान में, यह विशुद्ध रूप से मैनुअल इंस्टॉलेशन है। यह सुनिश्चित करना असंभव है कि स्थापना प्रक्रिया के दौरान इंदौरबेलनाकार पिन क्षैतिज रखा जाता है, और इंदौरबेलनाकार पिन के स्थापना दबाव को महसूस नहीं किया जा सकता है। दबाव बहुत बड़ा है। रोलर्स में दरारें, बहुत कम दबाव, और धातु की टोपी का आसान ढीलापन; एक ही समय में तीन या अधिक इंदौरबेलनाकार पिन स्थापित करना असंभव है, और इंदौरबेलनाकार पिन को इंदौरबेलनाकार पिन के पिन छेद के साथ संरेखित करना मुश्किल है, जिसके परिणामस्वरूप कम दक्षता होती है।

आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले डेटा संचार उपकरण के रूप में, कनेक्टर्स का व्यापक रूप से कंप्यूटर और टीवी में उपयोग किया जाता है। चूंकि डी-एसयूबी और डीवीआई जैसे सामान्य कनेक्टर पुरुष सीट और मादा सीट से बने होते हैं, पुरुष सीट और मादा सीट का लौह खोल होता है इसी स्थिति को छेद के साथ प्रदान किया जाता है, पुरुष सीट के छेद से जुड़े होते हैं रिवेट्स, और महिला सीट के छेद को फिक्सिंग के लिए शिकंजा के साथ संगत रूप से प्रदान किया जाता है। पुरुष सीट और महिला सीट को जोड़ने के बाद, स्क्रू को कस लें ताकि पुरुष सीट और महिला सीट एक साथ कसकर जुड़ें। कंप्यूटर या टीवी पर असेंबल करते समय, कीलक की एक निश्चित असेंबली दिशा होती है, और असेंबली के लिए कीलक दिशा का निर्धारण बहुत महत्वपूर्ण होता है। हालांकि, मौजूदा कनेक्टर पर कीलक से जुड़े लोहे के खोल छेद पर कोई एंटी-रोटेशन डिवाइस नहीं है, और असेंबली प्रक्रिया के दौरान कीलक को तैनात नहीं किया जा सकता है, और इसे घुमाना और हटाना आसान है। उत्पादन क्षमता।

सामान्यतया, धातु की प्लेट को रिवेट्स डालने के लिए छेद खोलने की आवश्यकता होती है, और फिर धातु की प्लेट के दोनों किनारों को जिग के साथ धातु की प्लेट की सकारात्मक दिशा में दबाएं, ताकि धातु की प्लेट समतल दिशा में विकृत हो जाए, जो छेद के भीतरी किनारे को सिकोड़ता है और कीलक को फिट करता है। मौजूदा रिवेटिंग तकनीक पतली चादरों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। क्योंकि पतली प्लेट में अपनी आगे की दिशा में संपीड़ित करने के लिए पर्याप्त मोटाई नहीं होती है, आगे की दिशा में अपर्याप्त विरूपण के कारण विमान की दिशा में कीलक डालने के लिए पर्याप्त विरूपण होता है, इसलिए कीलक को पतली प्लेट में मजबूती से तय नहीं किया जा सकता है।

उपकरण जिन्हें उच्च ऊंचाई पर या जटिल कामकाजी परिस्थितियों में बनाए रखने की आवश्यकता होती है, उन्हें स्क्रू लॉस प्रिवेंशन डिज़ाइन की आवश्यकता होती है। हालांकि पारंपरिक कैप्टिव स्क्रू गिरने से रोकने के उद्देश्य को प्राप्त कर सकते हैं, क्योंकि स्क्रू का व्यास धागे के प्रमुख व्यास से छोटा होता है, गैस्केट से मेल खाना मुश्किल होता है, और गैस्केट सनकी होगा, जिसे स्थापित करना आसान है। उत्पाद की सतह को खरोंचें, संक्षारण प्रतिरोध और उत्पाद की उपस्थिति को प्रभावित करें।

लकड़ी के पेंच मशीन के शिकंजे के समान होते हैं, लेकिन पेंच पर धागा लकड़ी के शिकंजे के लिए एक विशेष धागा होता है, जिसे सीधे लकड़ी के घटकों (या भागों) में पेंच किया जा सकता है ताकि धातु (या गैर-धातु) भाग को छेद के माध्यम से जोड़ा जा सके। एक लकड़ी का पेंच। घटकों को एक साथ बांधा जाता है। यह कनेक्शन एक वियोज्य कनेक्शन भी है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पीएम इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू, ब्रास कैप नट्स, JISB2809 बोल्ट, गाढ़ा वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं बन्धन उत्पादों टुकड़ा समाधान।

आर पिन

अनुकूलित बी-प्रकार पिन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।