उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

ग्रेड 8 फाइन टूथ ब्लैकेड हेक्सागोनल नट यंग टूथ फाइन टूथ हेक्सागोनल नट GB6171 का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6654समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-13 20:47:21

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 4WD RC4WD वाशर, हेक्सागोन सॉकेट मो...

त्वरित-स्थापित और त्वरित-रिलीज़ नट थ्रेडेड ब्लॉक के सामंजस्य और पृथक्करण को प्राप्त करने के लिए एक ही समय में झुकी हुई सतह के साथ रेडियल और अक्षीय रूप से स्थानांतरित करने के लिए थ्रेडेड ब्लॉक का उपयोग करता है। हालांकि, अखरोट की एक जटिल संरचना होती है और निर्माण करना मुश्किल होता है, और आंतरिक और बाहरी धागे उपयोग के दौरान ठीक से बंद नहीं हो सकते हैं। होता है, असर क्षमता और विश्वसनीयता खराब होती है।

हाल के वर्षों में, इंदौरइंदौररिवेट नट्स में अधिक फास्टनरों का उपयोग किया गया है, जिन्होंने कुछ मौजूदा वेल्डिंग विधियों को कुछ हद तक बदल दिया है। इंदौरइंदौररिवेट नट्स कुछ मुश्किल-से-वेल्ड उपकरण और अन्य घटकों में शामिल होने का एक तरीका है। कीलक नट के उपयोग के लिए कीलक नट उपकरण (मैनुअल कीलक नट उपकरण, आदि) की आवश्यकता होती है। मैनुअल कीलक नट उपकरण का उपयोग करने से पहले जिन मामलों पर ध्यान देने की आवश्यकता है। 1. सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि नोजल स्क्रू ठीक से इकट्ठे हुए हैं। कीलक नट के आकार के अनुसार उपयुक्त उपकरण और कीलक बोल्ट का चयन करें। हर जोड़ने वाला हिस्सा सुरक्षित नहीं है। 2. कीलक नट के विरूपण लंबाई या विस्थापन की पुष्टि करें, और फिर लंबे कोण का लाभ उठाएं। 3. इंदौरइंदौररिवेट नट उपकरण के स्केल रिंग का उपयोग रिवेट स्ट्रोक को समायोजित करने के लिए किया जाता है, जिसे आवश्यकतानुसार स्वतंत्र रूप से समायोजित किया जा सकता है। कीलक बोल्ट की लंबाई को समायोजित करते समय, दो हैंडल खोलें और डिवाइस हेड स्लीव को समायोजित करें। कीलक बोल्ट कीलक नट की लंबाई से थोड़ी अधिक लंबाई के लिए उजागर होते हैं, जो अंततः नट और डिवाइस आस्तीन को समायोजित करेगा।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना है: एक सनकी कीलक, जिसमें शामिल हैं: एक सिर, एक छोर पर सिर से जुड़ा एक मध्य भाग, और मध्य भाग के दूसरे छोर से जुड़ी एक पूंछ, जिसमें सिर की केंद्र रेखा पूंछ से जुड़ी होती है केंद्र रेखाएं समानांतर होती हैं।

बोल्ट प्रदर्शन ग्रेड लेबल में संख्याओं के दो भाग होते हैं, जो क्रमशः बोल्ट सामग्री के नाममात्र तन्य शक्ति मूल्य और उपज अनुपात का प्रतिनिधित्व करते हैं। उदाहरण के लिए: 4.6 के प्रदर्शन स्तर के साथ एक बोल्ट, इसका अर्थ है: 1. बोल्ट सामग्री की नाममात्र तन्य शक्ति 400MPa है; 2. बोल्ट सामग्री का उपज अनुपात 0.6 है; 3. बोल्ट सामग्री की नाममात्र उपज शक्ति 400 × 0.6 = 240 एमपीए ग्रेड 10.9 इंदौरउच्च शक्ति बोल्ट, गर्मी उपचार के बाद तक पहुंच सकती है: 1. बोल्ट सामग्री की नाममात्र तन्य शक्ति 1000 एमपीए तक पहुंच जाती है; 2. बोल्ट सामग्री का उपज अनुपात 0.9 है; 3. बोल्ट सामग्री की नाममात्र उपज शक्ति 1000 × 0.9 = 900MPa वर्ग तक पहुंचती है

मेट्रिक थ्रेड्स को MM (मिलीमीटर) में मापा जाता है और इनका पुच्छ कोण 60 डिग्री होता है। यूएस और इंपीरियल धागे दोनों को इंच में मापा जाता है। अमेरिकी धागे का पुच्छ कोण भी 60 डिग्री है, जबकि शाही धागे का पुच्छ कोण 55 डिग्री है। माप की विभिन्न इकाइयों के कारण, विभिन्न धागों के प्रतिनिधित्व के तरीके भी भिन्न होते हैं। उदाहरण के लिए, M16-2X60 एक मीट्रिक थ्रेड का प्रतिनिधित्व करता है। उनका विशिष्ट अर्थ यह है कि पेंच का नाममात्र व्यास 16 मिमी है, पिच 2 मिमी है, और लंबाई 60 मिमी है। एक अन्य उदाहरण: 1/4-20X3/4 का अर्थ है इंच का धागा, उसका विशेष रूप से मतलब पेंच का नाममात्र व्यास है यह 1/4 इंच (एक इंच = 25.4 मिमी) है, एक इंच पर 20 दांत होते हैं, और लंबाई 3/4 इंच है। इसके अलावा, यदि आप अमेरिकी शिकंजा व्यक्त करना चाहते हैं, तो यूएनसी और यूएनएफ को आमतौर पर अमेरिकी मोटे दांतों या अमेरिकी ठीक दांतों के बीच अंतर करने के लिए ब्रिटिश शिकंजा के पीछे जोड़ा जाता है। सामान्य घरेलू बिक्री व्यवसाय में, हमारे सामने सबसे सामान्य मानक जीबी (राष्ट्रीय मानक) और डीआईएन (जर्मन मानक) हैं। Yaoda के उत्पादन में, निम्नलिखित मानकों का मुख्य रूप से सामना किया जाता है: GB30; जीबी5783; जीबी5782; जीबी52; जीबी6170; इंदौरजीबी818; इंदौरजीबी819; इंदौरजीबी845; इंदौरजीबी846; जीबी70; इंदौरडीआईएन912; डीआईएन933; इसे GB5783 (नए राष्ट्रीय मानक) से बदल दिया गया है। GB52 (पुराने राष्ट्रीय मानक) को मानक पुस्तक में GB6170 (नए राष्ट्रीय मानक) से बदल दिया गया है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: वेल्डिंग हेक्सागोन नट्स, लॉक कनेक्शन फर्नीचर स्क्रू, फिलिप्स सॉकेट हेड स्क्रू, रेलिंग एंटी-थेफ्ट स्क्रू और नट और अन्य उत्पाद , हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरकाला इंदौरहेक्स नट

ग्रेड 8 ठीक दांत पैदा करता है


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।