उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित हेक्सागोनल पतली अखरोट अखरोट बाहरी हेक्सागोनल पतली पेंच अखरोट GB6172 हेक्सागोनल अखरोट:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6547समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-07 16:41:27

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल स्लेटेड मादा फ्लावर नट, फू...

इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आमतौर पर विभिन्न आकृतियों के पतले टुकड़े होते हैं जिनका उपयोग घर्षण को कम करने, रिसाव को रोकने, अलग करने, ढीलेपन को रोकने या दबाव वितरित करने के लिए किया जाता है। इस तरह के घटक कई सामग्रियों और संरचनाओं में विभिन्न प्रकार के समान कार्य करने के लिए पाए जाते हैं। थ्रेडेड फास्टनरों की सामग्री और प्रक्रिया द्वारा प्रतिबंधित, बोल्ट जैसे फास्टनरों की असर सतह बड़ी नहीं होती है, इसलिए असर सतह के संपीड़ित तनाव को कम करने और जुड़े भागों की सतह की रक्षा करने के लिए, वाशर का उपयोग किया जाता है।

लोगों के लिए खाना पकाने के लिए लोहे के पैन पारंपरिक रसोई के बर्तन हैं। वे आम तौर पर जहरीले पदार्थ नहीं होते हैं और ऑक्सीकरण नहीं करेंगे। खाना पकाने और तलने की प्रक्रिया में, लोहे के बर्तन में बहुत कम घुलने वाले पदार्थ होते हैं। अगर लोहे को भंग कर दिया जाए, तो भी यह मानव शरीर के लिए अच्छा है। लोहे की पूर्ति करने का सबसे सीधा तरीका लोहे के बर्तन में खाना बनाना है। मुख्य प्रकार हैं इंडिया पॉट, इयर पॉट, पैन, ऑयल पैन, पैनकेक पैन। लोहे की कड़ाही में व्यंजन पकाने की प्रक्रिया में, भोजन में थोड़ी मात्रा में आयरन घुल जाएगा, लोगों के लिए आयरन की पूर्ति होगी, भोजन के आयरन की कमी वाले हिस्से को ही पूरक किया जाएगा, और आयरन की कमी वाले एनीमिया को रोकने में भूमिका निभाएगा। किसी व्यक्ति के आहार में आयरन की मात्रा बढ़ा सकते हैं। इसलिए जहां तक आयरन की कमी से होने वाले एनीमिया की रोकथाम और उपचार की बात है, तो लोहे की कड़ाही में खाना बनाना स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद होता है।

यांत्रिक उपकरणों में, दो घटकों को स्थापित करने और जोड़ने के कई तरीके हैं, जैसे बोल्ट कनेक्शन, वेल्डिंग, आदि, लेकिन एक संकीर्ण स्थान में स्थापना और कनेक्शन के लिए, जैसे कि छोटे व्यास वाले दो खोखले सिलेंडर की सॉकेट, के कारण अपेक्षाकृत छोटी जगह इस पद्धति का उपयोग करना बहुत मुश्किल है, और इसे स्थापित करना और कनेक्ट करना बेहद असुविधाजनक है।

हेक्सागोन नट्स को तीन प्रकारों में विभाजित किया जाता है: I टाइप, II टाइप और थिन टाइप नॉमिनल मोटाई के अनुसार। ग्रेड 8 से ऊपर के नट्स को दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: टाइप 1 और टाइप II। टाइप I हेक्सागोन नट्स सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। टाइप 1 नट्स को तीन ग्रेड में बांटा गया है: ए, बी, और सी। उनमें से, ग्रेड ए और ग्रेड बी नट्स छोटी सतह खुरदरापन और उच्च परिशुद्धता आवश्यकताओं वाली मशीनों, उपकरणों और संरचनाओं के लिए उपयुक्त हैं। क्लास सी नट्स का उपयोग मशीनों, उपकरणों या संरचनाओं पर किया जाता है जिनकी सतह खुरदरी होती है और कम परिशुद्धता की आवश्यकता होती है।

यांत्रिक डिजाइन के क्षेत्र में, बड़ी संख्या में कनेक्टर कनेक्शन संरचनाएं हैं जिन्हें बन्धन और तैनात करने की आवश्यकता है। जैसा कि चित्र 1 में दिखाया गया है, वर्तमान में अधिक सामान्य पोजिशनिंग और बन्धन कनेक्शन विधियाँ हैं कि पिन 5 और फास्टनरों का उपयोग क्रमशः पोजिशनिंग और बन्धन के लिए किया जाता है। अर्थात्, इंदौरबेलनाकार पिन या टेपर पिन का उपयोग पोजिशनिंग के लिए किया जाता है, और फास्टनरों जैसे स्क्रू या डबल-एंडेड स्टड का उपयोग बन्धन के लिए किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फिलिप्स छोटे इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू, ओपन बॉडी टर्नबकल बोल्ट, एक्सेसरीज हेक्सागोन स्क्रू, लॉक नट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ। फास्टनर समाधान।

काष्ठफल

अनुकूलित षट्भुज पतला नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।