उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 8-स्तरीय स्प्रिंग वॉशर ओपनिंग मेसन गैसकेट स्प्रिंग पैड 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6681समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-09 02:22:12

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सफेद जस्ता-चढ़ाया हुआ चार-जबड़े नट...

दो विशिष्ट पिन शियरिंग फिक्स्चर टूलिंग हैं, जिनमें से चित्र 1 में दिखाया गया पारंपरिक फिक्स्चर अधिक जटिल है और इसमें फिक्स्चर, स्पेसर, वॉशर और शीयरिंग ब्लॉक गाइड पोस्ट, कठोर झाड़ी, शीयरिंग ब्लॉक आदि शामिल हैं। इंदौरबेलनाकार पिन कठोर झाड़ी में स्थापित किया गया है, और कतरनी परीक्षण को पूरा करने के लिए कतरनी ब्लॉक के माध्यम से अक्षीय भार लागू किया जाता है। स्थिरता निर्माण में जटिल है और इसमें कई उपभोग्य वस्तुएं हैं, क्योंकि कठोर झाड़ी का आकार इंदौरबेलनाकार पिन के समान होता है। , और इंदौरबेलनाकार पिन के पायदान को ऊपर की ओर रखने के लिए, परीक्षण से पहले स्थापित करना मुश्किल है, और परीक्षण के बाद टूटा हुआ इंदौरबेलनाकार पिन कठोर झाड़ी में रहता है और निकालना मुश्किल होता है।

जब अखरोट द्वारा कसने का प्रभाव प्राप्त किया जाता है, तो फिक्सिंग प्रभाव को प्राप्त करने के लिए अखरोट को ठीक करने या अखरोट को चालू करने के लिए अक्सर रिंच का उपयोग करना आवश्यक होता है। उपयोग प्रक्रिया के दौरान, अखरोट का आकार निश्चित होता है, इसलिए संबंधित प्रकार के रिंच और संबंधित अखरोट का उपयोग करना आवश्यक है। कसने के संचालन में, स्थापना प्रक्रिया के दौरान, रिंच का आकार बड़ा होता है, यानी अखरोट में हेरफेर नहीं किया जा सकता है, और उपयुक्त रिंच खोजने में समय लगता है, जो अक्षम है।

लोकेटिंग पिन का व्यापक रूप से यांत्रिक उपकरणों और स्वचालित असेंबली लाइनों में उपयोग किया जाता है। फिक्स्ड लोकेटिंग पिन, रिप्लेसेबल लोकेटिंग पिन, टेपर्ड लोकेटिंग पिन, एडेड लोकेटिंग पिन, स्टैंडर्ड डायमंड लोकेटिंग पिन, स्प्रिंग लोकेटिंग पिन आदि सहित कई प्रकार के लोकेटिंग पिन हैं। इसका कार्य भागों और वस्तुओं की मुक्त गति को सीमित करना है। उपयोगकर्ता अक्सर भागों की वास्तविक स्थितियों के अनुसार अलग-अलग पोजिशनिंग पिन चुनते हैं, उदाहरण के लिए, उपयोग के अवसर, आवश्यकताओं और प्रदर्शन आदि के अनुसार, विभिन्न आकृतियों और प्रदर्शनों के पोजिशनिंग पिन को यथोचित रूप से चुनने के लिए। वर्तमान में, उपयोगकर्ता आमतौर पर टूलींग और स्वचालित लोभी के साथ स्वचालित लाइन में ग्रिपर पोजिशनिंग विधियों के लिए पोजिशनिंग विधि के रूप में इंदौरबेलनाकार पिन और एज-कटिंग पोजिशनिंग पिन के संयोजन का उपयोग करते हैं।

सामान्य तौर पर, स्व-टैपिंग स्क्रू के आकार, यांत्रिक गुणों और कार्य प्रदर्शन आवश्यकताओं में निम्नलिखित मानक होते हैं: 1. स्व-टैपिंग स्क्रू आकार मानक ASME B18.6.3 2010 मानक न केवल स्लेटेड और क्रॉस-रिकेस्ड सेल्फ-टैपिंग के आयामों का परिचय देता है शिकंजा और धातु ड्राइव शिकंजा, लेकिन इसमें कार्बन स्टील के स्वयं-टैपिंग शिकंजा के यांत्रिक गुणों और कार्य प्रदर्शन आवश्यकताओं को भी शामिल किया गया है। परिशिष्ट विभिन्न आयामों को मापने और क्लैंपिंग लंबाई और परीक्षण एपर्चर पर अनुप्रयोग मार्गदर्शन के लिए निर्देश देता है। 2. स्व-टैपिंग स्क्रू प्रदर्शन मानक (यांत्रिक गुणों और कार्य प्रदर्शन सहित): (1) SAE J933: कार्बन स्टील के साधारण सेल्फ-टैपिंग स्क्रू और व्हाइट-कट सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के यांत्रिक प्रदर्शन और कार्य प्रदर्शन आवश्यकताओं का परिचय देता है। कच्चे माल के चयन, गर्मी उपचार, कार्बराइज्ड परत की गहराई, सतह कठोरता और कोर कठोरता के लिए आवश्यकताओं को और निर्दिष्ट किया गया है। (2) SAE J81: सेल्फ-एक्सट्रूज़न सेल्फ-टैपिंग स्क्रू (सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू) के यांत्रिक गुणों और कार्य प्रदर्शन को पेश किया गया है। (3) SAE J78: सेल्फ-ड्रिलिंग और सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के यांत्रिक गुणों और कार्य गुणों को पेश किया जाता है। (4) IFl-113: सेल्फ-ड्रिलिंग और सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के यांत्रिक गुणों और कार्य गुणों को पेश किया जाता है। (5) एएसटीएम सी 1513: कार्बन स्टील सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के यांत्रिक गुणों और प्रदर्शन आवश्यकताओं का परिचय देता है। अन्य विशेष प्रकार के सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के लिए, कोई संबंधित राष्ट्रीय या औद्योगिक मानक नहीं है, और कार्बन स्टील के अलावा अन्य धातु सामग्री से बने सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के लिए कोई डेटा नहीं पहचाना गया है। इन स्व-टैपिंग शिकंजा पर तकनीकी डेटा के लिए, आप निर्माता के साथ जांच कर सकते हैं।

नए प्रकार के स्क्रू में फिक्सिंग ऑब्जेक्ट और नट, फिक्सिंग पीस और स्क्रू रॉड से बना स्क्रू बॉडी शामिल है। फिक्सिंग पीस पर एक बाहरी गियर रिंग निश्चित रूप से स्लीव की जाती है, और बाहरी गियर रिंग के निचले हिस्से पर एक सपोर्ट प्लेट की व्यवस्था की जाती है। समर्थन प्लेट के ऊपरी हिस्से को एक समायोजन तंत्र के माध्यम से एक बढ़ते फ्रेम से जोड़ा जाता है, बढ़ते फ्रेम के अंदर एक विरोधी ड्रॉप तंत्र के माध्यम से बाहरी गियर रिंग से जुड़ा होता है, और एक बढ़ते प्लेट निश्चित रूप से किनारे से जुड़ा होता है समर्थन प्लेट निश्चित वस्तु के करीब है, और बढ़ते प्लेट को क्लैंप किया गया है युग्मन तंत्र स्थिरता से जुड़ा हुआ है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: DIN557 वर्ग पतले नट, कप हेड बॉक्स स्क्रू, अखरोट के साथ षट्भुज सिर, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप उपयुक्त उत्पादों के साथ आपका फास्टनर समाधान।

इंदौरमेसन गैसकेट खोलें

अनुकूलित ग्रेड 8 स्प्रिंग वाशर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।