उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

8.8-स्तरीय डबल-हेडेड स्क्रू, डबल-हेडेड बोल्ट, डबल-हेडेड स्टड, लॉन्ग स्क्रू रॉड्स, टूथ रॉड्स, टूथ बार का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6385समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-11 18:01:43

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 1.5 मिमी ठीक पिच हेक्सागोनल पतले नट, ...

1. मुड़ पेंच को बैरल के वास्तविक आंतरिक व्यास के अनुसार माना जाना चाहिए, और नए पेंच के बाहरी व्यास विचलन को बैरल के साथ सामान्य निकासी के अनुसार दिया जाना चाहिए। 2. पहना पेंच के कम व्यास के साथ धागे की सतह का इलाज करने के बाद, पहनने के लिए प्रतिरोधी टंगस्टन कार्बाइड मिश्र धातु को थर्मल रूप से स्प्रे किया जाता है, और फिर आकार के आधार पर। 3. पहने हुए पेंच के धागे वाले हिस्से पर पहनने के लिए प्रतिरोधी टंगस्टन कार्बाइड मिश्र धातु को सरफेस करना। पेंच पहनने की डिग्री के अनुसार, सरफेसिंग वेल्डिंग 1 ~ 2 मिमी मोटी होती है, और फिर स्क्रू को जमीन पर रखा जाता है और आकार में संसाधित किया जाता है। यह पहनने के लिए प्रतिरोधी टंगस्टन कार्बाइड मिश्र धातु C, Cr, Vi, Co, W और B जैसी सामग्रियों से बना है, जो पेंच के पहनने के प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध को बढ़ाता है। 4. स्क्रू के निचले व्यास की मरम्मत हार्ड क्रोमियम को इलेक्ट्रोप्लेटिंग द्वारा की जाती है। क्रोमियम एक पहनने के लिए प्रतिरोधी और संक्षारण प्रतिरोधी धातु भी है, लेकिन कठोर क्रोमियम परत गिरना आसान है।

इसके अलावा, इसमें एक मोटर भी शामिल है, मोटर को एक थ्रस्टर के साथ प्रदान किया जाता है जो कटिंग व्हील को संदेश देने वाले उपकरण की ओर ले जाता है, मोटर के दूसरे छोर को एक असर के साथ प्रदान किया जाता है, मोटर का आउटपुट अंत एक विशेष के साथ प्रदान किया जाता है- आकार का पहिया, विशेष आकार का पहिया असर के साथ दांतेदार होता है, और मोटर विशेष आकार के पहिये को घुमाने के लिए चलाती है। कट-ऑफ व्हील को कन्वेयर के करीब या दूर ले जाएं।

ऑटोमोबाइल में अपरिहार्य भागों में से एक के रूप में, स्क्रू का मुख्य कार्य छेद के माध्यम से भागों और स्क्रू छेद वाले भागों को एक साथ ठीक करना है। मौजूदा ऑटोमोबाइल स्क्रू में एक स्क्रू रॉड और एक हेड शामिल है, और स्क्रू रॉड पर थ्रेड पिच बराबर हैं। , उपयोग में होने पर, स्क्रू को सीधे स्क्रू होल में स्क्रू करें, ताकि दो भागों को जोड़ने और ठीक करने के लिए, यह कनेक्शन विधि, हालांकि, जब स्क्रू में अलग-अलग थ्रेड स्पेसिंग होती है या थ्रेड का हिस्सा क्षतिग्रस्त होता है, तो थ्रेड की मरम्मत नहीं की जा सकती है। और बदल दिया। फिर सारा पेंच उखड़ जाएगा।

इंदौरस्टेनलेस स्टील नट हेक्सागोन नट (GB6170 / DIN934), पतले नट (इंदौरGB6172 / DIN439), भारी नट (मीट्रिक, यूएस), नायलॉन लॉक नट (DIN985-DIN982 मोटा), सभी धातु लॉक नट (DIN980M), कैप नट (DIN1587) , निकला हुआ किनारा नट (GB6177 / DIN6923), निकला हुआ किनारा नट नायलॉन लॉक नट (DIN6926), इंदौरस्क्वायर इंदौरवेल्ड नट (DIN928), हेक्स इंदौरवेल्ड नट (DIN929), तितली कैप्स (GB62, DIN315, अमेरिकी), K टोपी, आदि। विशेष विवरण: M1 .6-एम 64

इंदौरटी-स्लॉट बोल्ट टी-स्लॉट में स्थापित बोल्ट को संदर्भित करता है। इंदौरटी-स्लॉट बोल्ट की स्थापना प्रक्रिया आमतौर पर इस प्रकार है। जब टी-स्लॉट (आमतौर पर टी-स्लॉट एल्यूमीनियम मिश्र धातु प्रोफ़ाइल को संदर्भित करता है) क्षैतिज रूप से सेट किया जाता है, बोल्ट बोल्ट सिर को क्षैतिज दिशा में टी-स्लॉट में रखा जाता है, बोल्ट शाफ्ट बाहर की ओर होता है, और फिर बोल्ट होता है अक्षीय रूप से 90 डिग्री घुमाया जाता है, बोल्ट सिर लंबवत हो जाता है और टी-स्लॉट से बाहर नहीं आएगा, और फिर ऑब्जेक्ट के बढ़ते छेद को स्थापित करें बोल्ट रॉड को संरेखित करें और इसे डालें और बोल्ट रॉड पर अखरोट को पेंच करें। नट की कसने की प्रक्रिया के दौरान, यदि थ्रेड गैप छोटा है या थ्रेड क्षतिग्रस्त है या गंदगी है, तो बोल्ट अक्सर घूमेगा, और बोल्ट का रोटेशन कोण बेकाबू और असंभव है। ध्यान दें कि जब बोल्ट का रोटेशन कोण लगभग 90 डिग्री की सीमा में होता है, तो बोल्ट किसी भी समय टी-आकार के खांचे से मुक्त होने की स्थिति में होता है। यहां तक कि अगर अखरोट को कड़ा कर दिया जाता है, तो इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट की स्थापना अमान्य और अविश्वसनीय है, और एक गंभीर सुरक्षा खतरा है। , वास्तविक स्थिति यह है कि जब बोल्ट का रोटेशन कोण 20-30 डिग्री से अधिक हो जाता है, तो इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट की स्थापना पहले से ही अविश्वसनीय होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्टेनलेस स्टील गास्केट, जस्ती हेक्सागोनल विस्तारित लिंक नट, एंटी-थ्रेड इंदौरकप हेड बोल्ट, स्क्वायर वेल्डिंग नट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरटेक

8.8 ग्रेड डबल हेडेड स्क्रू का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।