उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 8.8 ग्रेड कठोर बुझती पेंच रॉड टूथ बार स्क्रू पूर्ण दांत मध्यम कार्बन स्टील काला DIN975

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6656समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-15 02:49:44

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: गैसकेट पॉश बोल्ट, गैसकेट सेट संय...

उपर्युक्त अखरोट विधानसभा का गैसकेट पक्ष बढ़ते सतह के संपर्क में है। जब अखरोट को कड़ा किया जाता है, तो गैस्केट बाहरी शंकु की सतह को सिकुड़ने के लिए निचोड़ता है, और शंकु की नोक नट के समान दिशा का सामना करती है, जिससे अखरोट को कसने से रोका जा सके, ताकि नट फिक्सिंग प्रभाव अच्छा न हो, और पर उसी समय जब कई नटों को आरोपित और स्थिर करने की आवश्यकता होती है, तो दो आसन्न नट एक दूसरे के साथ बातचीत नहीं कर सकते हैं, जिसके परिणामस्वरूप खराब फिक्सिंग प्रभाव होता है।

आर-टाइप प्लास्टिक रिवेट्स, जिन्हें एक्सपेंशन रिवेट्स के रूप में भी जाना जाता है, प्लास्टिक सब-नेल और फीमेल बकल से बने होते हैं। इंस्टॉलेशन के दौरान इंस्टॉलेशन टूल्स का उपयोग करना आवश्यक नहीं है, इंस्टॉलेशन बेस को चिकने छेद में रखें, और फिर सिर को दबाएं, विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए पैर तनाव के बाद फैलते और खिंचते हैं, और इंस्टॉलेशन सतह पर मजबूती से बंद होते हैं। इसका उपयोग अक्सर प्लास्टिक के गोले, हल्के बोर्ड, इन्सुलेट सामग्री, सर्किट बोर्ड, या किसी अन्य पतली, हल्के वजन वाली सामग्री को जोड़ने के लिए किया जाता है। यह सुंदर, व्यावहारिक और उपयोग में आसान है।

मौजूदा संरचना व्यावहारिक अनुप्रयोग अनुभव में पाई जाती है कि अभी भी निम्नलिखित समस्याएं और कमियां हैं: पेंच संरचना और पेंच स्थान एक दूसरे के साथ पूरक तरीके से संयुक्त होते हैं, इसलिए वे उच्च टोक़ मान प्रदान कर सकते हैं, हालांकि, प्रत्येक नहीं वर्कपीस संयोजन के लिए एक उच्च टोक़ मान की आवश्यकता होती है, इसलिए इसका परिणाम अक्सर अतिरिक्त गुणवत्ता में होता है। हालांकि पेंच की कीमत कम है, अगर यह पारंपरिक पेंच की अपरिवर्तनीय संरचना को बदल सकता है, तो यह प्रक्रिया को सरल (बदलने) के लिए एक तकनीकी साधन प्रदान कर सकता है। उत्पादन क्षमता में सुधार और उपयोग की सुविधा का प्रभाव वास्तव में एक तकनीकी अड़चन है जिसे संबंधित उद्योग को तोड़ना चाहिए।

4. निर्माण और संयोजन विनिर्माण प्रौद्योगिकी और सटीकता की सीमाओं के कारण, धागे के किनारे पर नुकीले कोने होते हैं या भागों के बीच आयामी समन्वय समन्वित नहीं होता है। प्रारंभिक असेंबली के दौरान, स्क्रू-इन और स्क्रू-आउट टॉर्क में कुछ हद तक उतार-चढ़ाव या उतार-चढ़ाव हो सकता है। एक निश्चित संख्या में चलने के बाद, लॉक नट की अधिक सटीक पुन: प्रयोज्य विशेषताओं को प्राप्त किया जा सकता है।

स्थापना विधि प्रसारण 1. एक बार दफनाने की विधि: कंक्रीट डालते समय, एंकर बोल्ट को दफन करें। जब ऊंचे टावर को उलट कर नियंत्रित किया जाता है, तो एंकर बोल्ट को एक बार दफनाया जाना चाहिए। 2. आरक्षित छेद विधि: उपकरण जगह पर है, छिद्रों को साफ किया जाता है, एंकर बोल्ट को छेद में रखा जाता है, उपकरण को तैनात और संरेखित किया जाता है, और फिर गैर-संकोचन ठीक पत्थर कंक्रीट के साथ डाला जाता है जो कि एक स्तर से अधिक होता है मूल नींव, और संकुचित और संकुचित। . एंकर बोल्ट के केंद्र से नींव के किनारे तक की दूरी 2d से कम नहीं होनी चाहिए (d एंकर बोल्ट का व्यास है), और 15mm (d≤20) से कम नहीं होनी चाहिए, यह नहीं होनी चाहिए 10 मिमी से कम), एंकर प्लेट की आधी चौड़ाई से कम नहीं 50 मिमी जोड़ें, जब उपरोक्त आवश्यकताओं को पूरा नहीं किया जा सकता है, तो इसे मजबूत करने के लिए उचित उपाय किए जाने चाहिए। संरचना के लिए उपयोग किए जाने वाले एंकर बोल्ट का व्यास 20 मिमी से कम नहीं होना चाहिए। जब भूकंप की कार्रवाई के अधीन, फिक्सिंग के लिए डबल नट का उपयोग किया जाना चाहिए, या अन्य उपायों को प्रभावी ढंग से ढीला होने से रोकने के लिए अपनाया जाना चाहिए, लेकिन एंकर बोल्ट की एंकरेज लंबाई गैर-भूकंपीय कार्रवाई की एंकरेज लंबाई की तुलना में 5d तक बढ़ाई जानी चाहिए। एंकर बोल्ट की स्थापना योजना नींव में ढीले एंकर बोल्ट का उपचार जब एंकर बोल्ट को कड़ा किया जाता है, तो बोल्ट को बाहर निकाला जा सकता है। इस समय, बोल्ट को उनकी मूल स्थिति में समायोजित किया जाना चाहिए, और बोल्ट के चारों ओर की नींव को पर्याप्त रूप से हटा दिया जाना चाहिए। , और फिर बोल्ट पर लंबवत और क्षैतिज रूप से दो यू-आकार के स्टील बार वेल्ड करें, और अंत में पानी और ग्राउटिंग के साथ गड्ढे को साफ करें, और फिर कंक्रीट के डिजाइन की ताकत के लिए ठोस होने के बाद लाइव एंकर बोल्ट को कस लें। लाइव एंकर बोल्ट विचलन की उपचार पद्धति लगभग मृत जमीन के समान ही है। एंकर बोल्ट के लिए विधि समान है, सिवाय इसके कि एंकर बोल्ट को प्रसंस्करण के लिए बाहर निकाला जा सकता है। यदि बोल्ट बहुत लंबा है, तो मशीन टूल पर धागे के एक हिस्से को काटा जा सकता है; यदि बोल्ट बहुत छोटा है, तो इसे गर्म फोर्जिंग द्वारा बढ़ाया जा सकता है; यदि स्थिति असंगत है, तो इसे झुककर ठीक किया जा सकता है। आवेदन उद्योग: विभिन्न उपकरण फिक्सिंग के लिए उपयुक्त, इस्पात संरचना नींव एम्बेडेड भागों, स्ट्रीट लाइट, यातायात संकेत, पंप, बॉयलर स्थापना, भारी उपकरण एम्बेडेड फिक्सिंग, आदि।

हमारे पास शिकंजा, नट और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। फर्मवेयर समाधान।

कठोर पेंच

अनुकूलित ग्रेड 8.8 कठोर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।