उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 8.8-ग्रेड बेलनाकार सॉकेट सिर पेंच नीला और सफेद उच्च शक्ति कप सिर पेंच बेलनाकार सॉकेट सिर पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6559समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-28 17:29:19

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: नुकीले हाथ पेंच अखरोट, 10 ग्रेड जी...

शाफ्ट रिटेनिंग रिंग (बाद में रिटेनिंग रिंग के रूप में संदर्भित) एक बहुत ही सामान्य हिस्सा है और शाफ्ट भागों में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। रिटेनिंग रिंग को दबाने के लिए मौजूदा समाधान है: रिटेनिंग रिंग स्लीव को चम्फरिंग सेक्शन या शाफ्ट हेड के गाइडिंग सेक्शन में रखें, और फिर एक इंडेंटर का उपयोग करें, जिसका इनर होल व्यास शाफ्ट हेड के व्यास से बड़ा हो। खांचे में रिंग करें, और फिर शाफ्ट हेड के माध्यम से रिटेनिंग रिंग को खांचे में दबाएं। इंडेंटर को नीचे की ओर बढ़ने से रोकने के लिए रिटेनिंग रिंग को स्लॉट के साथ जोड़ा जाता है।

स्लेटेड नट मुख्य रूप से हेक्सागोनल स्लेटेड नट को संदर्भित करता है, अर्थात स्लॉट हेक्सागोनल नट के ऊपर मशीनीकृत होता है। इसका उपयोग बोल्ट और नट्स के सापेक्ष रोटेशन को रोकने के लिए छेद और कोटर पिन के साथ स्क्रू बोल्ट के साथ संयोजन में किया जाता है, GB6178 ~ 6181 और इसी तरह देखें।

पूर्व कला में उपर्युक्त अलमारियाँ की कमियों को लक्षित करते हुए, जो हार्डवेयर सहायक उपकरण के माध्यम से इकट्ठे होते हैं, जो समग्र रूप को प्रभावित करते हैं, यूलुओ एक छिपी हुई पेंच-प्रकार की स्थापना संरचना और एक संयोजन विधि के साथ एक कैबिनेट प्रदान करता है। प्लेट को फिक्स किया जाता है ताकि स्क्रू को बाहर से छिपाया जा सके।

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, येलुओ निम्नलिखित तकनीकी समाधान प्रदान करता है: थ्रेडेड रिवेट्स में एक नेल रॉड, एक एक्सपेंशन पीस और एक नेल स्लीव शामिल है, नेल रॉड के एक छोर को एक माउंटिंग पीस और माउंटिंग के किनारे प्रदान किया जाता है। कील रॉड से दूर टुकड़ा एक बढ़ते टुकड़े के साथ चल रूप से स्थापित किया गया है। एक ड्राइविंग तंत्र है। ड्राइविंग तंत्र में एक बढ़ते सिलेंडर और एक जंगम रॉड शामिल है। ड्राइविंग तंत्र के करीब बढ़ते टुकड़े के एक छोर पर एक क्रॉस ग्रूव बनता है। रॉड को इंस्टॉलेशन सिलेंडर के अंदरूनी हिस्से में स्थापित किया जाता है, और क्रॉस ग्रूव के करीब चल रॉड के एक छोर को क्रॉस कनेक्टिंग पीस के साथ निश्चित रूप से प्रदान किया जाता है जो क्रॉस ग्रूव से मेल खाता है, क्रॉस कनेक्टिंग पीस क्रॉस ग्रूव से मेल खाता है , और जंगम छड़ क्रॉस ग्रूव से बहुत दूर है। क्रॉस कनेक्टिंग पीस का एक सिरा निश्चित रूप से एक फिक्सिंग पीस के साथ प्रदान किया जाता है, फिक्सिंग पीस और इंस्टॉलेशन सिलेंडर को थ्रेड्स द्वारा एक साथ खराब कर दिया जाता है, एक्सपेंशन पीस को नेल रॉड के बाहरी तरफ स्लीव किया जाता है, और नेल स्लीव को मूवेबल रूप से स्थापित किया जाता है नेल रॉड ड्राइविंग मैकेनिज्म से दूर कील रॉड के एक सिरे के बाहरी हिस्से को एक फिक्सिंग मैकेनिज्म के साथ मूवेबल रूप से स्थापित किया गया है।

(1) स्क्रू-इन परफॉर्मेंस टेस्ट सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू सैंपल को टेस्ट प्लेट में तब तक स्क्रू करना है जब तक कि एक पूरा थ्रेड पूरी तरह से बिना टूटे टेस्ट पास न कर दे। (2) विनाशकारी टोक़ परीक्षण एक थ्रेड मोल्ड या अन्य उपकरण में स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू नमूने के तने को जकड़ना है जो स्क्रू थ्रेड से मेल खाता है, और स्क्रू को मापने के लिए एक कैलिब्रेटेड टॉर्क-मापने वाले उपकरण का उपयोग करता है। टॉर्क को फ्रैक्चर होने तक लगाया जाता है, जो क्लैम्प्ड थ्रेडेड हिस्से में नहीं होना चाहिए। (3) विफलता के लिए न्यूनतम तन्यता भार की जाँच करने के लिए पेंच के नमूने पर एक तन्यता परीक्षण करें। फ्रैक्चर रॉड या बिना थ्रेड वाले धागे की लंबाई के भीतर होना चाहिए, और नाखून के सिर और रॉड के जंक्शन पर नहीं होना चाहिए। नमूना टूटने से पहले, यह होना चाहिए यह संबंधित प्रदर्शन वर्ग द्वारा निर्दिष्ट न्यूनतम तन्यता भार तक पहुंच सकता है। (4) हाइड्रोजन उत्सर्जन एक ऐसी समस्या है जिस पर स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू की सतह के उपचार की प्रक्रिया में कड़ाई से ध्यान दिया जाना चाहिए। अचार बनाने की प्रक्रिया में, तनु हाइड्रोक्लोरिक एसिड में पेंच को हिलाया जाता है, और अचार बनाने वाले स्टील द्वारा अवशोषित हाइड्रोजन की मात्रा समय के वर्गमूल के साथ रैखिक रूप से बढ़ जाती है और संतृप्ति मूल्य तक पहुंच जाती है। 100% से कम, बड़ी संख्या में हाइड्रोजन परमाणु उत्पन्न होंगे, जो पेंच की सतह से जुड़े होंगे, जिसके परिणामस्वरूप हाइड्रोजन घुसपैठ होगी, और हाइड्रोजन के अवशोषण के कारण स्टील भंगुर हो जाएगा। सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू हाइड्रोजन को चलाने में 6 ~ 8 घंटे का समय लेता है, और तापमान 160 ~ 200 ℃ (फॉस्फेटिंग) और 200 ~ 240 ℃ (इलेक्ट्रोप्लेटिंग) होता है। हालांकि, उत्पादन प्रक्रिया में, हाइड्रोजन ड्राइव का समय कई उत्पादन स्थितियों जैसे कि कोर कठोरता, सतह खुरदरापन, इलेक्ट्रोप्लेटिंग समय, कोटिंग की मोटाई, अचार बनाने का समय और एसिड एकाग्रता के अनुसार निर्धारित किया जाना चाहिए। इसे पासिवेशन से पहले और इलेक्ट्रोप्लेटिंग के ठीक बाद करना सबसे अच्छा है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: जस्ती शिकंजा, जस्ता जस्ती फोटोवोल्टिक बोल्ट, 4.2 के एक छोटे बाहरी व्यास के साथ दबाव riveting भागों, फ्लोटिंग नट और अन्य उत्पाद , हम आपको उपयुक्त फास्टनरों के साथ प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

इंदौरबेलनाकार इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू

अनुकूलित स्तर 8.8


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।