उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति स्तर 8.8 बाहरी षट्भुज बोल्ट उच्च शक्ति वाले स्क्रू 1/2-13 1/4-20 को काला कर देते हैं

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6313समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-31 18:40:03

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मोटा फ्लैट वाशर, GB97 नायलॉन वाशर, का...

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू, जिसे इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू भी कहा जाता है, जिसे फ्लैट मशीन स्क्रू के रूप में भी जाना जाता है, एक प्रकार का निर्माण भाग है। सिर एक 90-डिग्री शंकु है, जो सामान्य लकड़ी के शिकंजे के समान है। सिर में उपकरण कसने वाले खांचे होते हैं, जैसे कि ज़िगज़ैग, क्रॉस, इनर हेक्सागोन, प्लम ब्लॉसम, पेंटागन, आदि। स्क्रू सभी कनेक्टर होते हैं जिनका उपयोग दो वस्तुओं को जोड़ने के लिए किया जाता है। आम तौर पर, स्क्रू का सिर कनेक्ट होने वाली वस्तु की सतह से ऊपर निकल जाएगा, जिससे सतह अपनी चिकनाई खो देगी। सतह को सपाट बनाने के लिए इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू को सतह के नीचे डुबोया जा सकता है। कठोर वस्तुओं के लिए, काउंटरसंक होल को काउंटरसंक हेड की संगत स्थिति में ड्रिल करने की आवश्यकता होती है। संक्षेप में, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू का हेड होता है जो इंस्टॉलेशन के बाद सतह को सपाट रख सकता है।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे हैं (3), जो स्थापना और निर्धारण के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब मेमोरी संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण प्रभाव की मात्रा को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है।

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार यह मनुष्य का एक महान आविष्कार है।

यूलुओ द्वारा प्रदान किया गया अखरोट, अखरोट एक आवरण के आकार में होता है और एक थ्रेडेड सेक्शन के साथ प्रदान किया जाता है। थ्रेडेड सेक्शन के दो सिरों को क्रमशः दो उत्तल ब्लॉकों के साथ प्रदान किया जाता है, और स्क्रू-इन दिशा के सामने के छोर पर उत्तल ब्लॉक होल कोर तक पहुंचता है। दूरी धागा खंड के नाममात्र आकार से अधिक है, और पेंच दिशा में पीछे के अंत प्रक्षेपण से छेद कोर तक दूरी धागा खंड के नाममात्र आकार से छोटी है।

अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए Yueluo द्वारा अपनाया गया तकनीकी समाधान है: एक छिपी हुई पेंच प्रकार की स्थापना संरचना वाला कैबिनेट। कैबिनेट में कोने की फिटिंग, फ्रेम प्रोफाइल और प्लेट शामिल हैं। कनेक्टिंग स्लॉट, प्लेट इंस्टॉलेशन स्लॉट यू आकार का है, फ्रेम प्रोफाइल पर प्लेट इंस्टॉलेशन स्लॉट को एक या दो के साथ सेट किया जा सकता है, इंसर्शन स्लॉट प्लेट इंस्टॉलेशन स्लॉट के अंदरूनी तरफ स्थित है; कोने की फिटिंग का मुख्य भाग तीन दिशाओं में तय होता है। प्लग कनेक्टर, प्लग कनेक्टर के बाहरी हिस्से को सहायक प्लेट इंस्टॉलेशन ग्रूव के साथ प्रदान किया जाता है, और सहायक प्लेट इंस्टॉलेशन ग्रूव साइड बैफल्स के साथ प्रदान किया जाता है; कोने की फिटिंग पर प्लग कनेक्टर को फ्रेम प्रोफाइल पर प्लग कनेक्टर में संगत रूप से डाला जाता है, और प्लग कनेक्टर के क्रॉस सेक्शन को संबंधित इंसर्शन स्लॉट के क्रॉस-सेक्शनल आकार के अनुरूप, प्लेट को प्लेट इंस्टॉलेशन स्लॉट के बीच डाला जाता है फ्रेम प्रोफाइल।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्क्वायर गास्केट, वेल्डिंग के लिए बाहरी हेक्सागोन स्पॉट वेल्डिंग पागल, पिंग पोंग रैकेट बोल्ट, ठोस फिक्स्ड पिन और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है आपका फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट

आपूर्ति स्तर 8.8


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।