उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

8.8 ग्रेड गाढ़ा गैसकेट गोल बढ़े हुए डाई प्लेटिन वॉशर गैर-मानक फ्लैट गैसकेट 5/8 . का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6488समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-24 02:39:21

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: लोचदार तरंग वॉशर, डायमंड नट, उच्च-सटीक ब...

सामान्य स्क्रू बेल्ट के लिए, कृपया 21 फरवरी 1998 को सेंट्रल ताइवान अनाउंसमेंट नंबर 327442 स्क्रू बेल्ट (2) देखें। इसमें एक मुख्य बॉडी शामिल है, और मुख्य बॉडी के किनारे पर कई खांचे हैं, जिनका उपयोग लॉकिंग के लिए किया जाता है। बेल्ट ड्राइव करने के लिए पेंच उपकरण। एक टॉगलर; और नेल बेल्ट पर नेल ग्रूव्स की बहुलता को व्यवस्थित किया जाता है ताकि स्क्रू प्लांटिंग को एक व्यवस्था में व्यवस्थित किया जाए, और नेल ग्रूव्स को सभी छेदों के साथ प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल को एक रिंग के साथ नीचे की ओर बढ़ाया जाता है ताकि एक सपोर्ट पार्ट बन सके। पेंच; और यह घिरा हुआ है और काटने वाले खांचे की बहुलता के साथ प्रदान किया जाता है, जो कि नाखून के खांचे के माध्यम से पेंच को घुमाने के लिए फायदेमंद है; और यह विशेषता है कि नाखून नाली आसपास की भीतरी दीवार की सतह पर स्थित है और इसे कई लोब प्रदान किए जाते हैं, और इन लोबों को पेंच में लगाया जाता है। नाखून के खांचे में, पत्रक पेंच का समर्थन करता है, ताकि विभिन्न बाहरी व्यास वाले शिकंजा पूरी तरह से समर्थित हों और पत्रक द्वारा तैनात हों; और/या पत्रक का ऊपरी भाग झुका हुआ या घुमावदार होता है, जिससे पेंच को सहारा देने के लिए रिंग के ऊपर एक अवसाद बनता है।

टी-बोल्ट एक सामान्य फास्टनर है, जिसका उपयोग ज्यादातर वहां किया जाता है जहां वर्कबेंच पर टी-स्लॉट होता है या जहां कनेक्शन केवल साइड से कनेक्ट किया जा सकता है। हालांकि, वास्तविक उत्पादन और प्रसंस्करण प्रक्रिया में इसकी निम्नलिखित समस्याएं हैं। 1. वर्तमान GB37-88 के अनुसार निर्मित टी-बोल्ट का उपयोग वर्कटेबल पर टी-स्लॉट के साथ संयोजन में किया जाता है, जिससे वर्कटेबल पर टी-स्लॉट को नुकसान पहुंचाना आसान होता है। 2. अवलोकन और जांच के अनुसार, यह पाया गया है कि GB37-88 द्वारा निर्मित टी-बोल्ट को नुकसान का 90% उपयोग के दौरान थ्रेड क्षति है, और टी-आकार का हिस्सा शायद ही कभी क्षतिग्रस्त होता है, जिसके परिणामस्वरूप कच्चे की बर्बादी होती है सामग्री। आविष्कार का सारांश वर्तमान आविष्कार का उद्देश्य इस समस्या को हल करना है कि वर्तमान समग्र टी-बोल्ट अन्य उपकरणों को नुकसान पहुंचाना आसान है और वास्तविक उपयोग प्रक्रिया में कच्चे माल की बर्बादी का कारण बनता है, और एक सरल संरचना प्रदान करना, उपयोग में आसान है , सुरक्षित और विश्वसनीय, और अन्य उपकरणों को नुकसान पहुंचाना आसान नहीं है। , जिससे कच्चे माल और मिश्रित टी-बोल्ट के अन्य लाभों की बचत होती है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, वर्तमान आविष्कार निम्नलिखित तकनीकी योजना को अपनाता है: एक समग्र टी-बोल्ट, जिसमें एक बोल्ट होता है, और बोल्ट का एक सिरा टी-आकार के ब्लॉक कॉकरोच से जुड़ा होता है। टी-आकार का ब्लॉक एक पतला छेद के साथ प्रदान किया जाता है, और बोल्ट और टी-आकार के ब्लॉक के बीच का कनेक्शन एक शंकु होता है, जो पतला छेद से मेल खाता है। उपयोगिता मॉडल टी-आकार के ब्लॉक के दो हिस्सों और टी-आकार के ब्लॉक के माध्यम से थ्रेडेड बोल्ट और बोल्ट पर शंकु और शंकु को स्वचालित रूप से उपयोग करने से पहले दो भागों को लॉक करने के लिए जोड़ता है। जब बोल्ट का थ्रेडेड हिस्सा क्षतिग्रस्त हो जाता है, तो केवल थ्रेडेड बोल्ट को बदलने की आवश्यकता होती है। यही बात है। वर्तमान में निर्माण प्रक्रिया में उत्पादित घरेलू टी-आकार के बोल्ट की तुलना में, उपयोगिता मॉडल जटिल निर्माण प्रक्रियाओं और कच्चे माल की बर्बादी की समस्याओं को हल करता है। यह सर्वविदित है कि टी-बोल्ट के निर्माण के लिए फोर्जिंग, टर्निंग, मिलिंग और हीट ट्रीटमेंट जैसे प्रसंस्करण की आवश्यकता होती है। चूंकि समग्र टी-बोल्ट का उपयोग टी-ब्लॉक और बोल्ट के संयोजन में किया जाता है, और टी-ब्लॉक शायद ही कभी क्षतिग्रस्त होता है, टी-ब्लॉक को एक बार खरीदने या बनाने के बाद, आपको केवल भविष्य में बोल्ट खरीदने या निर्माण करने की आवश्यकता होती है। . वर्तमान में चीन में उत्पादित टी-बोल्ट की तुलना में, समग्र टी-बोल्ट काम की सतह पर टी-स्लॉट की बेहतर सुरक्षा कर सकते हैं। चूंकि वर्तमान में चीन में उत्पादित टी-बोल्ट वस्तु को ठीक करते समय टी-बोल्ट की धुरी के चारों ओर एक निश्चित कोण घुमाएगा, टी-बोल्ट एक निश्चित कोण पर घूमेगा, जिससे टी-बोल्ट टी-आकार के बीच संपर्क कम हो जाएगा। काम करने वाले चेहरे की सतह और टी-स्लॉट तनाव सतह। सतह, इस सतह पर तनाव एकाग्रता का कारण बनता है। समग्र टी-बोल्ट गाइड सतह की वृद्धि के कारण उपरोक्त समस्याओं से बचा जाता है, जिससे टी-स्लॉट की रक्षा होती है। उपयोगिता मॉडल के लाभकारी प्रभाव हैं: 1. कच्चे माल की बचत। 2. प्रसंस्करण लागत कम करें। 3. तकनीकी प्रक्रिया को सरल बनाएं। 4. टी-स्लॉट को सुरक्षित रखें।

स्प्रिंग वॉशर का लॉकिंग प्रभाव सामान्य है, और महत्वपूर्ण भागों का उपयोग जितना संभव हो उतना कम या नहीं किया जाता है, और स्व-लॉकिंग संरचना को अपनाया जाता है। हाई-स्पीड कसने (वायवीय या इलेक्ट्रिक) के लिए उपयोग किए जाने वाले स्प्रिंग वाशर के लिए, सतह फॉस्फेटिंग वाशर का उपयोग करना उनके विरोधी पहनने के प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए सबसे अच्छा है, अन्यथा घर्षण और गर्मी के कारण बाहर जलाना या मुंह खोलना आसान है, और यहां तक कि नुकसान भी जुड़े भागों की सतह। पतली प्लेट जोड़ों के लिए, स्प्रिंग वॉशर निर्माण का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। आंकड़ों के मुताबिक, ऑटोमोबाइल में स्प्रिंग वाशर का इस्तेमाल कम और कम होता है।

1. ग्रेड सी वाशर में रा 3.2 और डिबुरिंग आवश्यकताएं नहीं हैं। 2. ग्रेड सी मध्यम असेंबली श्रृंखला के लिए उपयुक्त है, ग्रेड ए ठीक असेंबली श्रृंखला के लिए उपयुक्त है। जी बी 848-85 मुख्य रूप से इंदौरइंदौरसिलेंडर हेड स्क्रू के लिए उपयोग किया जाता है, अन्य मानक हेक्सागोन बोल्ट, स्क्रू और नट्स के लिए उपयोग किया जाता है। 4. सामग्री यांत्रिक संपत्ति ग्रेड: स्टील 200HV; ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील A200. 5. अंकन उदाहरण: मानक श्रृंखला, नाममात्र आकार डी = 8 मिमी, 200 एचवी के प्रदर्शन स्तर के साथ फ्लैट वॉशर और कोई सतह उपचार नहीं: वॉशर GB97.1-85 8 200HV

स्टेनलेस स्टील और कार्बन स्टील के भौतिक गुणों की तुलना में, कार्बन स्टील का घनत्व फेरिटिक और मार्टेंसिटिक स्टेनलेस स्टील की तुलना में थोड़ा अधिक है, लेकिन ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील की तुलना में थोड़ा कम है; प्रतिरोधकता कार्बन स्टील, फेरिटिक, मार्टेंसिटिक पर आधारित है और ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील का क्रम बढ़ रहा है; रैखिक विस्तार गुणांक का क्रम समान है, ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील उच्चतम है और कार्बन स्टील सबसे छोटा है; कार्बन स्टील, फेरिटिक और मार्टेंसिटिक स्टेनलेस स्टील चुंबकीय हैं, ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील गैर-चुंबकीय है, लेकिन इसका ठंडा काम सख्त होने पर चुंबकत्व उत्पन्न होगा जब इसे तीव्रता में बदल दिया जाएगा, और इस मार्टेंसिटिक संरचना को खत्म करने और इसकी गैर को बहाल करने के लिए गर्मी उपचार विधि का उपयोग किया जा सकता है। -चुंबकीय गुण। कार्बन स्टील की तुलना में, ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील में निम्नलिखित विशेषताएं हैं: 1) उच्च विद्युतीय दर, जो कार्बन स्टील से लगभग 5 गुना है। 2) रैखिक विस्तार का बड़ा गुणांक कार्बन स्टील की तुलना में 40% बड़ा है, और तापमान में वृद्धि के साथ, इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के रैखिक विस्तार के गुणांक का मूल्य तदनुसार बढ़ जाता है। 3) कम तापीय चालकता, कार्बन स्टील का लगभग 1/3।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड राउंड हेड बड़े फ्लैट हेड मशीन वायर नट, विस्फोटक स्क्रू, बढ़े हुए किनारे वाले इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, इंदौरकॉपर रिवेट्स और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

गोल बढ़े हुए डाई

ग्रेड 8.8 गाढ़े गास्केट का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।