उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 8.8 ग्रेड उच्च शक्ति वसंत वॉशर वसंत वॉशर वसंत वॉशर एएएए 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6597समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-06 11:30:45

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फिक्स्ड एंकर बोल्ट, इंटरमीडिएट नट्स, ...

जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और अंजीर। 2, पूर्व कला में एक कीलक डाई में शीर्ष डाई 1 और कवर डाई 2 का एक सेट एक दूसरे के विपरीत व्यवस्थित होता है। शीर्ष डाई 1 को केंद्र में एक गुहा 1 के साथ प्रदान किया गया है जो कि कीलक गुंबद के सिर के आकार से 3-1 से मेल खाता है। -1, कवर मोल्ड 2 का केंद्र एक मोल्ड गुहा 2-1 के साथ प्रदान किया जाता है जो कीलक गुंबद के सिर के आकार से मेल खाता है 3-3।

वर्तमान में, अखरोट का उपयोग गैस्केट के साथ रिवेटिंग कनेक्शन के माध्यम से मुख्य निकाय के रूप में किया जाता है, जो कि औद्योगिक क्षेत्र, विशेष रूप से ऑटोमोबाइल उद्योग में अधिक से अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। नट से जुड़े गैस्केट के दो प्रकार होते हैं: स्प्रिंग गैस्केट और फ्लैट गैस्केट। अखरोट को कसने के बाद, वॉशर अखरोट को एक लोचदार बल देता है, जिसे अखरोट के खिलाफ दबाया जाता है ताकि गिरना आसान न हो; और फ्लैट वॉशर का कार्य अखरोट और युग्मन के बीच संपर्क क्षेत्र को बढ़ाना, घर्षण बल को बढ़ाना, प्रति इकाई क्षेत्र के दबाव को कम करना और जुड़े भागों की सतह की रक्षा करना है। क्षतिग्रस्त नहीं, अखरोट को ढीला होने से रोकें। इसलिए, बन्धन कनेक्शन के क्षेत्र में गास्केट के अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला है, और उत्पादन क्षमता में सुधार, उत्पादन लागत को कम करने और बढ़ती मांगों को पूरा करने के लिए यह अधिक से अधिक महत्वपूर्ण है।

नट फास्टनरों का उपयोग विभिन्न उद्योगों में कनेक्शन और बन्धन आवश्यकताओं के साथ किया जाता है, जैसे कि वाहन, निर्माण मशीनरी, कृषि मशीनरी, निर्माण मशीनरी, आदि। बड़े निर्माण मशीनरी या निर्माण वाहनों के लिए, कठोर कार्य वातावरण और भारी भार की कार्रवाई के कारण, उस पर नट फास्टनरों को सभी दिशाओं में कंपन और भार प्रभाव के अधीन किया जाता है, जिससे अखरोट को ढीला करना आसान हो जाता है, जिसके परिणामस्वरूप कसना होता है। डिवाइस का कार्य कम हो गया है या विफल भी हो गया है। एक बड़ा सुरक्षा खतरा पैदा करते हैं।

विशिष्टता लेबल प्रसारण प्रतिनिधित्व प्रारूप: थ्रेड विनिर्देश डी = एम 12, नाममात्र लंबाई एल = 80 मिमी, और प्रदर्शन स्तर 4.8 बराबर लंबाई के स्टड बोल्ट पूरी तरह से चिह्नित हैं: जीबी 901 एम 12 × 80 [1] उत्पाद उदाहरण: स्टड स्टड आमतौर पर सतह के बाद आवश्यक होते हैं उपचार, बोल्ट सतह के उपचार के कई प्रकार हैं, आमतौर पर इलेक्ट्रोप्लेटिंग, ब्लैकिंग, ऑक्सीकरण, फॉस्फेटिंग, इलेक्ट्रोलेस जिंक फ्लेक कोटिंग उपचार इत्यादि का उपयोग किया जाता है। हालांकि, इलेक्ट्रोप्लेटेड फास्टनरों में फास्टनरों के वास्तविक उपयोग का एक बड़ा हिस्सा होता है। विशेष रूप से ऑटोमोबाइल, ट्रैक्टर, घरेलू उपकरण, उपकरण, एयरोस्पेस, संचार और अन्य उद्योगों और क्षेत्रों में अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। हालांकि, थ्रेडेड फास्टनरों के लिए, उपयोग में न केवल एक निश्चित जंग-रोधी क्षमता की आवश्यकता होती है, बल्कि थ्रेड्स की विनिमेयता भी सुनिश्चित की जानी चाहिए, जिसे यहां स्क्रूबिलिटी भी कहा जा सकता है। उपयोग में थ्रेडेड फास्टनरों द्वारा आवश्यक एंटी-जंग और इंटरचेंजबिलिटी के दोहरे उपयोग के प्रदर्शन को पूरा करने के लिए, विशेष चढ़ाना मानकों को तैयार करना बहुत आवश्यक है।

हालांकि स्व-टैपिंग स्क्रू कई प्रकार के होते हैं, इन सभी में निम्नलिखित सामान्य बिंदु होते हैं: (1) वे आम तौर पर कार्बराइज्ड स्टील (कुल उत्पादन का 99% के लिए लेखांकन) से बने होते हैं। स्टेनलेस स्टील या अलौह धातुओं में भी उपलब्ध है। (2) उत्पाद को हीट ट्रीट किया जाना चाहिए। कार्बन स्टील सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को कार्बराइज्ड किया जाना चाहिए, और स्टेनलेस स्टील सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को सॉल्यूशन हार्ड किया जाना चाहिए। स्व-टैपिंग स्क्रू को मानक द्वारा आवश्यक यांत्रिक गुणों और प्रदर्शन को पूरा करने के लिए। (3) उत्पाद में उच्च सतह कठोरता और अच्छी कोर क्रूरता है। यानी आंतरिक कोमलता और बाहरी कठोरता। यह स्व-टैपिंग शिकंजा की प्रदर्शन आवश्यकताओं की एक प्रमुख विशेषता है। यदि सतह की कठोरता कम है, तो इसे मैट्रिक्स में खराब नहीं किया जा सकता है; यदि कोर की कठोरता खराब है, तो यह खराब होते ही टूट जाएगा, और इसका उपयोग नहीं किया जा सकता है। इसलिए, प्रदर्शन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए स्वयं-टैपिंग शिकंजा के लिए आंतरिक नरम बाहरी स्टील एक बहुत ही महत्वपूर्ण आवश्यकता है। (4) उत्पाद की सतह को सतह संरक्षण उपचार की आवश्यकता होती है, आमतौर पर विद्युत उपचार। कुछ उत्पादों की सतह को फॉस्फेट (फॉस्फेटिंग) के साथ इलाज किया जाना चाहिए, जैसे कि वॉलबोर्ड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू ज्यादातर फॉस्फेट होते हैं। (5) कोल्ड हेडिंग प्रक्रिया द्वारा निर्मित। उत्पादन के लिए हाई-स्पीड कोल्ड हेडिंग मशीन और हाई-स्पीड थ्रेड रोलिंग मशीन या हाई-स्पीड प्लैनेटरी थ्रेड रोलिंग मशीन का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है। उत्पाद की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए यहां उच्च गति पर जोर दिया गया है। केवल हाई-स्पीड मशीनों द्वारा निर्मित स्व-टैपिंग स्क्रू में अच्छी तरह से गठित सिर और उच्च-गुणवत्ता वाले धागे होते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 20 प्रकार 30 प्रकार 40, तार पीछे पीछे फिरना गास्केट, फ्लैट सिर ऊर्ध्वाधर कीलक नट, वॉटर हीटर शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है। फास्टनर समाधान।

इंदौरउच्च शक्ति वसंत वॉशर

प्रसंस्करण स्तर 8.8


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।