उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 8.8 ग्रेड उच्च शक्ति विरोधी धागा अखरोट हेक्सागोनल बाएं दांत अखरोट विरोधी दांत ठीक दांत अखरोट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6444समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-02 05:38:19

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 304 डबल-स्ट्रैंड पुल रिवेट्स, डैकन एक...

विभिन्न प्रकार के औजारों के लिए उपयुक्त स्क्रू एक सिंगल-स्ट्रक्चर थ्रेडेड भाग होता है, जिसमें स्क्रू बॉडी और स्क्रू हेड शामिल होता है। स्क्रू बॉडी की बाहरी सतह को बाहरी थ्रेड 1 के साथ संसाधित किया जाता है, और स्क्रू हेड के बाहरी हिस्से को छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनाया जाता है। प्रिज्मीय, बाहरी हेक्सागोनल प्रिज्म के प्रत्येक किनारे की शीर्ष सतह एक बॉस है, प्रत्येक बॉस के बीच एक एंड फेस ग्रूव 4 है, और प्रत्येक बॉस के बीच में एक एंड फेस होल 3 प्रदान किया जाता है; स्क्रू हेड का भीतरी भाग छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनता है। पार्श्व सतह 5 एक आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद बनाती है, और आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद के नीचे एक क्रॉस ग्रूव 10 के साथ संसाधित किया जाता है।

स्वचालन प्रौद्योगिकी के निरंतर सुधार के साथ, उत्पादन प्रक्रिया में मानव भागीदारी धीरे-धीरे कम हो रही है, विशेष रूप से कुछ छोटे भागों के प्रसंस्करण में, मैनुअल प्रसंस्करण दक्षता और सटीकता कम है। क्या शिकंजा को मजबूती से उठाया जा सकता है और स्वचालित रूप से स्थापित किया जा सकता है, स्वचालित उत्पादन को बेहतर बनाने में बहुत मदद करता है।

ऑटो मरम्मत उद्योग में रंग मिलान के लिए उपयोग किया जाने वाला पेंट मिक्सिंग मिक्सर मुख्य ड्राइविंग बल के रूप में मल्टी-लिंक कनेक्शन ट्रांसमिशन का उपयोग करता है। टोक़ के संचरण में कोटर पिन के प्रभाव प्रतिरोध और थकान प्रतिरोध के लिए उच्च गुणवत्ता की आवश्यकताएं होती हैं। कोटर पिन के उपयोग के दौरान, यह पाया गया कि क्रैकिंग घटना अपर्याप्त ताकत के कारण हुई, जिसके परिणामस्वरूप मशीन नहीं चल रही थी। पेंट मिक्सिंग मिक्सर के मौजूदा मल्टी-लिंक ट्रांसमिशन मोड में, कनेक्टिंग रॉड फ्रेम की प्रत्येक परत में 10 से अधिक पेंट पॉट्स को हिलाने के लिए चलाती है, और नीचे की कनेक्टिंग रॉड ऊपरी कनेक्टिंग के टॉर्क के ट्रांसमिशन के लिए भी जिम्मेदार होती है। रॉड, जो कनेक्टिंग रॉड और कनेक्टिंग रॉड के बीच कनेक्शन की ओर जाता है। छड़ से जुड़े पिनों में मजबूत प्रभाव प्रतिरोध और थकान प्रतिरोध होना चाहिए, और एक निश्चित विरोधी ढीला कार्य होना चाहिए।

नट के साथ फास्टनर बहुभुज नट और बोल्ट से बना होता है। बोल्ट में एक इंटीग्रल स्क्रू रॉड और एक स्क्रू हेड शामिल है। नट और स्क्रू हेड की बन्धन सतह बहुभुज हैं। पेंच की परिधि पर बाहरी धागे होते हैं, और मुख्य बिंदु यह है कि नट और स्क्रू हेड का अक्षीय त्रि-आयामी आकार एक विषम-संख्या वाला छोटा शंकु है, और विषम-संख्या वाला कोण एक चाप कोण है, और प्रत्येक चाप कोण एक लोचदार सतह से मेल खाता है।

हालांकि, कुछ पतली दीवारों वाले भागों (जैसे कि 1 मिमी से कम मोटाई वाले धातु सामग्री भागों) के लिए, इंदौरबेलनाकार पिन और एज-कटिंग पोजिशनिंग पिन के संयोजन का उपयोग वर्कस्टेशन उपकरण पर पोजिशनिंग विधि के रूप में किया जाता है। यांत्रिक ग्रिपरों द्वारा स्वचालित लोभी की प्रक्रिया में, कई नुकसान यह है कि यदि स्थिति सटीकता को पूरा करना है, तो स्टेशन के बर्तनों में भागों को रखना असुविधाजनक है, और यह यांत्रिक ग्रिपर के लिए असुविधाजनक भी है। भागों को समझें, और भागों को पकड़ते समय पिन हुक भागों की स्थिति की घटना का कारण बनना आसान है। पिन और छेद की स्थिति और मिलान सटीकता को छोड़ दें, लेकिन उपकरण असेंबली की प्रक्रिया में, खराब स्थिति सटीकता के कारण, एक और घटना घटित होगी, यानी मैकेनिकल ग्रिपर पर पोजिशनिंग पिन वर्कस्टेशन के पोजिशनिंग होल के साथ संरेखित नहीं होते हैं। उपकरण, ताकि उपकरण बार-बार त्रुटियां। जैसा कि चित्र 2 में दिखाया गया है, जब यांत्रिक ग्रिपर एक झुके हुए कोण के साथ पतली दीवार वाले भागों को पकड़ता है, यदि एक इंदौरबेलनाकार पिन का उपयोग किया जाता है, तो इंदौरबेलनाकार पिन हेड और पार्ट पोजिशनिंग होल, यानी व्यास A के बीच एक बड़ा अंतर होना चाहिए। पार्ट पोजिशनिंग होल से बड़ा होना चाहिए केवल जब इंदौरबेलनाकार पिन हेड का व्यास बी बड़ा होता है, तो भागों को उठाया और रखा जा सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB812 नॉन-रिटर्न नट, ब्लैक क्रॉस इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड मशीन स्क्रू, इंदौरइंदौरस्क्वायर नट, सजावटी रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको फास्टनर सॉल्यूशंस के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं।

अधिक शक्ति

अनुकूलित स्तर 8.8


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।