उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 8.8 ग्रेड काउंटरसंक हेड फ्लैट हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू नट नट संयोजन सेट बोल्ट स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6355समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-11 21:17:25

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल राउंड नट, प्लेन हेड आइस...

एक टोपी सिर और एक छेद पोस्ट सहित अंधा छेद के लिए रिवेट्स, टोपी सिर छेद पोस्ट के एक छोर पर तय किया गया है, छेद पोस्ट के दूसरे छोर पर एक टिप बनाई गई है, और छेद पोस्ट का अंत करीब है टोपी के लिए सिर इसके किनारे की परिधि के साथ है एक कुंडलाकार खांचा अवतल अंदर की ओर बनता है। ब्लाइंड होल के होल कॉलम को मेटल पीस के ब्लाइंड होल पोजिशन में रखने के बाद, होल कॉलम के एंड फेस की नोक को बाहरी बल की कार्रवाई के तहत होल कॉलम के एंड फेस के नीचे मेटल मटीरियल में निचोड़ा जाता है। , और होल कॉलम के किनारे की धातु सामग्री भी छेद से प्रभावित होती है। स्तंभ के किनारे का बाहर निकालना धातु सामग्री का हिस्सा पूरी तरह से कुंडलाकार खांचे में निचोड़ा हुआ बनाता है, ताकि कुंडलाकार नाली अधिक मजबूती से भर जाए, और साथ ही, टिप को धातु सामग्री में निचोड़ा जाए, जो दोगुना हो सकता है- कीलक की स्थिति। इसलिए, कीलक की स्व-रिवेटिंग का एहसास होता है। कीलक में सरल संरचना, सरल और तेज स्थापना के फायदे भी हैं, और प्रभाव और अन्य अवांछनीय घटनाओं के कारण कोई दरार नहीं है।

बोल्ट धागा आम तौर पर ठंडा काम किया जाता है, ताकि एक निश्चित व्यास सीमा के भीतर खाली धागा रगड़ (रोलिंग) तार प्लेट (डाई) से गुजरता है, और धागा तार प्लेट (रोलिंग डाई) के दबाव से बनता है। थ्रेडेड भाग की प्लास्टिक स्ट्रीमलाइन को काटा नहीं जाता है, ताकत बढ़ जाती है, सटीकता अधिक होती है, और गुणवत्ता एक समान होती है, इसलिए इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। अंतिम उत्पाद के धागे के बाहरी व्यास को बनाने के लिए, आवश्यक धागा रिक्त व्यास अलग है, क्योंकि यह थ्रेड सटीकता जैसे कारकों द्वारा सीमित है और सामग्री लेपित है या नहीं। रोलिंग (रगड़) धागा एक प्रसंस्करण विधि है जो थ्रेड दांत बनाने के लिए प्लास्टिक विरूपण का उपयोग करती है। यह एक रोलिंग (स्क्रूइंग प्लेट) डाई का उपयोग उसी पिच और दाँत के आकार के साथ करता है जिस तरह से थ्रेड को संसाधित किया जाता है, जबकि बेलनाकार स्क्रू को खाली निकालता है, जबकि स्क्रू को खाली घुमाता है, और अंत में रोलिंग डाई पर दाँत के आकार को स्थानांतरित करता है। पेंच खाली, धागा बनता है। रोलिंग (रगड़) थ्रेड प्रोसेसिंग का सामान्य बिंदु यह है कि रोलिंग क्रांतियों की संख्या बहुत अधिक होने की आवश्यकता नहीं है। यदि यह बहुत अधिक है, तो दक्षता कम होगी, और धागे के दांतों की सतह आसानी से अलगाव या यादृच्छिक बकसुआ का कारण बनेगी। इसके विपरीत, यदि क्रांतियों की संख्या बहुत कम है, तो धागे का व्यास गोल से बाहर होना आसान है, और रोलिंग के प्रारंभिक चरण में दबाव असामान्य रूप से बढ़ जाता है, जिसके परिणामस्वरूप मरने का जीवन छोटा हो जाता है। लुढ़के हुए धागों के सामान्य दोष: धागे के भाग की सतह पर दरारें या खरोंच; यादृच्छिक बकसुआ; धागे के हिस्से की गोलाई से बाहर। यदि ये दोष बड़ी संख्या में होते हैं, तो उन्हें प्रसंस्करण चरण के दौरान खोजा जाएगा। यदि घटनाओं की संख्या कम है, तो उत्पादन प्रक्रिया इन दोषों को नोटिस नहीं करती है और फिर उपयोगकर्ताओं को प्रसारित करती है, जिससे परेशानी होती है। इसलिए, प्रसंस्करण की स्थिति के प्रमुख मुद्दों को संक्षेप में प्रस्तुत किया जाना चाहिए, और इन प्रमुख कारकों को उत्पादन प्रक्रिया में नियंत्रित किया जाना चाहिए।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक पहलू के अनुसार, एक रिवेट इंसर्शन मैकेनिज्म प्रदान किया जाता है, जिसमें एक प्रेशर सिलेंडर, एक प्रेशर शाफ्ट, एक इंसर्शन नोजल, एक बॉटम प्लेट, एक फिक्सिंग ब्लॉक और एक रिवेट फिक्सिंग मैकेनिज्म होता है, जिसमें एक प्रेशर शाफ्ट का सिरा प्रेशर सिलेंडर से जुड़ा होता है, और दूसरा सिरा प्रेशर सिलेंडर से जुड़ा होता है। सम्मिलन नोजल जुड़ा हुआ है, फिक्सिंग ब्लॉक दबाने वाले शाफ्ट पर आस्तीन है, और निश्चित रूप से नीचे की प्लेट से जुड़ा हुआ है, नीचे की प्लेट पर कीलक फिक्सिंग तंत्र स्थापित है, और सम्मिलन नोजल कीलक फिक्सिंग तंत्र में फैली हुई है और से विस्तार कर सकती है कीलक फिक्सिंग तंत्र।

वर्गीकरण प्रसारण उत्पाद श्रृंखला उत्पाद विस्तृत वर्गीकरण षट्भुज बोल्ट (1) षट्भुज बोल्ट (1) षट्भुज पूर्ण दांत: GB5783/DIN933 (2) षट्भुज आधा दांत; GB5782/DIN931 (3) कक्षा B निकला हुआ किनारा षट्भुज बोल्ट: GB5787 (4) इंदौरसंयुक्त बोल्ट: GB798/DIN444 (5) मैनुअल वेल्डिंग के लिए वेल्डिंग बोल्ट: GB902 वर्ग गर्दन बोल्ट (1) आधा गोल सिर वर्ग गर्दन बोल्ट: GB14/DIN603 (2 ) छोटे आधे गोल हेड स्क्वायर नेक बोल्ट: GB12 (3) हाफ राउंड हेड लो स्क्वायर नेक बोल्ट: GB801 टिप्पणियां: स्क्वायर नेक बोल्ट और कैरिज बोल्ट इंदौरइंदौरहेक्सागोन इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू (1) इंदौरइंदौरहेक्सागोन इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू: GB70/DIN912 (2) हेक्सागोन सॉकेट इंदौरफ्लैट एंड सेट स्क्रू: BG70/DIN913 (3) हेक्सागोन सॉकेट हेड सेट स्क्रू: GB78/DIN914 (4) काउंटरसंक हेड सॉकेट हेड सॉकेट हेड सेट स्क्रू: GB79/DIN915 (5) हेक्सागोन सॉकेट सॉकेट हेड सेट स्क्रू: GB80/DIN916 (6) हेक्सागोन सॉकेट हेड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू: डीआईएन 7991 (7) हेक्सागोन सॉकेट हेड थिन हेड स्क्रू: डीआईएन7984 (8) प्लग स्क्रू: आईएसओ7379 मशीन स्क्रू (1) इंदौरइंदौरस्लॉटेड इंदौरइंदौरसिलेंडर हेड स्क्रू: जीबी65/डीआईएन84 (2) स्लॉटेड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू: GB67/DIN85 (3) इंदौरइंदौरस्लॉटेड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू: GB68/DIN963 (4) स्लॉटेड लार्ज फ्लैट हेड स्क्रू (5) क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू: GB823 (6) क्रॉस रिकेस्ड बड़े फ्लैट हेड स्क्रू (7) क्रॉस रिकेस्ड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू: इंदौरजीबी818/डीआईएन7985 (8) इंदौरक्रॉस रिकेस्ड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू: इंदौरजीबी819/डीआईएन965 (9) इंदौरक्रॉस रिकेस्ड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू: इंदौरजीबी820/डीआईएन966 थ्रेड और स्टड (2) ) स्टड बोल्ट-बीएम = 1 डी: जीबी 897 / डीआईएन 938 (3) स्टड बोल्ट-बीएम = 1.25 डी: जीबी 898 / डीआईएन 939 (4) स्टड हेड बोल्ट-बीएम = 1.5 डी: जीबी 899 (5) स्टड बोल्ट-बीएम = 2 डी: जीबी 900 ( 1) टूथ बार: GB15389/DIN976 (6) समान लंबाई का स्टड: GB901/DIN976

चूंकि एचडीएस श्रृंखला एक डिस्क स्प्रिंग है जिसे फोल्ड या ओवरलैप किया जा सकता है। बट संयुक्त का संयोजन डिस्क वसंत समूह के विरूपण को बढ़ा सकता है, और ओवरलैपिंग विधि के संयोजन से डिस्क वसंत समूह के वसंत बल में वृद्धि हो सकती है। आदर्श स्थापना विधि जितना संभव हो उतना समतल करना है। यह चपटी अवस्था के जितना करीब होता है, उतनी ही तेजी से टेंशन टॉर्क बढ़ता है, और बिना टॉर्क रिंच के उचित बोल्ट टेंशन प्राप्त किया जा सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: रैखिक इंदौरइंदौरपेंच पेंच असर नट, बोल्ट कैप शिकंजा, तीन संयोजन बोल्ट, डीआईएन 6303 नट और अन्य उत्पादों को पार करते हैं, हम कर सकते हैं आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरषट्भुज सॉकेट शिकंजा

अनुकूलित 8.8 ग्रेड काउंटरसंक हेड और फ्लैट हेड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।