उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 8.8 ग्रेड निकला हुआ किनारा पेंच निकला हुआ किनारा बोल्ट पैड पेंच के साथ हेक्सागोन निकला हुआ किनारा सतह पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6411समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-25 18:06:10

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फिश स्केल गेको स्क्रू, स्क्रू रॉड स्क...

वर्तमान में, बाजार में रिवेट्स को हटाने के दो तरीके हैं, एक गैर-विनाशकारी मैनुअल निष्कासन है, जिसमें कम कार्य कुशलता और उच्च कार्य तीव्रता है। दूसरा यांत्रिक विनाशकारी निराकरण है, जैसे कि विद्युत ड्रिल निराकरण विधि। इस विधि में उच्च कार्य कुशलता है, लेकिन रिवेट किए गए उत्पाद को नुकसान पहुंचाना आसान है, और रिवेट को स्पलैश करना आसान है, और ऑपरेशन खतरनाक है।

विभिन्न उद्योगों में प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ, स्क्रू का वर्तमान संरचनात्मक डिजाइन केवल साधारण लॉकिंग से लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान कार्य कुशलता पर ध्यान केंद्रित करने और लॉक की जाने वाली वस्तुओं की अखंडता को नष्ट नहीं करने के लिए विकसित हुआ है। नए मामले जैसे नंबर 556784 स्क्रू सुधार और नंबर 289405 स्क्रू जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है जो पहले केंद्रीय ताइवान बुलेटिन में डिजाइन और अनुमोदित और प्रकाशित किए गए थे, स्क्रू के मुख्य प्रतिनिधि हैं। यह स्पष्ट है कि दो मामले न केवल पारंपरिक सरल लॉकिंग स्क्रू की कमियों को पूरी तरह से सुधारते हैं, बल्कि वास्तविक उपयोग में प्रत्येक मामले में डिज़ाइन किए गए स्क्रू के पर्याप्त सुधार के उद्देश्य को भी प्राप्त करते हैं।

एक नट एक नट है, एक हिस्सा जो बन्धन के लिए बोल्ट या स्क्रू के साथ एक साथ खराब हो जाता है। एक घटक जिसे सभी उत्पादन और निर्माण मशीनरी में उपयोग किया जाना चाहिए, उसे कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, अलौह धातुओं (जैसे तांबा), आदि कई प्रकारों में विभाजित किया गया है।

इंदौरबेलनाकार पिन व्यापक रूप से यांत्रिक उपकरणों पर घटकों की स्थिति या कनेक्टिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं, और इंदौरबेलनाकार पिन पिन छेद में हस्तक्षेप फिट के माध्यम से तय किए जाते हैं। इंदौरबेलनाकार पिन आमतौर पर एक पीसने वाली मशीन और एक पंच पूर्व द्वारा संसाधित होते हैं, लेकिन उपरोक्त प्रसंस्करण विधियों में जटिल संचालन प्रक्रियाएं, उच्च प्रसंस्करण उपकरण और उच्च प्रसंस्करण लागत होती है।

विरोधी ढीले वाशर के लाभ 1. सुनिश्चित करें कि कनेक्शन की क्लैंपिंग बल अभी भी मजबूत कंपन के तहत बनाए रखा गया है, जो फास्टनरों से बेहतर है जो लॉक से आने वाले घर्षण पर भरोसा करते हैं; 2. कंपन के कारण होने वाले बोल्ट को ढीला होने से रोकें, जो अब फास्टनरों से संबंधित समस्याओं के कारण ढीला होने के कारण नहीं होता है; 3. कोई विशेष स्थापना कार्य की आवश्यकता नहीं है, और इसे स्थापित करना और अलग करना आसान है; 4. तापमान परिवर्तन कनेक्टर को ढीला नहीं करेगा; 5. टिकाऊ; 6. पुन: प्रयोज्य।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गाढ़े प्लास्टिक गास्केट, GB838 स्क्रू, लम्बी इंदौरगोल अखरोट संयुक्त नट, GB12618 अर्ध-स्टेनलेस स्टील रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त फास्टनरों फर्मवेयर समाधान प्रदान कर सकता है।

इंदौरनिकला हुआ किनारा शिकंजा

अनुकूलित स्तर 8.8


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।