उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित ग्रेड 8.8 ब्लैक स्टड बोल्ट स्टड स्क्रू स्टड स्क्रू स्क्रू रॉड टूथ रॉड प्रेशर प्लेट स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6252समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-21 05:51:52

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 10.9 उच्च शक्ति वाले स्क्रू, हेक्सागो...

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार 12 साल पुराने बर्तनों के जीवन काल में सुधार करने में भी योगदान देता है।

अधिकांश ब्लाइंड होल इंस्टॉलेशन रिवेट्स में हल्के वजन, विश्वसनीय कनेक्शन, उच्च शक्ति और सुविधाजनक और त्वरित स्थापना की विशेषताएं हैं। उदाहरण के लिए, विभिन्न एयरोस्पेस वाहनों में ब्लाइंड रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया गया है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे यह हैं कि कीलक नट वेल्डिंग, आसान संचालन, उच्च उत्पादन क्षमता, निर्माण में आसान, कम लागत, एकल-पक्षीय रिवेटिंग के बिना पतली दीवार वाली या पतली प्लेट वाली वस्तुओं पर तय की जाती है। फर्म कनेक्शन, कोई प्रदूषण नहीं, कोई शोर नहीं, महत्वपूर्ण आर्थिक लाभ हैं।

सुरक्षा पेंच में एक स्क्रू रॉड शामिल है, और इसमें विशेषता है: स्क्रू रॉड के दो सिरों को क्रमशः एक उपकरण चाकू को घुमाने के लिए पायदान के साथ प्रदान किया जाता है। पूर्व कला की तुलना में, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभ यह है कि पेंच के दोनों सिरों पर निशान प्रदान किए जाते हैं, ताकि जब पेंच उपयोग में हो, तो इसे बिना स्थापना के दोनों सिरों से कड़ा या ढीला किया जा सके। . स्थिति और संरचना की सीमा के कारण, जब स्थापना स्थान छोटा होता है या उपकरण चाकू नहीं डाला जा सकता है, तो ऑपरेटर के लिए दूसरे छोर से पेंच को सीधे कसने या ढीला करना सुविधाजनक होता है, जिससे स्थापना और जुदा करने की दक्षता में सुधार होता है, असेंबली समय बचाता है और असेंबली कठिनाई को कम करता है।

नट एक कनेक्टिंग नट है, एक ऐसा हिस्सा जो बन्धन के लिए बोल्ट या इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू के साथ एक साथ खराब हो जाता है, और एक घटक जिसे सभी उत्पादन और निर्माण मशीनरी में उपयोग किया जाना चाहिए। कई प्रकार के पागल होते हैं, हमारे पास आमतौर पर मानक, जर्मन मानक, ब्रिटिश मानक, अमेरिकी मानक, जापानी मानक पागल होते हैं। विभिन्न सामग्रियों के अनुसार, नट्स को कार्बन स्टील, उच्च शक्ति, स्टेनलेस स्टील, प्लास्टिक स्टील और अन्य प्रकारों में विभाजित किया जाता है। उत्पाद विशेषताओं के अनुसार, संबंधित मानक संख्याओं को सामान्य, गैर-मानक, मानक, नए मानक, अमेरिकी प्रणाली, ब्रिटिश प्रणाली और जर्मन मानक में विभाजित किया गया है। विभिन्न आकार, असमान धागे अलग-अलग विशिष्टताओं में विभाजित हैं। सामान्य मानक और जर्मन मानक का प्रतिनिधित्व एम द्वारा किया जाता है, और अमेरिकी प्रणाली और ब्रिटिश प्रणाली को अंशों या # द्वारा दर्शाया जाता है। विनिर्देश अखरोट एक ऐसा हिस्सा है जो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ता है। केवल आंतरिक धागे के माध्यम से, एक ही विनिर्देश नट और स्क्रू को एक साथ जोड़ा जा सकता है। पेंच का ढीला होना हमेशा से लोगों के ध्यान का प्रतिच्छेदन रहा है। अखरोट का ढीलापन वर्तमान जीवन के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह सीधे मशीन के सेवा जीवन को प्रभावित करता है। इसलिए लोगों की जान की सुरक्षा के लिए भी यह बेहद जरूरी है। तकनीशियन अखरोट की सामग्री को बदलकर और अखरोट को कसने की विधि को बढ़ाकर अखरोट की विरोधी खिला प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन ये विधियां मूल रूप से समस्या का समाधान नहीं कर सकती हैं, और अधिक जगह लेते हुए कसने वाले अखरोट को बढ़ा सकती हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: जस्ता-विकिरणित फोटोवोल्टिक बोल्ट, 5.4-3 मिमी के बाहरी व्यास के साथ दबाव riveting भागों, GB818 इंदौरइंदौरगोल सिर बोल्ट, सर्किट बोर्ड समर्थन कॉलम और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

काला

अनुकूलित स्तर 8.8


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।