उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 8.8 ग्रेड जस्ती बेलनाकार सिर सॉकेट सिर पेंच कप सिर पेंच 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6430समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-16 11:51:30

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: निकला हुआ किनारा बोल्ट, गोल सिर सॉकेट...

फास्टनर को कसने के लिए, कसने वाले उपकरण का होल्डिंग तत्व वॉशर को बोल्ट के साथ जुड़ाव में पकड़ सकता है ताकि वॉशर को घूमने से रोका जा सके जबकि कसने वाले उपकरण के घूर्णन तत्व को अखरोट को घुमाने की अनुमति दी जा सके। ऐसे उपकरणों का खुलासा किया जाता है, उदाहरण के लिए, एप्लिकेशन सीरियल नंबर 0/010377 और 10/120343 में। इस संरचना में, चूंकि एक ही आकार के वॉशर को ड्राइविंग भाग और फिक्सिंग भाग पर व्यवस्थित नहीं किया जा सकता है, ड्राइविंग भाग को नट के आंतरिक सॉकेट में बनाया जाता है, और फिक्सिंग भाग को वॉशर के बाहरी सॉकेट में बनाया जाता है, इसलिए, नियमित हेक्सागोनल नट्स का उपयोग नहीं किया जा सकता है। ऐसा इसलिए है, क्योंकि केवल नट को कसने पर, बाहरी गुहा को हटाया नहीं जा सकता क्योंकि अखरोट की हेक्सागोनल सतह वॉशर की हेक्सागोनल सतह के साथ संरेखित नहीं होगी। बाहरी गुहा के रूप में गठित फास्टनर के बड़े व्यास के कारण, साइड क्लीयरेंस की समस्या उत्पन्न हो सकती है, इस प्रकार वॉशर की हेक्सागोनल सतह के क्रॉस-सेक्शनल प्रोफाइल में वृद्धि हो सकती है, जो अवांछनीय है।

सामान्यतया, संयोजन स्क्रू का व्यापक रूप से विद्युत, विद्युत, यांत्रिक, इलेक्ट्रॉनिक, घरेलू उपकरणों, फर्नीचर, जहाजों आदि में उपयोग किया जाता है। लेकिन ऊपर कहा गया है कि अलग-अलग संयोजन स्क्रू के अलग-अलग कार्य होते हैं। उदाहरण के लिए, फिलिप्स पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू आमतौर पर छोटे इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों में उपयोग किए जाते हैं। बड़े क्रॉस हेक्सागोन संयोजन स्क्रू का उपयोग बड़े विद्युत उत्पादों में किया जाता है, जैसे फ़्रीक्वेंसी कन्वर्टर्स, और कुछ बड़े फ़्रीक्वेंसी कन्वर्टर्स कई क्रॉस हेक्सागोन संयोजन स्क्रू का उपयोग करते हैं। इन्वर्टर केस को हिट करें। कसने के प्रभाव को ढीला करने के लिए। उदाहरण के लिए, फूलों के दांतों के साथ दो संयोजन स्क्रू, जो इन्वर्टर पर उपयोग किए जाते हैं, का उपयोग पेंट को तोड़ने के लिए किया जाता है, ताकि आवरण की सतह पर सभी दो संयोजन स्क्रू चालू हो जाएं। स्क्वायर प्रेशर लाइन के साथ दो-संयोजन स्क्रू भी होता है, जो स्वयं इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू और स्क्वायर पैड के साथ दो-संयोजन स्क्रू होता है। यह आमतौर पर टर्मिनल ब्लॉक की सतह पर प्रयोग किया जाता है। फंक्शन वायरिंग और क्रिम्पिंग के लिए है।

वर्तमान में, मशीनरी और उपकरण धीरे-धीरे कार्य उत्पादन की मुख्य शक्ति बन गए हैं। कई उपकरणों को उपयोग के दौरान लगातार रखरखाव और यहां तक कि पुर्जों के प्रतिस्थापन की आवश्यकता होती है। रखरखाव और प्रतिस्थापन की प्रक्रिया के दौरान, स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली की समस्या का सामना करना अनिवार्य है। डिस्सैड और असेंबली की प्रक्रिया में, दोनों हाथों से सहयोग करना लगभग आवश्यक है, या क्योंकि धागा बहुत लंबा है, इंस्टॉलेशन और डिसएस्पेशन बहुत बोझिल हैं। विशेष रूप से फ्लैंगेस की बट स्थापना में, इस स्तर पर क्लैंपिंग और फिक्सिंग के लिए बोल्ट और नट्स का उपयोग किया जाता है। उपयोग के दौरान, एक बोर्ड, एक निश्चित पेंच और एक स्क्रू नट को पकड़ने के लिए दो हाथों की आवश्यकता होती है। यह अखरोट को रोकने के लिए है मोड़ प्रक्रिया के दौरान, पेंच भी घूमता है। पेंच करते समय, रिंच को बिना किसी रुकावट के नीचे ले जाना चाहिए, एक अच्छी स्थिति को फिर से चुना जाना चाहिए, और फिर स्क्रू को फिर से जोर से पेंच करना चाहिए, और स्क्रू को हटाने से पहले कई बार दोहराया जाना चाहिए। रखरखाव के लिए समय और श्रम लागत बर्बाद होती है। वर्तमान में, कोई पेंच नहीं है जिसे स्थापित करना और निकालना आसान है।

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरणबद्ध तरीके से जकड़ता है। ड्रिल-टेल स्क्रू स्क्रू के सामने के छोर पर सेल्फ-टैपिंग ड्रिल हेड वाला एक स्क्रू होता है। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार, यह मानव जाति का पहला आविष्कार है। ड्रिलिंग स्क्रू हाल के वर्षों में एक नया आविष्कार है, जिसे सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू भी कहा जाता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं, विभिन्न यांत्रिक उपकरणों में कनेक्टर के रूप में स्क्रू और नट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, ताकि यांत्रिक उपकरणों को आसानी से अलग किया जा सके, लेकिन जिन उपकरणों की आंतरिक संरचना को गुप्त रखने की आवश्यकता होती है, उन्हें आमतौर पर असेंबली के बाद अलग करने की आवश्यकता नहीं होती है। . अखरोट को आसानी से नष्ट किया जा सकता है, जिससे आंतरिक संरचना को गुप्त रखने वाले उपकरणों को गुप्त रखने की आवश्यकता होती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरनायलॉन इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू, सैडल इलास्टिक वाशर, ANSIB18। अमेरिकी मानक बोल्ट, कैप्ड हेड कैप नट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

जस्ती

अनुकूलित 8.8


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।