उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 8.8 ग्रेड जस्ती बाहरी हेक्सागोनल तीन संयोजन GB9074.17 फ्लैट सिर पेंच हेक्सागोनल संयोजन बोल्ट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6604समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-16 21:34:22

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्प्रिंग वॉशर संयोजन, इलास्टिक पिन...

ऑटो मरम्मत उद्योग में रंग मिलान के लिए उपयोग किया जाने वाला पेंट मिक्सिंग मिक्सर मुख्य ड्राइविंग बल के रूप में मल्टी-लिंक कनेक्शन ट्रांसमिशन का उपयोग करता है। टोक़ के संचरण में कोटर पिन के प्रभाव प्रतिरोध और थकान प्रतिरोध के लिए उच्च गुणवत्ता की आवश्यकताएं होती हैं। कोटर पिन के उपयोग के दौरान, यह पाया गया कि क्रैकिंग घटना अपर्याप्त ताकत के कारण हुई, जिसके परिणामस्वरूप मशीन नहीं चल रही थी। पेंट मिक्सिंग मिक्सर के मौजूदा मल्टी-लिंक ट्रांसमिशन मोड में, कनेक्टिंग रॉड फ्रेम की प्रत्येक परत में 10 से अधिक पेंट पॉट्स को हिलाने के लिए चलाती है, और नीचे की कनेक्टिंग रॉड ऊपरी कनेक्टिंग के टॉर्क के ट्रांसमिशन के लिए भी जिम्मेदार होती है। रॉड, जो कनेक्टिंग रॉड और कनेक्टिंग रॉड के बीच कनेक्शन की ओर जाता है। छड़ से जुड़े पिनों में मजबूत प्रभाव प्रतिरोध और थकान प्रतिरोध होना चाहिए, और एक निश्चित विरोधी ढीला कार्य होना चाहिए।

वर्तमान में, इंजेक्शन मोल्डिंग, स्टैम्पिंग, टेस्टिंग आदि की प्रक्रिया में, उत्पाद को आमतौर पर पिन द्वारा माउंटिंग प्लेट या पोजिशनिंग प्लेट पर रखा जाता है। सामान्य पिन पोजिशनिंग विधि पोजिशनिंग के लिए समान क्रॉस-सेक्शनल व्यास वाले इंदौरबेलनाकार पिन का उपयोग करती है। क्योंकि प्रसंस्करण के दौरान उत्पाद आसानी से विकृत हो जाता है, उत्पाद पर पिन पोजिशनिंग होल भी विकृत हो जाता है। पोजिशनिंग के लिए इस तरह के पिन के साथ, पिन अक्सर अटक जाती है। मृत उत्पाद वर्कपीस को संभालने में असुविधा का कारण बनते हैं, जिसके परिणामस्वरूप स्पष्ट दोष के साथ टूटे हुए पिन या खरोंच या क्षतिग्रस्त उत्पाद भी होते हैं।

प्री-एम्बेडेड चैनलों के लिए सहायक टी-बोल्ट, हॉट-रोल्ड प्री-एम्बेडेड चैनल सहित, प्री-एम्बेडेड चैनल के निचले हिस्से को एक अनुदैर्ध्य उद्घाटन के साथ प्रदान किया जाता है, और टी-बोल्ट का सिर उद्घाटन से प्रवेश करता है और क्लैंप किया जाता है। प्री-एम्बेडेड चैनल में। दफन चैनल और टी-बोल्ट के बीच संबंध में समतल दांत होते हैं, और टी-बोल्ट में एक दांत के आकार की संरचना होती है जो समतल दांतों से मेल खाती है। दांतों की दिशा स्लॉटिंग दिशा के समानांतर होती है, और दांत के आकार का सहयोग विरोधी पर्ची प्रभाव प्राप्त करता है। हालांकि, जब टी-बोल्ट पर कड़ा हुआ नट ढीला हो जाता है, तो यह टी-बोल्ट को एम्बेडेड चैनल में ले जाने और दांतेदार फिट को खोने का कारण बनेगा, इस प्रकार एम्बेडेड चैनल में टी-बोल्ट की निश्चित स्थिति बदल जाएगी।

2. कम चक्र थकान कम चक्र थकान का मतलब है कि थकान तनाव सामग्री की उपज सीमा के करीब या उससे अधिक है। सामग्री में प्रत्येक तनाव चक्र में एक निश्चित मात्रा में प्लास्टिक विरूपण होता है। जीवन आमतौर पर 102 से कई गुना 104 की सीमा में होता है, और आमतौर पर थकान वक्र का उपयोग किया जाता है। ε-एन वक्र प्रतिनिधित्व। परिमित तत्व गणना परिणाम बताते हैं कि बोल्ट को लॉक नट में खराब कर दिया जाता है, थ्रेडेड टुकड़े की जड़ पर तनाव बड़ा होता है, और सतह क्षेत्र का हिस्सा उपज स्थिति में होता है, जबकि मध्य क्षेत्र में तनाव होता है थ्रेडेड पीस की जड़ छोटी होती है, और तनाव की स्थिति अधिक जटिल होती है। थ्रेड पीस की जड़ में उच्च तनाव वाला क्षेत्र पारस्परिक लोडिंग का अनुभव करता है, जो कम चक्र थकान के लिए प्रवण होता है, जो थ्रेड पीस के दबाव को कम करता है और स्क्रू-आउट टॉर्क को कम करता है।

यद्यपि यह संरचना शाफ्ट को कुछ हद तक रेडियल रूप से घूमने से रोक सकती है, इसमें कुछ स्पष्ट दोष भी हैं: सबसे पहले, प्रसंस्करण के दौरान पोजिशनिंग ब्लॉक को खोलने की आवश्यकता होती है, और दूसरी बात, पोजिशनिंग ब्लॉक के उद्घाटन को खोलने की आवश्यकता होती है। विरूपण के बाद, पोजिशनिंग ब्लॉक और शाफ्ट के बीच का संपर्क लाइन-टू-लाइन संपर्क बन जाता है, जिससे पोजिशनिंग ब्लॉक और शाफ्ट के बीच का संपर्क क्षेत्र कम हो जाता है, और शाफ्ट के रेडियल रोटेशन को दूर करने के लिए उत्पन्न बल संगत होता है। बदला हुआ। कम, इसलिए एक जोखिम है कि शाफ्ट रेडियल रूप से मुड़ सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB55, 443 बंद इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, दाँतेदार लॉक वाशर, काले धातु हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा फेस लॉक नट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकता है आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करें।

जस्ती

8.8 . ऑर्डर करने के लिए बनाया गया


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।