उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक ग्रेड 8.8 कप हेड सिलेंडर हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू बोल्ट एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6308समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-27 03:59:37

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB848A ग्रेड छोटे फ्लैट गैसकेट, लम...

वर्तमान में, मेरे देश के रेलवे उद्योग के विकास के साथ, कई रेलवे फास्टनर सिस्टम में टी-बोल्ट शामिल हैं। संरचना को चित्र 1 में दिखाया गया है। जिन आयामों का निरीक्षण करने की आवश्यकता है, वे हैं सिर की चौड़ाई A, सिर की लंबाई B, और सिर की सीधी तालिका की ऊँचाई। सी. सिर ढलान डी की ऊंचाई, बोल्ट ई की कुल लंबाई, और बोल्ट एफ का प्रमुख व्यास। निरीक्षण किए जाने वाले इन स्थानों के अनियमित आकार के कारण, माप मुश्किल है। सामान्य माप उपकरणों का मापन न केवल धीमा है, बल्कि मानवीय त्रुटियों को नियंत्रित करना भी मुश्किल है, जिसके परिणामस्वरूप कुछ चरम ऊपरी सीमाएं होती हैं और योग्य और अयोग्य को देखते हुए चरम निचली सीमा के आकार के बारे में विवाद और गलत धारणाएं होती हैं।

स्क्रू एक प्रकार का फास्टनर है जो विभिन्न भागों को एक असेंबली में संयोजित करने और भागों को इकट्ठा करने या अलग करने में आसान बनाने के लिए थ्रेडेड होल के साथ सहयोग करता है। हालांकि, जब स्क्रू युक्त असेंबली का उपयोग विशेष वातावरण में किया जाता है, जैसे कि बाहरी उपयोग या तरल वातावरण में उपयोग, तो स्क्रू जॉइंट के माध्यम से तरल के रिसाव को रोकने और स्क्रू जॉइंट पर स्क्रू को ढीला होने से रोकने के लिए आवश्यकताएं होती हैं। पेंच संरचना में ऐसा कोई कार्य नहीं होता है। पूर्व कला में, जब रिसाव की रोकथाम और पेंच को ढीला करने की आवश्यकता होती है, तो आमतौर पर स्क्रू के स्क्रू हेड और लॉक किए गए हिस्से की लॉकिंग सतह के बीच एक रबर वॉशर जोड़ा जाता है, या स्क्रू के थ्रेड वाले हिस्से को लपेटा जाता है। रिसाव टेप को रोकने के लिए और फिर स्क्रू के स्क्रू हेड और लॉक किए गए हिस्से की लॉकिंग सतह के बीच एंटी-लूज़ वाशर जोड़ें, ताकि रिसाव और ढीलेपन को रोकने के उद्देश्य को प्राप्त किया जा सके। हालांकि, वाशर के उपयोग से न केवल असेंबली की मोटाई और वजन बढ़ता है, बल्कि असेंबली के दौरान एक अतिरिक्त प्रक्रिया की भी आवश्यकता होती है, जो श्रमसाध्य और श्रमसाध्य है। स्क्रू करने की प्रक्रिया में, स्क्रू के अपरूपण तनाव के कारण रबर वाशर के लिए अनिश्चितता पैदा करना आसान होता है। रिसाव क्षति और विकृति के कारण होता है, और पेंच दांतों के चारों ओर रिसाव-प्रूफ टेप लपेटने का अभ्यास अक्सर थ्रेडेड छेद को नुकसान पहुंचाता है।

स्क्रू असेंबली में एक स्क्रू बॉडी, एक स्प्रिंग और एक माउंटिंग प्लेट शामिल है, स्क्रू बॉडी में एक नट और एक स्क्रू शामिल है, स्क्रू के शीर्ष को एक बहुभुज पायदान के साथ प्रदान किया जाता है, स्क्रू ऊपरी और निचले हिस्सों से बना होता है, और का व्यास स्क्रू का ऊपरी हिस्सा स्क्रू के निचले हिस्से से बड़ा होता है स्क्रू रॉड के ऊपरी हिस्से के निचले सिरे पर एक स्लॉट की व्यवस्था की जाती है; बढ़ते प्लेट पर वसंत के अनुरूप एक स्लॉट की व्यवस्था की जाती है, और स्लॉट में एक विस्तार स्लॉट की व्यवस्था की जाती है, और विस्तार स्लॉट एल-आकार का होता है; वसंत के एक छोर पर एक विस्तार निकाय की व्यवस्था की जाती है, विस्तार निकाय विस्तार स्लॉट से मेल खाता है; स्प्रिंग को नट और माउंटिंग प्लेट के बीच स्थापित किया जाता है, और स्प्रिंग एक्सटेंशन बॉडी को स्लॉट एक्सटेंशन स्लॉट में स्थापित किया जाता है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के निम्नलिखित फायदे हैं: यह वसंत को पेंच के रोटेशन के साथ घूमने से रोक सकता है, संरचना सरल है, और उपयोग सुविधाजनक है।

उपरोक्त तकनीकी समाधान को अपनाकर, पिन कैप की सेटिंग उपयोगकर्ता को एक हथौड़ा और अन्य पावर-असिस्टेड उपकरण का उपयोग करके पिन को वर्कपीस के पिन होल में आसानी से चलाने की अनुमति देती है। पिन होल, पिन कैप के सापेक्ष शीर्ष कॉन्टैक्ट बॉडी का प्लेन उस प्लेन से टकराएगा जहां पिन होल स्थित है, उत्तल बॉडी और पिन होल को कसकर निचोड़ा जाता है, और पिन गिर नहीं सकता।

लोगों के लिए खाना पकाने के लिए लोहे के पैन पारंपरिक रसोई के बर्तन हैं। वे आम तौर पर जहरीले पदार्थ नहीं होते हैं और ऑक्सीकरण नहीं करेंगे। खाना पकाने और तलने की प्रक्रिया में, लोहे के बर्तन में बहुत कम घुलने वाले पदार्थ होते हैं। अगर लोहे को भंग कर दिया जाए, तो भी यह मानव शरीर के लिए अच्छा है। लोहे की पूर्ति करने का सबसे सीधा तरीका लोहे के बर्तन में खाना बनाना है। मुख्य प्रकार हैं इंडिया पॉट, इयर पॉट, पैन, ऑयल पैन, पैनकेक पैन। लोहे की कड़ाही में व्यंजन पकाने की प्रक्रिया में, भोजन में थोड़ी मात्रा में आयरन घुल जाएगा, लोगों के लिए आयरन की पूर्ति होगी, भोजन के आयरन की कमी वाले हिस्से को ही पूरक किया जाएगा, और आयरन की कमी वाले एनीमिया को रोकने में भूमिका निभाएगा। किसी व्यक्ति के आहार में आयरन की मात्रा बढ़ा सकते हैं। इसलिए जहां तक आयरन की कमी से होने वाले एनीमिया की रोकथाम और उपचार की बात है, तो लोहे की कड़ाही में खाना बनाना स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: भारी शुल्क वाले इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, बंद नट, उच्च शक्ति वाले सॉकेट हेड स्क्रू और नट्स, सॉकेट हेड हाफ स्क्रू और अन्य उत्पादों, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

कप हेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू

थोक स्तर 8.8


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।