उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 8.8-ग्रेड आधा-गोल सिर हेक्सागोनल पेंच पैन सिर फ्लैट दौर सिर मशरूम सिर पेंच बोल्ट 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6416समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-13 14:24:25

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल फाइन थ्रेड थिन नट्स, ने...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य पूर्व कला की उपर्युक्त कमियों को दूर करना है, और एक छिपे हुए पेंच फास्टनर प्रदान करना है, जो इस दोष से बचा जाता है कि पारंपरिक पेंच कसने पर स्क्रू एंड कैप सीधे उजागर होता है , जो उपस्थिति को प्रभावित करता है। वाशर और शील्ड स्क्रू के अंतिम कैप को छिपाते हैं, जो सुंदर और इन्सुलेट दोनों हैं, स्क्रू को जंग लगने से रोकते हैं, और स्क्रू के सिरों पर गड़गड़ाहट के कारण खरोंच से बचते हैं, जो न केवल सुंदर हैं, बल्कि व्यावहारिक और सुरक्षित भी हैं।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे हैं (10), जो स्थापना और निर्धारण के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब मेमोरी संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है। प्रभाव।

ऑटोमोबाइल में अपरिहार्य भागों में से एक के रूप में, स्क्रू का मुख्य कार्य छेद के माध्यम से भागों और स्क्रू छेद वाले भागों को एक साथ ठीक करना है। मौजूदा ऑटोमोबाइल स्क्रू में एक स्क्रू रॉड और एक हेड शामिल है, और स्क्रू रॉड पर थ्रेड पिच बराबर हैं। , उपयोग में होने पर, स्क्रू को सीधे स्क्रू होल में स्क्रू करें, ताकि दो भागों को जोड़ने और ठीक करने के लिए, यह कनेक्शन विधि, हालांकि, जब स्क्रू में अलग-अलग थ्रेड स्पेसिंग होती है या थ्रेड का हिस्सा क्षतिग्रस्त होता है, तो थ्रेड की मरम्मत नहीं की जा सकती है। और बदल दिया। फिर सारा पेंच उखड़ जाएगा।

एक इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन असेंबलिंग डिवाइस, असेंबलिंग डिवाइस में एक एडेप्टर हैंडल, एक पंचिंग सुई, एक इलास्टिक पीस, एक फिक्स्ड स्लीव और एक टेलीस्कोपिक स्लीव शामिल होता है, एडॉप्टर हैंडल और फिक्स्ड स्लीव निश्चित रूप से जुड़े होते हैं, और पंचिंग सुई को अंदर डाला जाता है। एडेप्टर हैंडल और फिक्स्ड स्लीव के अंदर और उसके ऊपरी सिरे को एडेप्टर हैंडल के खिलाफ दबाया जाता है, पंच सुई के निचले सिरे को भी फिक्स्ड स्लीव में डाला जाता है और एडॉप्टर हैंडल पुश करने पर ऊपर और नीचे की दिशा में फिक्स्ड स्लीव के सापेक्ष चलता है। इसे ऊपर और नीचे ले जाने के लिए, फिक्स्ड स्लीव पंच और पंच के बीच एक रीसेट स्प्रिंग भी सेट किया जाता है, फिक्सिंग स्लीव के निचले सिरे में इलास्टिक सिलेंडर पिन के लिए एक इंसर्शन होल होता है, यानी एक वर्किंग कैविटी, और निचला पंच सुई के सिरे को लोचदार सिलेंडर पिन के ऊपरी सिरे के लिए एक पुश फिट के साथ भी प्रदान किया जाता है। पोजिशनिंग बॉस। जब इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन असेंबलिंग डिवाइस का उपयोग किया जाता है, तो इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को इकट्ठा करने के बाद, इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को निश्चित आस्तीन में फिर से स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जो निरंतर असेंबली का एहसास नहीं कर सकता है और कम असेंबली दक्षता है।

उत्तल वाशर मुख्य रूप से लोहे की प्लेटों से छिद्रित होते हैं। आकार आम तौर पर एक फ्लैट वॉशर होता है जिसमें बीच में एक छेद होता है। इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आमतौर पर घर्षण को कम करने, रिसाव को रोकने, अलग करने, ढीले या फैलाने वाले दबाव को रोकने के लिए विभिन्न आकृतियों के पतले टुकड़े होते हैं, इसकी डिजाइन संरचना की तर्कसंगतता और उपयोग के दौरान सुरक्षा बहुत महत्वपूर्ण हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: निकल-प्लेटेड कैप जिन्हें हाथ से खराब किया जा सकता है, वसंत वाशर विरोधी कंपन उद्घाटन के साथ, सफेद जस्ता बाहरी शिकंजा, फिंगर-ट्विस्टेड हैंड-एडजस्टिंग बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरहेक्सागोन इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू

अनुकूलित स्तर 8.8


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।