उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 8.8 ग्रेड टी-स्क्रू टी-नाली बोल्ट टी-प्लेट स्क्रू मोल्ड GB37

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6613समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-05 18:17:24

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कार्बन स्टील क्लॉ नट, सुई और कोर के स...

Yueluo द्वारा प्रदान किया गया पेंच, स्क्रू रॉड के रॉड बॉडी में एक थ्रेड सेगमेंट होता है, थ्रेड सेगमेंट के एक छोर को रॉड बॉडी की बाहरी परिधीय सतह पर एक कुंडलाकार उत्तल रिंग के साथ प्रदान किया जाता है, और उत्तल रिंग के बीच की दूरी पर स्क्रू थ्रेडिंग दिशा का अगला सिरा और रॉड कोर थ्रेडेड सेक्शन के नाममात्र आकार से छोटा या स्क्रूिंग दिशा में बीड के पिछले सिरे से रॉड कोर तक की दूरी थ्रेडेड सेक्शन के नाममात्र आकार से अधिक है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड एक रिवेटलेस रिवेट का खुलासा करता है, जिसमें एक नेल बॉडी और एक मैंड्रेल शामिल है, जिसमें नेल बॉडी के एक छोर को नेल बॉडी ब्रिम के साथ प्रदान किया जाता है, और नेल बॉडी ब्रिम को नेल बॉडी के साथ प्रदान किया जाता है। एक समाक्षीय काउंटरबोर, नेल बॉडी को नेल बॉडी के साथ एक थ्रू होल समाक्षीय प्रदान किया जाता है, काउंटरबोर को थ्रू होल के साथ संचार किया जाता है और इसका व्यास थ्रू होल के व्यास से बड़ा होता है, और खराद का एक सिरा एक के साथ प्रदान किया जाता है खराद का धुरा टोपी दूसरे छोर को एक क्लैंप सिर के साथ प्रदान किया जाता है, और अंत में क्लैंप सिर को अंदर की ओर वापस लेने या इसे बाहर की ओर खोलने के लिए एक लोचदार नाली प्रदान की जाती है। कोर पर क्लैंपिंग हेड काउंटरसंक होल और थ्रू होल द्वारा गठित बॉस पर लगाया जाता है। उपर्युक्त कीलक मुक्त कीलक संरचना में न केवल सरल, कॉम्पैक्ट और उचित है; रिवेटिंग सरल है और इसके लिए पेशेवर उपकरणों और उपकरणों की आवश्यकता नहीं होती है; और रिवेटिंग के बाद जुदा करना आसान है, पुन: उपयोग किया जा सकता है, इसमें अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला है, और कनेक्शन में विश्वसनीय और स्थिर है।

विभिन्न इकट्ठे स्थापना घटकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए, शिकंजा कसने के लिए हाथ से कसने के तरीके भी हैं, लेकिन वास्तविक उपयोग में, साधारण मैनुअल स्क्रू आसानी से उपयोगकर्ता को हाथ दर्द का कारण बन सकते हैं, और ऑपरेशन बेहद असुविधाजनक है; उसी समय, कसने के कारण पेंच और स्थापना घटक के बीच संपर्क क्षेत्र बहुत छोटा है। यदि उपयोगकर्ता बहुत अधिक बल लगाता है, तो स्थापना घटक के प्रति इकाई क्षेत्र में असमान बल विरूपण और अवसाद का कारण बनेगा, जो उपयोग को प्रभावित करेगा। इसलिए, उपरोक्त समस्याओं को हल करने के लिए एक मैनुअल स्क्रू प्रस्तावित है।

इसके अलावा, इसमें एक मोटर भी शामिल है, मोटर को एक थ्रस्टर के साथ प्रदान किया जाता है जो कटिंग व्हील को संदेश देने वाले उपकरण की ओर ले जाता है, मोटर के दूसरे छोर को एक असर के साथ प्रदान किया जाता है, मोटर का आउटपुट अंत एक विशेष के साथ प्रदान किया जाता है- आकार का पहिया, विशेष आकार का पहिया असर के साथ दांतेदार होता है, और मोटर विशेष आकार के पहिये को घुमाने के लिए चलाती है। कट-ऑफ व्हील को कन्वेयर के करीब या दूर ले जाएं।

1. फिक्स्ड एंकर बोल्ट, जिन्हें शॉर्ट एंकर बोल्ट के रूप में भी जाना जाता है, को नींव के साथ एक साथ डाला जाता है और मजबूत कंपन और प्रभाव के बिना उपकरण को ठीक करने के लिए उपयोग किया जाता है। 2. जंगम एंकर बोल्ट, जिसे लंबे एंकर बोल्ट के रूप में भी जाना जाता है, एक वियोज्य एंकर बोल्ट है जिसका उपयोग भारी मशीनरी और उपकरणों को मजबूत कंपन और प्रभाव के साथ ठीक करने के लिए किया जाता है। 3. विस्तार एंकर बोल्ट का उपयोग अक्सर स्थिर सरल उपकरण या सहायक उपकरण को ठीक करने के लिए किया जाता है। विस्तार एंकर बोल्ट की स्थापना निम्नलिखित आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए: बोल्ट के केंद्र से नींव के किनारे तक की दूरी विस्तार एंकर बोल्ट के व्यास के 7 गुना से कम नहीं होनी चाहिए; विस्तार एंकर बोल्ट की नींव की ताकत 10MPa से कम नहीं होनी चाहिए; ड्रिलिंग छेद में कोई दरार नहीं होगी। ड्रिल बिट नींव में स्टील की सलाखों और दफन पाइपों से टकराती है; ड्रिल छेद का व्यास और गहराई विस्तार एंकर बोल्ट से मेल खाना चाहिए। 4. बॉन्डिंग एंकर बोल्ट एक प्रकार का एंकर बोल्ट है जो आमतौर पर हाल के वर्षों में उपयोग किया जाता है, और इसकी विधि और आवश्यकताएं विस्तार एंकर एंकर बोल्ट के समान होती हैं। हालांकि, बंधन करते समय, छेद में मलबे को बाहर निकालने पर ध्यान दें, और गीला न हो। [1]

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: विस्फोट शिकंजा, 201 स्टेनलेस स्टील पुल-आउट स्क्रू, ग्रेड 8 हेक्सागोनल पतले नट, नायलॉन प्लास्टिक अवतल छेद काउंटरसंक होल गास्केट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

इंदौरटी पेंच

8.8 . ऑर्डर करने के लिए बनाया गया


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।