उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

65 मैंगनीज DIN1460 अतिरिक्त मोटी और मोटी शाफ्ट रिटेनिंग रिंग हैवी रिटेनिंग रिंग जर्मन स्टैंडर्ड सर्किल का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6677समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-28 10:16:12

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल टॉप पोस्ट, 8-लेवल बढ़े ...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, स्लॉटिंग डिवाइस 4 में एक मोटर 41 और एक मोटर 43 शामिल है, कटिंग व्हील 42 को मोटर 41 के आउटपुट एंड पर निश्चित रूप से व्यवस्थित किया गया है, और मोटर 41 कटिंग को ड्राइव करता है। पहिया 42 पेंच खोलने के लिए घुमाने के लिए। स्लॉट, मोटर 43 को कार्यक्षेत्र 1 पर निश्चित रूप से व्यवस्थित किया गया है, मोटर 41 को मोटर 43 पर व्यवस्थित किया गया है, मोटर 41 और मोटर 43 के बीच एक ट्रैक 47 की व्यवस्था की गई है, मोटर 41 ट्रैक 47 के माध्यम से पारस्परिक हो सकता है, और जब स्क्रू को स्लॉट किया गया है, मोटर 41 स्क्रू की दिशा में जाने के लिए कटिंग व्हील 42 को ड्राइव करता है। जब स्लॉटिंग समाप्त हो जाती है, तो मोटर 41 कटिंग व्हील 42 को वापस लेने के लिए ड्राइव करता है। फिक्स्ड व्हील 48 को मोटर 43 के आउटपुट एंड पर व्यवस्थित किया गया है। फिक्स्ड व्हील 48 सीधे कटिंग व्हील 42 के नीचे स्थित है। मध्य स्क्रू की सतह संपर्क में है, और मोटर 43 फिक्स्ड व्हील 48 को घुमाने के लिए ड्राइव करता है। सतह को चिकना बनाने के लिए इंदौरस्लॉटेड स्क्रू की सतह को पीसें और पॉलिश करें। अधिमानतः, कटिंग व्हील 42 और फिक्स्ड व्हील 54 के रोटेशन की दिशा विपरीत है।

फास्टनरों के विकास और डिजाइन में सबसे महत्वपूर्ण कड़ी गुणवत्ता नियंत्रण है। फ़ीड से तैयार उत्पाद शिपमेंट तक कई प्रमुख बिंदु हैं, और इन प्रमुख बिंदुओं में अलग-अलग निरीक्षण विधियां हैं। सबसे पहले, फ़ीड उपस्थिति, आकार, तत्वों, प्रदर्शन, हानिकारक पदार्थों का पता लगाने आदि से संबंधित है; प्रक्रिया उपस्थिति, आकार, टक्कर परीक्षण, फोर्जिंग प्रवाह रेखा के बारे में अधिक है; गर्मी उपचार उपस्थिति, कठोरता, टोक़, तनाव, धातु विज्ञान, आदि के बारे में अधिक है; सतह का उपचार कुछ हाइड्रोजन उत्सर्जन परीक्षण, कोटिंग्स, नमक स्प्रे, आदि के बारे में अधिक है, जिसमें शिपमेंट में हानिकारक पदार्थों का पता लगाना शामिल है। आकार और उपस्थिति निरीक्षण में, सामान्य हैं द्विघात तत्व, समोच्च माप उपकरण, तीन-समन्वय माप उपकरण, छवि सॉर्टिंग मशीन (यह एक पूर्ण चयन मशीन है); यांत्रिक और रासायनिक निरीक्षण में, मुख्य रूप से कठोरता मशीनें (रॉकवेल और विकर्स) होती हैं। ), तन्यता मशीन, मेटलोग्राफिक माइक्रोस्कोप; सामग्री परीक्षण में, एक स्पेक्ट्रम विश्लेषक और एक नमक स्प्रे परीक्षण मशीन है।

छुपा पेंच फास्टनर में एक वॉशर, एक स्क्रू और एक ढाल शामिल है, स्क्रू के एक छोर को एक अंत टोपी के साथ प्रदान किया जाता है, स्क्रू वॉशर में प्रवेश करता है और अंत टोपी वॉशर पर समर्थित होती है, और ढाल स्क्रू के अंत को कवर करती है। टोपी परिधीय है और गैसकेट से जुड़ी है। जब उपयोग में हो, तो पहले वॉशर के माध्यम से स्क्रू को पास करें और फिर इसे जुड़े हुए टुकड़े के स्क्रू होल में चलाएं, और फिर स्क्रू के एंड कैप की बाहरी परिधि पर शील्ड को कवर करें और इसे वॉशर से कनेक्ट करें।

गियर, रिम पर दांतों के साथ यांत्रिक घटक जो गति और शक्ति संचारित करने के लिए लगातार जाल कर सकते हैं, दांतों के साथ यांत्रिक भाग हैं जो एक दूसरे के साथ जाल कर सकते हैं। उद्योग में उपयोग किए जाने वाले गियर आमतौर पर स्टील के बने होते हैं। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्टील्स क्वेंच्ड और टेम्पर्ड स्टील, हार्डेड स्टील, कार्बराइज्ड और क्वेंच्ड स्टील और नाइट्राइड स्टील होते हैं। कास्ट स्टील की ताकत जाली स्टील की तुलना में थोड़ी कम होती है, और इसका उपयोग अक्सर बड़े आकार के गियर में किया जाता है; ग्रे कास्ट आयरन में खराब यांत्रिक गुण होते हैं और इसका उपयोग लाइट-लोड ओपन गियर ट्रांसमिशन में किया जा सकता है; तन्य लोहा आंशिक रूप से स्टील के गियर को बदल सकता है; प्लास्टिक गियर ज्यादातर उन जगहों पर उपयोग किए जाते हैं जहां हल्के भार और कम शोर की आवश्यकता होती है, और उनके साथ मेल खाते हैं गियर आमतौर पर अच्छी तापीय चालकता वाले स्टील गियर से बने होते हैं।

टी-बोल्ट एक सामान्य प्रकार के बोल्ट होते हैं जिनका उपयोग करते समय रेल के साथ उपयोग किया जाता है। जब मौजूदा रेल उपयोग में होती है, तो टी-आकार के बोल्ट आसानी से फंस जाते हैं और निर्दिष्ट स्थिति तक अच्छी तरह से नहीं पहुंच सकते हैं, और उपयोग पर्याप्त सुविधाजनक नहीं है, ताकि टी-आकार के बोल्ट अच्छी तरह से तय न हो सकें।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: क्रॉस हेड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू, डैक्रोमेट हेक्सागोन नट्स, जीबी889.2 नट्स, टूथ लॉक वाशर और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करने में आपकी सहायता करें।

इंदौरदीन1460

65 मैंगनीज का उत्पादन करता है


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।