उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 45 स्टील ग्रेड 8 राष्ट्रीय मानक गोल अखरोट स्व-लॉकिंग अखरोट स्लॉट चार स्लॉट वापस अखरोट GB812

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6308समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-17 10:07:05

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मध्यम कार्बन 45 स्टील शमन प्रत्यक्...

(1) स्क्रू-इन परफॉर्मेंस टेस्ट सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू सैंपल को टेस्ट प्लेट में तब तक स्क्रू करना है जब तक कि एक पूरा थ्रेड पूरी तरह से बिना टूटे टेस्ट पास न कर दे। (2) विनाशकारी टोक़ परीक्षण एक थ्रेड मोल्ड या अन्य उपकरण में स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू नमूने के तने को जकड़ना है जो स्क्रू थ्रेड से मेल खाता है, और स्क्रू को मापने के लिए एक कैलिब्रेटेड टॉर्क-मापने वाले उपकरण का उपयोग करता है। टॉर्क को फ्रैक्चर होने तक लगाया जाता है, जो क्लैम्प्ड थ्रेडेड हिस्से में नहीं होना चाहिए। (3) विफलता के लिए न्यूनतम तन्यता भार की जाँच करने के लिए पेंच के नमूने पर एक तन्यता परीक्षण करें। फ्रैक्चर रॉड या बिना थ्रेड वाले धागे की लंबाई के भीतर होना चाहिए, और नाखून के सिर और रॉड के जंक्शन पर नहीं होना चाहिए। नमूना टूटने से पहले, यह होना चाहिए यह संबंधित प्रदर्शन वर्ग द्वारा निर्दिष्ट न्यूनतम तन्यता भार तक पहुंच सकता है। (4) हाइड्रोजन उत्सर्जन एक ऐसी समस्या है जिस पर स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू की सतह के उपचार की प्रक्रिया में कड़ाई से ध्यान दिया जाना चाहिए। अचार बनाने की प्रक्रिया में, तनु हाइड्रोक्लोरिक एसिड में पेंच को हिलाया जाता है, और अचार बनाने वाले स्टील द्वारा अवशोषित हाइड्रोजन की मात्रा समय के वर्गमूल के साथ रैखिक रूप से बढ़ जाती है और संतृप्ति मूल्य तक पहुंच जाती है। 100% से कम, बड़ी संख्या में हाइड्रोजन परमाणु उत्पन्न होंगे, जो पेंच की सतह से जुड़े होंगे, जिसके परिणामस्वरूप हाइड्रोजन घुसपैठ होगी, और हाइड्रोजन के अवशोषण के कारण स्टील भंगुर हो जाएगा। सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू हाइड्रोजन को चलाने में 6 ~ 8 घंटे का समय लेता है, और तापमान 160 ~ 200 ℃ (फॉस्फेटिंग) और 200 ~ 240 ℃ (इलेक्ट्रोप्लेटिंग) होता है। हालांकि, उत्पादन प्रक्रिया में, हाइड्रोजन ड्राइव का समय कई उत्पादन स्थितियों जैसे कि कोर कठोरता, सतह खुरदरापन, इलेक्ट्रोप्लेटिंग समय, कोटिंग की मोटाई, अचार बनाने का समय और एसिड एकाग्रता के अनुसार निर्धारित किया जाना चाहिए। इसे पासिवेशन से पहले और इलेक्ट्रोप्लेटिंग के ठीक बाद करना सबसे अच्छा है।

उत्तल वाशर मुख्य रूप से लोहे की प्लेटों से छिद्रित होते हैं। आकार आम तौर पर एक फ्लैट वॉशर होता है जिसमें बीच में एक छेद होता है। इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आमतौर पर घर्षण को कम करने, रिसाव को रोकने, अलग करने, ढीले या फैलाने वाले दबाव को रोकने के लिए विभिन्न आकृतियों के पतले टुकड़े होते हैं, इसकी डिजाइन संरचना की तर्कसंगतता और उपयोग के दौरान सुरक्षा बहुत महत्वपूर्ण हैं।

वर्तमान में, यात्री कारों के ऊपरी पहिया साइड लॉकिंग में लॉकिंग वॉशर का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। असेंबली के दौरान, लॉकिंग वॉशर एक्सल पाइप के धागे के लंबवत मुड़ा हुआ है, ताकि फलाव को धागे के दो टूथ प्रोफाइल के बीच की खाई से गुजरने से रोका जा सके और लॉकिंग सुनिश्चित की जा सके स्टॉप गैस्केट हमेशा खांचे में होता है शाफ्ट ट्यूब और लॉकिंग के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए घुमाया नहीं जा सकता। यह विधि अपेक्षाकृत सरल है और वर्तमान में अधिक उपयोग की जाती है;

गियर, रिम पर दांतों के साथ यांत्रिक घटक जो गति और शक्ति संचारित करने के लिए लगातार जाल कर सकते हैं, दांतों के साथ यांत्रिक भाग हैं जो एक दूसरे के साथ जाल कर सकते हैं। उद्योग में उपयोग किए जाने वाले गियर आमतौर पर स्टील के बने होते हैं। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्टील्स क्वेंच्ड और टेम्पर्ड स्टील, हार्डेड स्टील, कार्बराइज्ड और क्वेंच्ड स्टील और नाइट्राइड स्टील होते हैं। कास्ट स्टील की ताकत जाली स्टील की तुलना में थोड़ी कम होती है, और इसका उपयोग अक्सर बड़े आकार के गियर में किया जाता है; ग्रे कास्ट आयरन में खराब यांत्रिक गुण होते हैं और इसका उपयोग लाइट-लोड ओपन गियर ट्रांसमिशन में किया जा सकता है; तन्य लोहा आंशिक रूप से स्टील के गियर को बदल सकता है; प्लास्टिक गियर ज्यादातर उन जगहों पर उपयोग किए जाते हैं जहां हल्के भार और कम शोर की आवश्यकता होती है, और उनके साथ मेल खाते हैं गियर आमतौर पर अच्छी तापीय चालकता वाले स्टील गियर से बने होते हैं।

प्लास्टिक ट्री रिवेट्स को इनवर्टेड टूथ प्लास्टिक रिवेट्स भी कहा जाता है, जिसे क्रिसमस ट्री प्लास्टिक रिवेट्स भी कहा जाता है। दांतेदार फ्लेक्स में अच्छा लोच होता है और हस्तक्षेप असेंबली के गोल छेद में सीधे मैन्युअल रूप से दबाया और स्थापित किया जा सकता है। दांतेदार गुच्छे वास्तविक मोटाई और आकार के अनुसार स्थापित किए जा सकते हैं। इसे स्व-समायोजन द्वारा ठीक किया जा सकता है। उल्टे दांत के प्रकार का डिज़ाइन यह है कि स्थापना के बाद कीलक को स्थापना की सतह पर मजबूती से लगाया जाता है, और इसे बाहर निकालना आसान नहीं होता है। यह फोम, लकड़ी, रबर और ऑटोमोबाइल अंदरूनी जैसे नरम सामग्री के बीच फिक्सिंग के लिए उपयुक्त है। प्लास्टिक ट्री रिवेट्स में उत्कृष्ट इन्सुलेशन, अग्नि प्रतिरोध, गैर-चुंबकीय, गर्मी इन्सुलेशन, हल्के वजन, उच्च तापमान प्रतिरोध, उच्च शक्ति, संक्षारण प्रतिरोध है, और व्यापक रूप से विभिन्न औद्योगिक क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB810 छोटे गोल नट, स्विच सॉकेट पैनल बोल्ट, ए-क्लास छोटे इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, नट और अन्य उत्पादों को संभालते हैं, हम आपको उपयुक्त बन्धन उत्पाद टुकड़ा समाधान प्रदान कर सकता है।

ग्रेड 8 राष्ट्रीय मानक इंदौरगोल अखरोट

अनुकूलित 45 स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।