उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 410 ड्रिल टेल स्क्रू डोवेलटेल स्क्रू फ्लैट हेड क्रॉस काउंटरसंक हेड डोवेटेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6224समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-06 01:56:21

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सेल्फ-लॉकिंग नट्स, ISO4016 स्क्रू, ला...

स्क्रू बहुत छोटे स्क्रू होते हैं जिनका उपयोग दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताओं के लिए किया जाता है, जैसे कैमरा, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि के लिए सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि बड़े और छोटे स्क्रू का एक साथ उपयोग करते हैं। वर्तमान में, मशीन असेंबली उत्पादन लाइन में, जब स्क्रू असेंबली प्रक्रिया के दौरान इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, स्प्रिंग वाशर और स्क्रू का मिलान किया जाता है, तो इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, स्प्रिंग वाशर और स्क्रू उनके छोटे आकार के कारण उत्पाद में गिरना आसान होता है, जिसके परिणामस्वरूप होता है कम पेंच मिलान दक्षता। यदि इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, स्प्रिंग वाशर, स्क्रू आदि हैं जो उत्पाद में गिरते हैं और समय पर नहीं पाए जाते हैं और उत्पाद के अंदर छोड़ दिए जाते हैं, तो यह मशीन की संरचना को नुकसान पहुंचा सकता है, और यहां तक कि गंभीर मामलों में हताहत भी हो सकता है।

इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट को इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट के स्लॉट के माध्यम से एक कोटर पिन के साथ तय करने की आवश्यकता होती है, और इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट को ठीक करने के लिए कोटर पिन को स्क्रू के बीच से गुजरना चाहिए। आमतौर पर, स्क्रू के दोनों सिरों को ड्रिल करने की आवश्यकता होती है, छेद का व्यास और स्लेटेड नट का आकार। स्लॉट की चौड़ाई और गहराई कोटर पिन के आकार को निर्धारित करती है। जब चयनित स्क्रू, कोटर पिन और इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट का अपेक्षाकृत मिलान किया जाता है, तो नट को स्क्रू द्वारा तय किया जाता है, ताकि स्लेटेड नट ढीला न हो। इस हेक्सागोनल इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट में उच्च शक्ति की विशेषताएं हैं और कंपन के अधीन होने पर इसे ढीला करना आसान नहीं है। यह मुख्य रूप से कंपन और झटके के अवसरों में उपयोग किया जाता है, जैसे ऑटोमोबाइल के फ्रंट और रियर एक्सल, लिफ्टिंग उपकरण, प्रेस और डाई-कास्टिंग मशीन।

खांचे वाले एम्बेडेड हिस्से आमतौर पर बोल्ट से जुड़े होते हैं, और कई प्रकार के टी-बोल्ट होते हैं जिनका उपयोग ग्रोव्ड एम्बेडेड भागों के साथ किया जाता है। स्थिति, ताकि टी-बोल्ट नाली-प्रकार के एम्बेडेड भाग के साथ एक स्थिर कनेक्शन बना सके, लेकिन वास्तविक स्थापना प्रक्रिया में, नाली-प्रकार के एम्बेडेड हिस्से में दबाए गए टी-बोल्ट को ढीला करने की समस्या होती है, इसलिए यह मुश्किल है गर्त एम्बेडेड भागों में बेहतर फिक्स्ड।

स्क्रू नाम प्रसारण 1. मशीन स्क्रू 2. सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 3. ड्रिलिंग स्क्रू 4. वॉलबोर्ड स्क्रू 5. फाइबरबोर्ड स्क्रू 6. लकड़ी स्क्रू 7. हेक्सागोनल लकड़ी स्क्रू 8. नॉन-प्रोलैप्स स्क्रू 9. संयोजन स्क्रू 10. माइक्रो स्क्रू 11. फर्नीचर स्क्रू 12. इलेक्ट्रॉनिक स्क्रू

नट और वाशर दोनों तनाव सुदृढीकरण प्रणाली के छोटे और मध्यम आकार के घटक हैं, और अलग-अलग उपयोग किए जाने पर वे निर्माण स्थल पर आसानी से खो जाते हैं, जो टर्नओवर सामग्री के भंडारण प्रबंधन के लिए अनुकूल नहीं है; 3) फॉर्मवर्क समर्थन और हटाने की प्रक्रिया के दौरान, उन्हें व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया जाना चाहिए और विध्वंस, इस प्रकार एक निर्माण प्रक्रिया को जोड़ना, निर्माण की दक्षता को प्रभावित करना।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेडलेस कनेक्टिंग स्टड स्क्रू, कठोर काले स्क्रू, मोटी डिस्क, इंदौरइंदौरस्क्वायर नट, नट और अन्य उत्पादों, हम आपकी मदद कर सकते हैं आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करें।

दोमुंहे नाखून

स्वनिर्धारित 410 ड्रिल टेल स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।