उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 410 बाहरी हेक्सागोनल ड्रिल टेल सेल्फ-टैपिंग सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू डोवेलटेल स्क्रू कलर स्टील टाइल स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6320समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-06 01:52:07

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सिंगल-ईयर वॉशर, सी-क्लास एक्स्ट्रा-ला...

इंच स्क्रू सी-1: थ्रेड कोड: हर को 8 के रूप में चिह्नित किया जाता है, और फिर अंश को सीधे संख्या कहा जाता है। Ex: 1/8 x 0.50 -PPB: 1 थ्रेड स्क्रू x 0.50” लंबा, PPB Ex: 5/16 x 0.50 –PPB = 2.5/8 x 0.50-PPB: 2 ½ इंच स्क्रू x 0.50” लंबा, PPB Ex: 5 /32 x 0.50 -PPB = 1.25/8 x 0.50-PPB: 1 1/2 इंच स्क्रू x 0.50 लंबा, PPB Ex: 1/4 x 0.50-PPB = 2/8 x 0.50-PPB: 2-पॉइंट स्क्रू x 0.50 लंबा, पीपीबी नोट: कभी-कभी मोटे या महीन पिच का संकेत दिया जाता है। UNF: ठीक पिच: इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग में अधिक सामान्यतः उपयोग किया जाता है UNC: मोटे धागा: भारी मशीनरी निर्माण के लिए अधिक सामान्यतः उपयोग किया जाता है। Ex: 3/8 x 0.50, UNF -PPB: 3 पॉइंट फाइन थ्रेड स्क्रू x 0.50 ”लंबा, PPB। सी-2: लंबाई कोड: इंच में, 25.40 से गुणा किया जाना चाहिए मिमी में परिवर्तित किया गया है। बकल गेज से मापा जाता है, यह एक मीट्रिक धागा होता है जब यह मीट्रिक धागे से मेल खाता है, और एक इंच धागा जब यह इंच के धागे से मेल खाता है। धागे के बाहरी व्यास और पिच को मापने के लिए आप कैलीपर का भी उपयोग कर सकते हैं। मीट्रिक धागे का बाहरी व्यास मिलीमीटर में होता है, जैसे 6, 8, 10, 12, 18, 20 मिमी, आदि, पिच भी मिलीमीटर में होती है, जैसे 0.5, 0.75, 1, 1.5, 2, 3, आदि। शाही धागे का बाहरी व्यास इंच में है, (प्रति इंच 25.4 मिमी के बराबर) जैसे 3/16, 5/8, 1/4, 1/2, आदि। इसलिए, बाहरी व्यास की रीडिंग के साथ एक मीट्रिक कैलिपर में अक्सर अनियमित दशमलव होते हैं। इंच की पिच प्रति इंच कितने दांतों द्वारा व्यक्त की जाती है। कैलीपर को 25.4 मिमी पर सेट करें, एक कैलीपर टिप को थ्रेड क्यूस्प के साथ संरेखित करें, और अन्य कैलीपर टिप, यदि थ्रेड क्यूस्प के साथ संरेखित है, तो एक इंच का धागा है, और यदि थ्रेड क्यूस्प संरेखित नहीं है, तो यह एक मीट्रिक थ्रेड होना चाहिए। टिप सफेद चाक पर मुद्रित है। चाक स्पष्ट और मापने में आसान है। मीट्रिक पिच को मापने के लिए, आपको लंबाई मापनी चाहिए, जैसे कि 10, 15, 20, मिलीमीटर, आदि, गिनें कि कितने दांत शामिल हैं, और पिच की गणना इंच में करें। निर्दिष्ट थ्रेड विनिर्देश इंच थ्रेड है, जैसे: G1. मीट्रिक धागे मिलीमीटर की मीट्रिक इकाइयों में निर्दिष्ट होते हैं। जैसे: M30. शाही प्रणाली इस बात से निर्धारित होती है कि एक इंच (2.54 सेमी) में कितने दांत होते हैं, आमतौर पर 55 डिग्री का कोण। मीट्रिक प्रणाली दो दांतों की युक्तियों के बीच की दूरी द्वारा निर्धारित पिच है, आमतौर पर एक 60-डिग्री कोण एंकर स्क्रू: मशीन को कस लें, आदि। जमीन पर उपयोग के लिए स्क्रू। एंकर बोल्ट भी कहा जाता है। ब्रिटिश और अमेरिकी शिकंजा के बीच का अंतर नेत्रहीन भेद करना मुश्किल है। ब्रिटिश और अमेरिकी स्क्रू के बीच का अंतर यह है कि ब्रिटिश स्क्रू का रोलिंग कोण 55 डिग्री है, जबकि अमेरिकी स्क्रू का रोलिंग कोण 60 डिग्री है। अधिकांश स्क्रू में इन दो मानक स्क्रू का उपयोग किया जाता है। यह सामान्य रूप से इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन 1/2 आकार के स्क्रू की अनुमति नहीं है, क्योंकि इंच 1/2 का मानक धागा 1/2-12 दांत है, जबकि अमेरिकी प्रणाली 1/2-13 दांत है।

स्प्रिंग वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 2 पर पोजिशनिंग प्लेट 12-1 पर अतिरिक्त मानक स्प्रिंग वॉशर 7 छिड़कें, और स्प्रिंग वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 2 को हाथ से हिलाएं। थोड़े समय के बाद, स्प्रिंग वॉशर 7 को ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट 12-1 पर स्थित और व्यवस्थित किया जाएगा। ऊपरी स्प्रिंग वॉशर होल 2-7 में, चूंकि बैफल प्लेट 12-3 के ओपनिंग ग्रूव की चौड़ाई स्प्रिंग वॉशर होल 2-7 के व्यास से छोटी होती है, और ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट की मोटाई 12 -1 को स्प्रिंग वॉशर 7 की मोटाई के अनुसार डिज़ाइन किया गया है, केवल एक स्प्रिंग वॉशर 7 को प्रत्येक ऊपरी पोजिशनिंग प्लेट 12-1 के स्प्रिंग वॉशर होल 2-7 में समायोजित किया जा सकता है, और अतिरिक्त स्प्रिंग वॉशर 7 को ब्रश से साफ किया जाता है। .

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि चाहे लोगों के जीवन में आवश्यकताएं हों या औद्योगिक उत्पादन में उपकरण, उस पर शिकंजा और पेंच छेद की एक संरचना होगी। इस तरह की संरचना जो कुछ घटकों को एक साथ ठीक कर सकती है, का व्यापक रूप से विभिन्न क्षेत्रों में उपयोग किया गया है। स्क्रू की स्थापना और हटाने के लिए, लोगों ने मैनुअल स्क्रूड्राइवर्स का आविष्कार किया, और फिर इलेक्ट्रिक स्क्रूड्राइवर्स आदि का आविष्कार किया। मैनुअल स्क्रूड्राइवर्स के लिए, ऑपरेटर को स्क्रू को मैन्युअल रूप से स्थापित या हटाने की आवश्यकता होती है। छोटे स्क्रू का सामना करते समय, यह अभी भी इसे संभाल सकता है। बड़े पेंचों का सामना करते समय, लोगों की सीमित ताकत के कारण, वे शिकंजा को जगह में स्थापित नहीं कर सकते थे, इसलिए इसका आविष्कार किया गया था। बिजली का पेंच। स्क्रू को स्थापित करते समय, जो कि बाजार में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, ऑपरेटर को स्क्रू हैंडल को पकड़ना होता है, स्क्रू पोर्ट पर स्क्रू को ठीक करना होता है, और फिर स्क्रू को स्क्रू करने के लिए संबंधित स्क्रू होल के साथ संरेखित करना होता है। इस प्रकार के पेंच का नुकसान यह है कि यह गुणवत्ता में भारी और संचालित करने के लिए श्रमसाध्य है, और दूसरी बात, ऑपरेटिंग त्रुटियों के कारण ऑपरेटर घायल हो जाएगा, और परिणाम बेहद गंभीर हैं। इस कमी को देखते हुए, लोग एक वर्क फ्रेम पर स्क्रू को ठीक करते हैं, ताकि स्क्रू को स्थापित करने से पहले, ऑपरेटर को केवल निर्दिष्ट स्थिति में स्क्रू को समायोजित करने की आवश्यकता हो, और फिर स्क्रू को स्थापित किया जा सकता है, जो सुविधाजनक और सरल है। हालांकि, अभी भी संभावित सुरक्षा खतरे हैं। पेंच को समायोजित करने की प्रक्रिया में, यह अभी भी संभव है कि परिचालन त्रुटियों के कारण गलती से पेंच की शक्ति चालू हो जाए, जिसके परिणामस्वरूप ऑपरेटर को चोट लग सकती है। उपर्युक्त दोषों को ध्यान में रखते हुए, एक एंटी-मिसिंग फ़ंक्शन के साथ एक स्क्रू इंस्टॉलेशन विधि का आविष्कार करना आवश्यक है।

स्क्रू में से एक के रूप में, सेल्फ-टैपिंग स्क्रू सीधे प्लेट पर खुद को तय करने के लिए छेद ड्रिल कर सकते हैं और उन्हें प्लेट के साथ तय करने के लिए एक साथ लॉक कर सकते हैं। उनका उपयोग करना आसान है और एक अच्छा फिक्सिंग प्रभाव है, इसलिए उनका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। हालांकि, पूर्व कला में, जब पेंच को तय करने के लिए प्लेट पर छिद्रित किया जाता है, तो यह तिरछा होने का खतरा होता है, जो फिक्सिंग प्रभाव को प्रभावित करता है और सौंदर्यशास्त्र को भी कम करता है। संक्षेप में, पूर्व कला में पेंच फिक्सिंग विधि के उपर्युक्त दोषों को कैसे दूर किया जाए, यह एक तकनीकी समस्या है जिसे कला में कुशल लोगों द्वारा तत्काल हल किया जाना है।

इंदौरस्टेनलेस स्टील नट हेक्सागोन नट (GB6170 / DIN934), पतले नट (इंदौरGB6172 / DIN439), भारी नट (मीट्रिक, यूएस), नायलॉन लॉक नट (DIN985-DIN982 मोटा), सभी धातु लॉक नट (DIN980M), कैप नट (DIN1587) , निकला हुआ किनारा नट (GB6177 / DIN6923), निकला हुआ किनारा नट नायलॉन लॉक नट (DIN6926), इंदौरस्क्वायर इंदौरवेल्ड नट (DIN928), हेक्स इंदौरवेल्ड नट (DIN929), तितली कैप्स (GB62, DIN315, अमेरिकी), K टोपी, आदि। विशेष विवरण: M1 .6-एम 64

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मोल्ड निकला हुआ किनारा दबाव प्लेट नट, पीसीबी मदरबोर्ड अलगाव कॉलम, 4-ग्रेड प्राकृतिक इंदौरइंदौरषट्भुज नट, एकल-सिर धागे और अन्य उत्पादों, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरसेल्फ-टैपिंग सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू

अनुकूलित 410 इंदौरबाहरी षट्भुज ड्रिल पूंछ


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।