उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 4.8-ग्रेड इंच बाहरी वर्ग तेल प्लग भरा हुआ सिर वर्ग सिर गला प्लग तेल प्लग एएएए 1/2-13 एएएए 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6416समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-06 20:43:32

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्क्रू कनेक्शन नट, मॉडल फ्रेम, ब्लैक ...

प्री-एम्बेडेड चैनल अक्सर रेल ट्रांजिट में उपयोग किए जाते हैं। आमतौर पर यू-आकार के चैनल और सी-आकार के चैनल होते हैं। एक तरफ उद्घाटन की विभिन्न चौड़ाई भी हैं। उनके कनेक्शन में उपयोग किए जाने वाले टी-बोल्ट आम तौर पर गैर-मानक भाग होते हैं, जिन्हें होने की आवश्यकता होती है, वास्तविक परियोजना को अनुकूलित करने की आवश्यकता होती है, ज्यादातर समग्र मुद्रांकन उत्पादन के लिए, मोल्ड चक्र लंबा होता है, मोल्ड के उद्घाटन की संख्या बड़ी होती है, और उत्पादन लागत अधिक है। इसके अलावा, संयोजन और कनेक्ट करते समय, कभी-कभी यह पाया जाता है कि मूल रूप से डिज़ाइन किए गए टी-बोल्ट का आकार मेल नहीं खाता है, और विभिन्न आकारों के टी-बोल्ट को प्रतिस्थापित करना आवश्यक है, फिर गैर-मानक टी-बोल्ट को फिर से डिज़ाइन और उत्पादन करना आवश्यक है -बोल्ट, जो पूरे उपकरण को धीमा कर देता है। प्रसंस्करण चक्र। अनुकूलित टी-बोल्ट अक्सर आकार सीमा में पर्याप्त चौड़े नहीं होते हैं, और विशिष्ट असेंबली और कनेक्शन के लिए केवल कुछ का चयन किया जा सकता है, जो बोल्ट के लिए उत्पादन साइट की विविध आवश्यकताओं को पूरा करना मुश्किल है।

इस संरचना के चोरी-रोधी पेंच के दो नुकसान हैं। एक यह है कि पॉलीगोनल ब्लॉक पॉलीगोनल होल में ऊपर और नीचे चलता है, और कनेक्टिंग पीस में पॉलीगोनल होल और थ्रेडेड हिस्से पर पॉलीगोनल होल की कोई सीमा संरचना नहीं होती है। बहुभुज संरचना के कारण, दो यदि भागों के बहुभुज छिद्रों को संरेखित नहीं किया जा सकता है, तो अव्यवस्था होती है, और कोई भी किनारा बहुभुज ब्लॉक के ऊपर और नीचे की गति को अवरुद्ध कर सकता है, जो उपयोग के दौरान बहुत ही चिकना होता है। दूसरा यह है कि लॉक सिलेंडर का खोल और हेक्सागोनल भाग पिन द्वारा जुड़ा हुआ है, और पिन हेक्सागोनल भागों पर उजागर होते हैं, जो आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाते हैं और चोरी के अवसर छोड़ देते हैं; एक बार पिन बंद हो जाने के बाद, लॉक सिलेंडर को हटा दिया जाएगा, और संपूर्ण चोरी-रोधी पेंच खो जाएगा। और पिन निर्धारण कभी-कभी अस्थिर होता है, जो चोरी के लिए हानिकारक होता है।

हालांकि, यूलुओ को अभी भी लगता है कि पेंच सुधार और पेंच के लिए सुधार की गुंजाइश होनी चाहिए जो उपरोक्त दो मामलों में स्थिरता, श्रम, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है; उदाहरण के लिए, नंबर 556784 पेंच सुधार हालांकि रॉड में चिप्स काटने और इकट्ठा करने का कार्य होता है, जब स्क्रू लकड़ी जैसी वस्तु में पेंच करना शुरू कर देता है, तो यह वस्तु के ऊतक की कठोरता से बाधित होता है, इसलिए कर्मचारियों को अभी भी आवश्यकता होती है काफी बल लगाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप ताला लग जाता है। ठोस ऑपरेशन में, स्क्रू-इन ऑपरेशन में अभी भी कठिनाई की कमी है; एक और उदाहरण, नंबर 289417 स्क्रू जैसे नए मामले जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करते हैं, हालांकि रॉड में काटने और चिप हटाने का संरचनात्मक कार्य होता है, यह रॉड भाग बीच में खराब हो जाता है वस्तु के पिछले भाग में खंड। चूंकि मलबे को डिस्चार्ज नहीं किया जा सकता है, रॉड वाला हिस्सा वस्तु के बाहरी हिस्से को वस्तु के आसपास के ऊतक की ओर धकेलता है, जिससे वस्तु बाहर की ओर फैलती है और यहां तक कि वस्तु की उपस्थिति को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाती है।

गर्मी प्रतिरोध उच्च तापमान, यानी थर्मल स्थिरता पर ऑक्सीकरण प्रतिरोध या गैस माध्यम संक्षारण प्रतिरोध दोनों को संदर्भित करता है, और साथ ही, इसमें उच्च तापमान, यानी थर्मल ताकत पर पर्याप्त ताकत होती है। जैसे-जैसे ग्राहकों द्वारा उत्पादित उत्पादों की भौतिक आवश्यकताएं अधिक से अधिक होती जा रही हैं, उत्पाद सामग्री में उपयोग किए जाने वाले स्क्रू की आवश्यकताएं भी अधिक से अधिक होती जा रही हैं। जब उत्पाद सामग्री कठोर वातावरण और विशेष अवसरों का सामना करती है, तो इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के अधिक से अधिक उच्च गुणवत्ता वाले यांत्रिक गुणों का उपयोग किया जाता है। इसलिए, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू का चयन किया गया। आवश्यकताएं अधिक से अधिक होती जा रही हैं, और स्टेनलेस स्टील के स्क्रू की सामग्री अधिक से अधिक होती जा रही है। इसलिए, कई साधारण इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू SUS201 को स्टेनलेस स्टील SUS304 स्क्रू और इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू SUS316 द्वारा प्रतिस्थापित किया जाता है। बेशक, अगर कुछ आवश्यकताएं इतनी अधिक नहीं हैं, तो सामान्य ग्राहक स्टेनलेस स्टील के स्क्रू SUS201 का चयन करेंगे, जो अपेक्षाकृत सस्ते हैं।

रिवेटिंग ऑपरेशन में, उपयोग की जाने वाली कीलक एक खराद का धुरा और एक विकृत कॉलर से बना होता है। उपयोग में होने पर, दो घटकों को जोड़ने के लिए एक छेद के माध्यम से ड्रिल किया जाता है, और फिर कीलक के सिर को छेद के माध्यम से पारित किया जाता है और एक कीलक द्वारा क्लैंप किया जाता है। कीलक की पूंछ रिवेट को तोड़ देगी, रिवेट का सिरा और विकृत कॉलर थ्रू होल में रहेगा, और रिवेटिंग की पूरी प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। मौजूदा पुल रिवेट्स में निम्नलिखित कमियां हैं: पहला, जिन हिस्सों में पुल रिवेट और दो घटक जुड़े हुए हैं, उन्हें पूरी तरह से और कसकर फिट नहीं किया जा सकता है, जो उन हिस्सों के लिए गैर-सीलिंग की आवश्यकताओं को पूरा करता है जिनमें जलरोधी और रिसाव-प्रूफ आवश्यकताएं होती हैं; दूसरा, मौजूदा पुल रिवेट्स कीलक खराद का धुरा का पृथक्करण नाली उसके सिर के करीब है। जब रिवेटिंग प्रक्रिया के दौरान कीलक द्वारा खराद का धुरा टूट जाता है, तो मूल रूप से केवल खराद का धुरा का सिर विरूपण कॉलर में रहता है, और दो घटकों का कनेक्शन कॉलर के विरूपण पर निर्भर करता है। कंप्रेसिव स्ट्रेस की क्रिया के तहत, विकृत कॉलर के अंदर का हिस्सा खोखला हो जाता है, और बड़े कतरनी तनाव को सहन नहीं कर सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कार्बन स्टील सफेद जस्ता शिकंजा, GB818 युआन हेड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू, हेक्सागोनल लकड़ी के स्क्रू, बाहरी हेक्सागोनल बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर सॉल्यूशंस के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

बाहरी वर्ग तेल प्लग

आपूर्ति ग्रेड 4.8 इंपीरियल


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।