उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पैड स्क्रू प्लग 3/8 के साथ पैड बाहरी हेक्सागोनल तेल प्लग गले प्लग प्लग प्लग हेड के साथ 4.8-ग्रेड इंच प्रसंस्करण

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6511समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-29 20:09:39

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कॉपर फ्लैट हेड रिवेट्स, JISB1255 व...

नट आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले बन्धन भाग होते हैं और व्यापक रूप से विभिन्न यांत्रिक और विद्युत उपकरणों में उपयोग किए जाते हैं। सामान्य अनुप्रयोग उपकरण में नट्स के ढीले-ढाले गुणों पर विशेष रूप से सख्त आवश्यकताएं नहीं होती हैं, लेकिन ऑटोमोबाइल, हाई-स्पीड रेलवे, एयरोस्पेस और परमाणु ऊर्जा और अन्य क्षेत्रों के लिए, कई उपकरण या घटक लंबे समय तक कंपन वातावरण में काम करते हैं, और बोल्ट और नट्स के बीच ढीला करना आसान है। यह उपकरण के सामान्य संचालन को प्रभावित करेगा और यहां तक कि सुरक्षा दुर्घटनाओं का कारण भी बनेगा।

पिन स्क्रू का मुख्य भाग एक साधारण स्क्रू होता है, और पिन को स्क्रू के मेल्टिंग सेक्शन या मीटरिंग सेक्शन के ड्रॉप ग्रूव या मीटरिंग सेक्शन के अंत में स्क्रू ग्रूव्स के बिना चिकनी बेलनाकार सतह में व्यवस्थित किया जा सकता है। घनत्व और मात्रा की अलग-अलग डिग्री के साथ पिनों को एक निश्चित व्यवस्था में व्यवस्थित किया जाता है। पिंस को थ्रेडेड रॉड के छेद में फिट करके इंदौरबेलनाकार पिन बनाए जाते हैं; थ्रेडेड रॉड पर सीधे मिलिंग करके चौकोर या हीरे के आकार के पिन बनाए जाते हैं। यदि ये पिन पिघलने वाले क्षेत्र में सेट हैं, तो पिन ठोस बिस्तर को तोड़ सकते हैं, दो-चरण प्रवाह को नष्ट कर सकते हैं, ठोस और तरल चरणों को एक साथ हिला सकते हैं, अघुलनशील ठोस चरण के टुकड़ों और निहित सामग्री के बीच संपर्क क्षेत्र को बढ़ा सकते हैं, और पिघला हुआ बढ़ावा देना। यदि पिन को पिघल संदेश क्षेत्र में सेट किया गया है, तो इसका मुख्य कार्य सामग्री प्रवाह को विभाजित करना, इंटरफ़ेस को बढ़ाना, सामग्री प्रवाह की दिशा बदलना और प्रवाह बीम को पुनर्व्यवस्थित करना है। कई बार विभाजित और मर्ज करें, प्रवाह की दिशा बदलें, और पिघल संरचना और तापमान को समरूप करें। मिक्सिंग सेक्शन आम स्क्रू होमोजेनाइजिंग सेक्शन के अंत में व्यवस्थित एक आंतरिक स्लॉटेड संरचना है, और इसका बाहरी व्यास स्क्रू के बाहरी व्यास के बराबर है। खांचे कई समूहों में विभाजित हैं, और प्रत्येक समूह सामग्री का संगम क्षेत्र है। सामग्री को खांचे से विभाजित किया जाता है, संगम क्षेत्र में मिलते हैं, और फिर विभाजित और संगम करते हैं। सिद्धांत पिन प्रकार के समान है। अलग पेंच की विशेषता यह है कि पिघलने वाले खंड पर मूल पेंच धागे (मुख्य पेंच कहा जाता है) के अलावा, एक अतिरिक्त धागा (अतिरिक्त धागा कहा जाता है) भी होता है जिसका बाहरी व्यास बाहरी व्यास से थोड़ा छोटा होता है। मुख्य धागा, और मुख्य और सहायक धागे अलग-अलग लीड के साथ, सेकेंडरी थ्रेड फीडिंग सेक्शन के अंत से शुरू होता है (और यहां फीडिंग सेक्शन से जुड़ता है), और कई थ्रेड्स के बाद, धीरे-धीरे होमोजेनाइजिंग सेक्शन के मुख्य थ्रेड को इंटरसेक्ट करता है। इस तरह के स्क्रू ग्रूव की गहराई और थ्रेड लीड धीरे-धीरे फीडिंग सेक्शन की शुरुआत से होमोजेनाइजेशन के अंत तक बदलते हैं, यानी थ्रेड लीड धीरे-धीरे चौड़ाई से कम हो जाती है, और ग्रूव गहराई धीरे-धीरे गहराई से उथली हो जाती है। , जो सामग्री के संपीड़न को अधिकतम कर सकता है।

सामान्य प्रकार के सामान्य स्क्रू सभी प्रकार के सामान्य स्क्रू (20 टुकड़े) a. स्लॉटेड: ए वर्ड (माइनस) b. फिलिप्स: क्रॉस (प्लस) सी। फिल-स्लॉट: एक शब्द / क्रॉस डी। हेक्स सॉकेट: हेक्सागोन सॉकेट ई। वन वे: वन-वे (केवल लॉक इन, नॉट आउट) ए -4: हेड कोड / हेड शेप। ए। फ्लैट: फ्लैट हेड (लॉक करने के बाद, शीर्ष वर्कपीस के साथ फ्लश है) ख। ओवल: सलाद हेड, हे हेड, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू यूनिट ऑफ मेजर स्क्रू यूनिट ऑफ मेजर। गोल: गोल सिर। पैन: गोल फ्लैट हेड। ट्रस: बड़ा गोल फ्लैट हेडफ। हेक्स: षट्भुज सिर। ए-5: कोड/उपस्थिति उपचार समाप्त करें। मीट्रिक सेल्फ-टैपिंग स्क्रू: उत्पाद के नाम के ठीक पीछे मार्क टैपिंग टाइप। Ex: M3 x 6 -PPB, टैपिंग टाइप: M3 सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, 6mm लंबा, क्रॉस, राउंड फ्लैट हेड, ब्लैक प्लेटेड। आम तौर पर, यह उत्पाद प्रकार या चिह्न द्वारा निर्धारित किया जाता है। शीट धातु या प्लास्टिक भागों के लिए। *पिच = थ्रेड प्रति इंच

ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना को समझने और मास्टर करने में आसान बनाने के लिए और विवरण बनाएं। जैसा कि चित्र 1 में दिखाया गया है, Yueluo ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के प्लास्टिक स्क्रू की थ्रेड डिज़ाइन संरचना का एक योजनाबद्ध आरेख है। यह इस आंकड़े से देखा जा सकता है कि यह निर्माण मुख्य रूप से धागे के दांत कोण को नियंत्रित करता है। कई सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के सामान्य टूथ एंगल की तुलना में, जो 48 डिग्री, 60 डिग्री और 34.5 डिग्री हैं, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का टूथ एंगल। प्रोफाइल एंगल एक 30-डिग्री एसिमेट्रिकल थ्रेड I द्वारा बनाया गया है। विशेष रूप से, विषम धागा I में एक आगे धागा कोण होता है जो रिवर्स थ्रेड कोण से बड़ा होता है। एक अधिक पसंदीदा अवतार एक असममित धागा है। इन-लाइन इंस्टॉलेशन का टूथ प्रोफाइल एंगल α 20 डिग्री है, और टूथ प्रोफाइल एंगल β रिवर्स इंस्टॉलेशन का 10 डिग्री है। इस संकरे गैर-स्टैक्ड धागे के साथ, प्लास्टिक सामग्री पर रेडियल दबाव प्रभावी रूप से कम हो जाता है। इसके अलावा, पेंच दांतों के बीच की निचली सतह 11 को एक गोलाकार चाप सतह के रूप में डिज़ाइन किया गया है। स्व-टैपिंग थ्रेड बनाने की प्रक्रिया में, यह सामग्री के प्रवाह और धागे के निर्माण के लिए अधिक अनुकूल है, और साथ ही, सामग्री को स्क्रू के साथ अधिक निकटता से मिलान किया जा सकता है। इसके अलावा, आवरण का रेडियल दबाव अपेक्षाकृत समान होता है, और गठित धागे आसानी से क्षतिग्रस्त नहीं होते हैं। Yueluo का परीक्षण पेशेवर मानकों की एक श्रृंखला द्वारा किया गया है। अन्य पारंपरिक शिकंजे की तुलना में, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा डिजाइन किए गए प्लास्टिक के शिकंजे में बेहतर रेडियल दबाव, स्थापना के बाद खोल विरूपण, लोड वितरण, स्थापना टोक़, ड्राइंग बल वितरण, पुल-आउट बल की ताकत और बढ़ते टोक़ रेंज सभी फायदे दिखाते हैं। विशेष रूप से, समान क्लैंपिंग बल और खींचने वाले बल को प्राप्त करने के लिए इसे कम टोक़ के साथ स्थापित किया जा सकता है। एक विशिष्ट पैरामीटर की तुलना में, डेल्टा-पीटी की थ्रेड स्ट्रेंथ 387N है, जबकि ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड की थ्रेड स्ट्रेंथ 449N तक पहुंचती है। Yueluo ऊपर विस्तृत विवरण में ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के प्लास्टिक स्क्रू संरचना और कार्यान्वयन को समझ सकता है। यह समझा जा सकता है कि विशेष धागा संरचना में सुधार के माध्यम से, पेंच स्थापना के दौरान रेडियल दबाव और स्थापना टोक़ कम हो जाता है, और प्लास्टिक के छेद को नुकसान कम हो जाता है; और स्क्रू का पुल-आउट प्रतिरोध बढ़ जाता है, और असेंबली में ढीला दिखना आसान नहीं होता है। उसी समय, चाप के थ्रेड्स के बीच कनेक्शन की निचली सतह का डिज़ाइन इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट की सामग्री के प्रवाह को अनुकूलित करता है, जिससे इंस्टॉलेशन कनेक्शन की अखंडता में सुधार होता है।

वर्तमान में, मिश्रित विभिन्न लंबाई के स्क्रू को वर्गीकृत करने के लिए मुख्य रूप से निम्नलिखित विधियां हैं: पहला, दृश्य पहचान और मैन्युअल सॉर्टिंग। यह विधि समय लेने वाली, श्रमसाध्य और अक्षम है। दूसरा, स्क्रू की गुणवत्ता और आकार के अनुसार स्क्रू को सेंट्रीफ्यूज और स्क्रीन किया जाता है। हालांकि, समान लंबाई के स्क्रू की गुणवत्ता आवश्यक रूप से समान नहीं होती है जब स्क्रू की सामग्री भिन्न होती है। तीसरा, छँटाई छलनी छेद के साथ एक स्क्रीनिंग डिवाइस का उपयोग करके की जाती है, लेकिन चलनी छेद आम तौर पर सरल ज्यामितीय आकार होते हैं, जो केवल शिकंजा की लंबाई को मोटे तौर पर अलग कर सकते हैं। इसके अलावा, स्क्रीन के छेद में पेंच गिरने की विशिष्ट स्थिति भी स्क्रीनिंग की डिग्री को प्रभावित करेगी। यह देखा जा सकता है कि शिकंजा को वर्गीकृत करने के लिए उपर्युक्त सभी विधियों में खराब प्रभाव की समस्या है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हाथ से खटखटाए गए पंच रिवेट्स, सेट नट्स, वेव इलास्टिक वाशर, मदरबोर्ड कॉपर पोस्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त बन्धन उत्पादों टुकड़ा समाधान के साथ।

कुशन के साथ हेक्सागोन ऑयल प्लग थ्रोट प्लग

मशीनिंग ग्रेड 4.8 इंपीरियल


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।