उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 4.8-ग्रेड फुल-टूथ स्क्रू रॉड स्क्रू थ्रेड फुल-थ्रेड जस्ती रॉड स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6511समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-11 07:44:33

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बट-लॉकिंग स्क्रू, कॉपर काउंटरसंक हेड ...

स्क्रू एक सामान्य फास्टनर है जो व्यापक रूप से मशीनरी, बिजली के उपकरणों और इमारतों में उपयोग किया जाता है। सामान्य सामग्री धातु या प्लास्टिक है, यह बेलनाकार है, और सतह पर उत्कीर्ण खांचे को धागे कहा जाता है। माप की विभिन्न इकाइयों के कारण, विभिन्न धागों के प्रतिनिधित्व के तरीके भी भिन्न होते हैं। उदाहरण के लिए, M16-2X60 एक मीट्रिक थ्रेड का प्रतिनिधित्व करता है। उनका विशिष्ट अर्थ यह है कि पेंच का नाममात्र व्यास 16 मिमी है, पिच 2 मिमी है, और लंबाई 60 मिमी है। एक अन्य उदाहरण: 1/4-20X3/4 का अर्थ है इंच का धागा, उसका विशेष रूप से मतलब पेंच का नाममात्र व्यास है यह 1/4 इंच (एक इंच = 25.4 मिमी) है, एक इंच पर 20 दांत होते हैं, और लंबाई 3/4 इंच है। इसके अलावा, यदि आप अमेरिकी शिकंजा व्यक्त करना चाहते हैं, तो यूएनसी और यूएनएफ को आमतौर पर अमेरिकी मोटे दांतों या अमेरिकी ठीक दांतों के बीच अंतर करने के लिए ब्रिटिश शिकंजा के पीछे जोड़ा जाता है।

वर्तमान में, दो सामान्य रूप से उपयोग किए जाने वाले अखरोट फिक्सिंग विधियां हैं, एक वेल्डिंग फिक्सिंग है: उच्च ऊर्जा खपत, वेल्डिंग प्रक्रिया आसानी से अखरोट में धागा विरूपण की ओर ले जाती है, जिसके लिए फिर से टैपिंग की आवश्यकता होती है, जिससे लागत बढ़ जाती है, और एल्यूमीनियम मिश्र धातु और अन्य के लिए सामग्री, वेल्डिंग प्रक्रिया खराब है, वेल्डिंग दोष उत्पन्न करना आसान है और बन्धन कनेक्शन के कार्य को प्राप्त नहीं कर सकता है; दूसरा रिवेटिंग खींचना है: इस विधि में, अखरोट का कनेक्शन बल मजबूत नहीं है, विश्वसनीयता अच्छी नहीं है, और यह पतली दीवार वाले प्रोफाइल के लिए उपयुक्त नहीं है।

गैर-मानक गोल फ्लैट पैड का उत्पादन केवल पंचिंग मशीनों के बिना साधारण खराद पर ही संसाधित किया जा सकता है। गोल स्टील के साथ प्रसंस्करण मुश्किल है, सामग्री की बर्बादी बड़ी है, उपकरण का नुकसान बड़ा है, और दक्षता कम है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक गैर-मानक परिपत्र फ्लैट पैड खराद प्रसंस्करण स्थिरता प्रदान करना है, जो विभिन्न गैर-मानक परिपत्र फ्लैट पैड के उत्पादन के लिए उपयुक्त है। यूलुओ को इस तरह महसूस किया जाता है। इसमें एक खोखला वर्ग समर्थन, एक बोल्ट और एक गोलाकार मशीनिंग नाली शामिल है। यह विशेषता है कि खोखले वर्ग समर्थन की एक सतह पर एक गोलाकार मशीनिंग नाली छोड़ी जाती है। 4 बोल्ट समान रूप से जुड़े हुए हैं। Yueluo के फायदे हैं: 1. प्रसंस्करण की कठिनाई को कम करें; 2. सामग्री बचाओ (कोने के कचरे का उपयोग कर सकते हैं); 3. उपकरण पहनने को कम करें; 4. उत्पादन क्षमता में सुधार।

स्प्रिंग वॉशर में आमतौर पर एक वॉशर बॉडी और एक उठा हुआ पंजा सिर शामिल होता है जिसे वॉशर बॉडी पर पंच और बनाया जाता है। स्प्रिंग वॉशर को अक्सर बोल्ट के बोल्ट हेड और जुड़े हुए हिस्सों के बीच रखा जाता है, जिसमें उठा हुआ पंजा सिर कनेक्ट होने वाले हिस्से से जुड़ा होता है। कनेक्टिंग भागों की सतहें संपर्क में हैं, और गैस्केट बॉडी पर विमान, उठाए गए पंजे के सिर की उठाने की दिशा के विपरीत, बोल्ट सिर के संपर्क में है। बोल्ट सिर को कसने के बाद, चपटा होने के बाद उभरे हुए पंजे के सिर द्वारा उत्पन्न लोचदार प्रतिक्रिया बल खराब हो चुके धागों को कसकर दबाया जाता है, और साथ ही, उभरे हुए पंजे के सिर को बोल्ट के सिर और सहायक सतह के खिलाफ दबाया जाता है। जुड़े हुए हिस्से, जिसमें ढीलेपन को रोकने का प्रभाव होता है। हालांकि, पारंपरिक स्प्रिंग वॉशर एकल-पंजा प्रकार है। कसने पर, उठाया हुआ पंजा सिर जुड़े हुए हिस्सों की सतह को बहुत नुकसान पहुंचाएगा, इसलिए यह छोटी सतह कठोरता वाले भागों के ढीले-ढाले उपचार के लिए उपयुक्त नहीं है।

इंदौरइंदौररिवेट नट्स को S सीरीज, CLS सीरीज और SP सीरीज में बांटा गया है। यह सटीक धातु शीट उत्पादों पर आंतरिक धागे स्थापित करने के लिए एक सरल विधि प्रदान करता है, और एक विश्वसनीय फिक्सिंग भूमिका निभाता है। छोटा और नाजुक अखरोट प्लेट को एक तरफ एम्बेडेड और संसाधित करने में सक्षम बनाता है। स्थापित करते समय, बस अखरोट को धातु की प्लेट के छेद में डालें। , दबाव के साथ सेटिंग फर्म फ़ंक्शन को पूरा करने के लिए। इंदौरइंदौररिवेट नट खरीदते समय, आपको केवल कुछ तत्व प्रदान करने की आवश्यकता होती है: 1. स्थापना की मोटाई 2. आंतरिक धागे का आकार 3. नट को बाहर निकालने के लिए आपको किस ऊंचाई की आवश्यकता होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट स्क्रू, छोटे इंदौरधातु वाशर, गास्केट, जीबी 12617.3 रिवेट्स, 8-स्तरीय बढ़े हुए इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

इंदौरटूथ स्क्रू

अनुकूलित 4.8 ग्रेड पूर्ण धागा पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।