उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 4.8 ग्रेड जस्ती बाहरी षट्भुज पेंच षट्भुज सिर मशीन तार टूथ बोल्ट 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6293समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-18 22:13:58

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB39 वर्ग नट, एंटी-थेफ्ट स्क्रू, आंतर...

स्थापना विधि प्रसारण 1. एक बार दफनाने की विधि: कंक्रीट डालते समय, एंकर बोल्ट को दफन करें। जब ऊंचे टावर को उलट कर नियंत्रित किया जाता है, तो एंकर बोल्ट को एक बार दफनाया जाना चाहिए। 2. आरक्षित छेद विधि: उपकरण जगह पर है, छिद्रों को साफ किया जाता है, एंकर बोल्ट को छेद में रखा जाता है, उपकरण को तैनात और संरेखित किया जाता है, और फिर गैर-संकोचन ठीक पत्थर कंक्रीट के साथ डाला जाता है जो कि एक स्तर से अधिक होता है मूल नींव, और संकुचित और संकुचित। . एंकर बोल्ट के केंद्र से नींव के किनारे तक की दूरी 2d से कम नहीं होनी चाहिए (d एंकर बोल्ट का व्यास है), और 15mm (d≤20) से कम नहीं होनी चाहिए, यह नहीं होनी चाहिए 10 मिमी से कम), एंकर प्लेट की आधी चौड़ाई से कम नहीं 50 मिमी जोड़ें, जब उपरोक्त आवश्यकताओं को पूरा नहीं किया जा सकता है, तो इसे मजबूत करने के लिए उचित उपाय किए जाने चाहिए। संरचना के लिए उपयोग किए जाने वाले एंकर बोल्ट का व्यास 20 मिमी से कम नहीं होना चाहिए। जब भूकंप की कार्रवाई के अधीन, फिक्सिंग के लिए डबल नट का उपयोग किया जाना चाहिए, या अन्य उपायों को प्रभावी ढंग से ढीला होने से रोकने के लिए अपनाया जाना चाहिए, लेकिन एंकर बोल्ट की एंकरेज लंबाई गैर-भूकंपीय कार्रवाई की एंकरेज लंबाई की तुलना में 5d तक बढ़ाई जानी चाहिए। एंकर बोल्ट की स्थापना योजना नींव में ढीले एंकर बोल्ट का उपचार जब एंकर बोल्ट को कड़ा किया जाता है, तो बोल्ट को बाहर निकाला जा सकता है। इस समय, बोल्ट को उनकी मूल स्थिति में समायोजित किया जाना चाहिए, और बोल्ट के चारों ओर की नींव को पर्याप्त रूप से हटा दिया जाना चाहिए। , और फिर बोल्ट पर लंबवत और क्षैतिज रूप से दो यू-आकार के स्टील बार वेल्ड करें, और अंत में पानी और ग्राउटिंग के साथ गड्ढे को साफ करें, और फिर कंक्रीट के डिजाइन की ताकत के लिए ठोस होने के बाद लाइव एंकर बोल्ट को कस लें। लाइव एंकर बोल्ट विचलन की उपचार पद्धति लगभग मृत जमीन के समान ही है। एंकर बोल्ट के लिए विधि समान है, सिवाय इसके कि एंकर बोल्ट को प्रसंस्करण के लिए बाहर निकाला जा सकता है। यदि बोल्ट बहुत लंबा है, तो मशीन टूल पर धागे के एक हिस्से को काटा जा सकता है; यदि बोल्ट बहुत छोटा है, तो इसे गर्म फोर्जिंग द्वारा बढ़ाया जा सकता है; यदि स्थिति असंगत है, तो इसे झुककर ठीक किया जा सकता है। आवेदन उद्योग: विभिन्न उपकरण फिक्सिंग के लिए उपयुक्त, इस्पात संरचना नींव एम्बेडेड भागों, स्ट्रीट लाइट, यातायात संकेत, पंप, बॉयलर स्थापना, भारी उपकरण एम्बेडेड फिक्सिंग, आदि।

मौजूदा चेसिस और मुख्य बोर्ड के बीच संपर्क सतह आमतौर पर प्रसंस्करण कारणों से एक क्षैतिज विमान नहीं है, विशेष रूप से मुख्य बोर्ड विकृत विरूपण के लिए प्रवण है। यह बढ़ेगा, जिसके परिणामस्वरूप मदरबोर्ड का विरूपण और खराब मेमोरी संपर्क, सामान्य उपयोग को प्रभावित करेगा।

सेल्फ-लॉकिंग नट आमतौर पर घर्षण पर निर्भर करते हैं। सिद्धांत उभरा हुआ दांतों को शीट धातु के प्रीसेट छेद में दबाना है। आम तौर पर, स्क्वायर प्रीसेट होल का व्यास कीलक नट की तुलना में थोड़ा छोटा होता है। अखरोट लॉकिंग तंत्र से जुड़ा हुआ है। जब अखरोट को कड़ा किया जाता है, तो लॉकिंग तंत्र शासक निकाय को बंद कर देता है, और शासक फ्रेम लॉकिंग के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए स्वतंत्र रूप से आगे नहीं बढ़ सकता है; जब नट को ढीला किया जाता है, तो लॉकिंग मैकेनिज्म रूलर बॉडी को अलग कर देता है, और रूलर फ्रेम एज बॉडी मूवमेंट

बोल्ट व्यापक रूप से आम फास्टनरों के रूप में उपयोग किए जाते हैं। पारंपरिक टी-बोल्ट में एक सिर, एक पेंच और एक पूंछ होती है। सिर एक लंबा विमान है। इस संरचना के टी-बोल्ट के उपयोग के दौरान, टी-बोल्ट और नाली ट्रैक की संपर्क सतह एक चिकनी सतह है, इसका घर्षण बल बड़ा नहीं है, इसका कनेक्शन पर्याप्त दृढ़ नहीं है, और गिरना आसान है बंद। इस कारण से, कुछ लोग घर्षण को बढ़ाने के लिए सिर को बेवल के रूप में डिजाइन करते हैं, लेकिन केवल एक बेवल इस डिजाइन के हिस्से के संपर्क में है, और सीलिंग बहुत अच्छी नहीं है।

इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आमतौर पर विभिन्न आकृतियों के पतले टुकड़े होते हैं जिनका उपयोग घर्षण को कम करने, रिसाव को रोकने, अलग करने, ढीलेपन को रोकने या दबाव वितरित करने के लिए किया जाता है। इस तरह के घटक कई सामग्रियों और संरचनाओं में विभिन्न प्रकार के समान कार्य करने के लिए पाए जाते हैं। थ्रेडेड फास्टनरों की सामग्री और प्रक्रिया द्वारा प्रतिबंधित, बोल्ट जैसे फास्टनरों की असर सतह बड़ी नहीं होती है, इसलिए असर सतह के संपीड़ित तनाव को कम करने और जुड़े भागों की सतह की रक्षा करने के लिए, वाशर का उपयोग किया जाता है। कनेक्शन जोड़ी के ढीलेपन को रोकने के लिए, एंटी-लूज़ स्प्रिंग वाशर, मल्टी-टूथ लॉक वाशर, राउंड नट स्टॉप वाशर और सैडल, वेव और शंक्वाकार लोचदार वाशर का उपयोग किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गोल सिर हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट और नट्स, हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू और बोल्ट, बढ़े हुए इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, हेक्सागोनल हेड मोटी रॉड स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरषटकोणीय पेंच

अनुकूलित 4.8 ग्रेड गैल्वेनाइज्ड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।