उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 4.8-स्तरीय स्क्वायर हेड टॉप वायर ब्लैक कार्बन स्टील नाइफ होल्डर स्क्रू उत्तल अंत कसने वाला स्क्रू GB85

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6228समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-07 16:47:48

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्क्रू बोल्ट, इनर डायमीटर ब्लैक इंसुल...

वर्तमान में, घरेलू बाजार में उपयोग की जाने वाली वाशिंग मशीन, विशेष रूप से बड़ी क्षमता वाली वाशिंग मशीन में, उनकी बड़ी धुलाई क्षमता के कारण उच्च घूर्णी जड़ता होती है। इनपुट शाफ्ट और क्लच स्लीव के बीच पहनने से अक्षीय निकासी में वृद्धि होगी। तेज झटके और तेज आवाज होगी, जो टूट-फूट को बढ़ाएगी और सेवा जीवन को प्रभावित करेगी। पूर्व कला में, वेव वॉशर का उपयोग लूज़िंग और बफर शॉक को रोकने के लिए किया जाता है, ताकि इनपुट शाफ्ट और क्लच स्लीव के बीच का अंतर दोनों के पहनने के कारण न बढ़े, जो स्वचालित गैप मुआवजे की भूमिका निभाता है, इसलिए क्लच सुनिश्चित करने के लिए चिकना रोटेशन, कम शोर और हल्के पहनने से क्लच की विश्वसनीय सेवा जीवन सुनिश्चित होता है।

लकड़ी के शिकंजे का लाभ यह है कि समेकन क्षमता नाखूनों की तुलना में अधिक मजबूत होती है, और उन्हें हटाया और बदला जा सकता है, जो लकड़ी की सतह को नुकसान पहुंचाए बिना उपयोग करने के लिए अधिक सुविधाजनक है। यह एक प्रकार की कील है जिसे विशेष रूप से लकड़ी के लिए बनाया गया है, और लकड़ी में प्रवेश करने के बाद, इसे बहुत मजबूती से अंदर डाला जाएगा। यदि लकड़ी क्षतिग्रस्त नहीं है, तो इसे बाहर निकालना असंभव है, और यदि इसे जबरन बाहर निकाला भी जाता है, तो यह पास की लकड़ी को बाहर निकाल देगा। ध्यान देने वाली एक और बात यह है कि लकड़ी के शिकंजे को एक पेचकश के साथ खराब किया जाना चाहिए। उन्हें कभी भी हथौड़े से न मारें, क्योंकि इससे आसपास की लकड़ी को नुकसान होगा। एक पेचकश लकड़ी के शिकंजे को लोड करने और उतारने का एक उपकरण है। आकार लकड़ी के पेंच सिर के खांचे के आकार से मेल खाता है, और दो प्रकार हैं: एक-शब्द और क्रॉस-आकार। इसके अलावा, धनुष ड्रिल पर एक विशेष स्क्रूड्राइवर स्थापित किया गया है, जो बड़े लकड़ी के शिकंजे को लोड और अनलोड करने के लिए उपयुक्त है। सुविधाजनक और श्रम की बचत। [2]

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का एक अवतार एक स्क्रू स्लॉटिंग डिवाइस प्रदान करता है, जैसा कि चित्र 1 में दिखाया गया है, जिसमें एक कार्यक्षेत्र 1 शामिल है, एक कंपन प्लेट 2 कार्यक्षेत्र 1 के ऊपरी भाग पर व्यवस्थित है, और एक संदेश उपकरण 3 है। वाइब्रेटिंग प्लेट 2 पर व्यवस्थित किया गया है। डिस्चार्ज पोर्ट के नीचे, स्लॉटिंग डिवाइस 4 को कन्वेइंग डिवाइस 3 के एक तरफ व्यवस्थित किया गया है, और स्लॉटिंग डिवाइस 4 को एक रिसीप्रोकेटिंग कटिंग व्हील 42 के साथ प्रदान किया गया है जो कि कन्वेइंग डिवाइस में स्क्रू को स्लॉट कर सकता है। 3 जब यह फैलता है। डिवाइस 4 भी निश्चित रूप से ग्रोव्ड स्क्रू को पीसने के लिए एक निश्चित व्हील 48 के साथ प्रदान किया गया है। स्क्रू स्लॉटिंग डिवाइस का उपयोग करके, स्क्रू को वाइब्रेटिंग प्लेट 2 द्वारा स्वचालित रूप से सॉर्ट किया जा सकता है, जिससे उत्पादन क्षमता में सुधार होता है। कटिंग व्हील 42 की पारस्परिक गति चाकू के टूटने की संभावना को बहुत कम कर सकती है। सैंडिंग, गड़गड़ाहट और खुरदरापन को ठीक करता है।

Yueluo द्वारा प्रदान किया गया पेंच, स्क्रू रॉड के रॉड बॉडी में एक थ्रेड सेगमेंट होता है, थ्रेड सेगमेंट के एक छोर को रॉड बॉडी की बाहरी परिधीय सतह पर एक कुंडलाकार उत्तल रिंग के साथ प्रदान किया जाता है, और उत्तल रिंग के बीच की दूरी पर स्क्रू थ्रेडिंग दिशा का अगला सिरा और रॉड कोर थ्रेडेड सेक्शन के नाममात्र आकार से छोटा या स्क्रूिंग दिशा में बीड के पिछले सिरे से रॉड कोर तक की दूरी थ्रेडेड सेक्शन के नाममात्र आकार से अधिक है।

मौजूदा जीवन में, क्षतिग्रस्त पेंच छेद के साथ कैसेट की मरम्मत के लिए मरम्मत भागों का उपयोग अक्सर किया जाता है, और मरम्मत भागों पर पेंच छेद का उपयोग मूल क्षतिग्रस्त कैसेट पेंच छेद के बजाय किया जाता है। हालांकि, पूर्व कला (आवेदन संख्या: 201520948368.1) में, बहाली के समर्थन को घुमाकर बहाली तय की जाती है, जो कि कैसेट की छोटी जगह के कारण अक्सर असुविधाजनक होती है। इसके अलावा, पूर्व कला में सेट पेंच मुख्य रूप से थ्रेडेड छेद के बिना स्क्रू के अंत के माध्यम से वस्तु को तेज करता है, जिससे बाहरी शिकंजा स्थापित करना मुश्किल हो जाता है। इसके आधार पर, स्क्रू इंस्टॉलेशन होल्स के साथ एक सेट स्क्रू के माध्यम से समर्थन को बाहर निकालने और मरम्मत के टुकड़े को कसने की एक विधि, और फिर सेट स्क्रू पर स्क्रू को स्थापित करने से, मरम्मत के टुकड़े की त्वरित स्थापना और उपयोग की सुविधा होगी।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मोटा इन्सुलेट गास्केट, जीबी 96 वाशर, वॉशर स्क्रू, रिवेट्स और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं तुम ।

स्क्वायर टॉप वायर

अनुकूलित स्तर 4.8


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।