उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

316 स्टेनलेस स्टील फ्लैट गैसकेट GB97 स्टेनलेस स्टील फ्लैट वॉशर फ्लैट गैसकेट वॉशर का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6463समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-07 18:06:23

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: एंटी-थ्रेड कप हेड स्क्रू, प्लम ब...

तेल सिलेंडर जैसे दबाव वाले जहाजों में, मौजूदा सीलिंग संरचनाएं सभी सील (जैसे ओ-रिंग, आदि) और एक रिटेनिंग रिंग हैं। रिटेनिंग रिंग का क्रॉस-सेक्शनल आकार आम तौर पर आयताकार होता है। इस आकार की रिटेनिंग रिंग सीलिंग संरचना में सीमित है। यह सीलिंग रिंग की सुरक्षा करता है और सीलिंग प्रभाव में भाग नहीं लेता है।

फास्टनरों यांत्रिक भागों का एक वर्ग है जो कनेक्शन को बन्धन के लिए उपयोग किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। इसका उपयोग विभिन्न मशीनरी, उपकरण, वाहन, जहाजों, रेलवे, पुलों, भवनों, संरचनाओं में ऊर्जा, इलेक्ट्रॉनिक्स, विद्युत उपकरण, मशीनरी, रसायन उद्योग, धातु विज्ञान, मोल्ड, हाइड्रोलिक और अन्य उद्योगों सहित उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला में किया जाता है। उपकरण, उपकरण, रसायन, उपकरण और आपूर्ति, आदि, आप सभी प्रकार के फास्टनरों को देख सकते हैं, जो व्यापक रूप से यांत्रिक बुनियादी भागों का उपयोग किया जाता है। सूचीबद्ध रेल, निर्माण मशीनरी आदि के क्षेत्र में, कठोर अनुप्रयोग वातावरण के कारण, फास्टनरों की आवश्यकताएं अधिक कठोर हैं। यदि फास्टनरों को ढीला कर दिया जाता है, तो इससे गंभीर परिणाम हो सकते हैं, जिसके परिणामस्वरूप बड़ी मात्रा में संपत्ति की क्षति हो सकती है, यहां तक कि गंभीर जीवन लागत भी।

आवेदन के दायरे में पेंच के कई नाम हैं। सबके अलग-अलग नाम हो सकते हैं। कुछ लोग उन्हें स्क्रू कहते हैं, कुछ लोग उन्हें स्क्रू कहते हैं, कुछ लोग उन्हें मानक भाग कहते हैं, और कुछ लोग उन्हें फास्टनर कहते हैं। वैसे तो इतने सारे नाम हैं, लेकिन अर्थ एक ही है, वे सब पेंच हैं। एक पेंच फास्टनर के लिए एक सामान्य शब्द है। पेंच का सिद्धांत वस्तु के तिरछे गोलाकार घुमाव के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों और बर्तन के उपकरण को धीरे-धीरे कसने के लिए घर्षण बल का उपयोग करना है। स्क्रू दैनिक जीवन और औद्योगिक उत्पादन में अपरिहार्य हैं, इसलिए स्क्रू को उद्योग के चावल के रूप में भी जाना जाता है। शिकंजा के आवेदन के दायरे में शामिल हैं: इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद, यांत्रिक उत्पाद, डिजिटल उत्पाद, विद्युत उपकरण, विद्युत यांत्रिक उत्पाद। जहाज, वाहन, हाइड्रोलिक इंजीनियरिंग और यहां तक कि रासायनिक प्रयोग भी स्क्रू का उपयोग करते हैं। स्क्रू कई प्रकार के होते हैं, चाहे वह चश्मे के लिए बहुत छोटा स्क्रू हो या बड़े भारी इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के लिए बड़ा स्क्रू। शिकंजा की सटीकता आमतौर पर 6g (कक्षा 2, अमेरिकी मानक IFI 2A दांत है), और निर्माण परियोजनाओं में उपयोग किए जाने वाले खुरदरे पेंच 1g हैं। स्क्रू का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, इसलिए स्क्रू मार्केट बड़ा है, जिसके परिणामस्वरूप अधिक निर्माता स्क्रू का उत्पादन करते हैं। जब खरीदार एक पेशेवर स्क्रू निर्माता चुनते हैं, तो उन्हें स्क्रू के कुछ पेशेवर बुनियादी ज्ञान को समझने की आवश्यकता होती है, जैसे स्क्रू वर्गीकरण मानक विनिर्देश और अमेरिकी स्क्रू विनिर्देश तालिका।

यांत्रिक उपकरणों के दैनिक उपयोग और संचालन के दौरान, बाहरी भार, आंतरिक तनाव, पहनने, क्षरण और प्राकृतिक क्षरण, व्यक्तिगत भागों या पूरे परिवर्तन आकार, आकार, यांत्रिक गुणों आदि के प्रभाव के कारण, जो उत्पादन क्षमता को कम कर देता है उपकरण। कच्चे माल और बिजली की खपत बढ़ जाती है, उत्पादों की गुणवत्ता घट जाती है, और यहां तक कि व्यक्तिगत और उपकरण दुर्घटनाएं भी होती हैं। इसलिए, मशीनरी और उपकरण बनाने के लिए अक्सर उत्पादन क्षमता खेल सकते हैं और उपकरण के सेवा जीवन को लम्बा खींच सकते हैं, उपकरण को ठीक से मरम्मत और नियमित रूप से बनाए रखा जाना चाहिए।

पूर्व कला की तुलना में, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लाभकारी प्रभाव इस प्रकार हैं: वर्ग अखरोट में एक सरल संरचना, मजबूत व्यावहारिकता और अच्छा बन्धन प्रभाव होता है, जो पारंपरिक वर्ग अखरोट के चिकनी विमान डिजाइन को बदलता है। अखरोट की संपर्क सतह की खुरदरापन को बढ़ाने के लिए दो गोलाकार प्रोट्रूशियंस पर क्रमशः गोलाकार प्रोट्रूशियंस और स्ट्रिप प्रोट्रूशियंस और स्ट्रिप ग्रूव प्रदान किए जाते हैं, जिससे नट बॉडी और फास्टनर के बीच घर्षण को प्रभावी ढंग से बढ़ाया जाता है। , एक अच्छा कसने प्रभाव प्राप्त करने के लिए।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गुणवत्ता वाले इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, पेपर वाशर, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर स्क्रू, कार्बन स्टील Q235 बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त फास्टनरों समाधान।

इंदौरफ्लैट पैड GB97

316 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।