उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 316 स्टेनलेस स्टील फ्लैट वॉशर स्टेनलेस स्टील फ्लैट वॉशर वॉशर फ्लैट वॉशर 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6481समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-19 16:12:39

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बड़े फ्लैट गोल सिर चम्फर्ड हेक्सागोन ...

उत्पादित स्क्रू, अनुचित उत्पादन पहलुओं के कारण, स्क्रू में गुणवत्ता की समस्या पैदा करने की संभावना है। उत्पादन के दौरान, डिलीवरी पर कई पेंच गुणवत्ता की समस्याएं पाई जा सकती हैं। आइए अक्सर स्क्रू द्वारा सामना की जाने वाली गुणवत्ता की समस्याओं और गुणवत्ता की समस्याओं के कारणों के बारे में बात करते हैं, और अंत में कुछ समाधान सामने रखते हैं। 1. पेंच का सिर विकृत होता है और सिर टेढ़ा होता है। संभावित कारण स्क्रू डाई के पहले पंच की खराब स्थापना और मशीन के अनुचित समायोजन हैं। 2. पेंच का सिरा गोल नहीं होता है। कारण यह है कि स्क्रू मोल्ड के पहले पंच का चयन अनुचित है या पहला पंच पर्याप्त नहीं है। 3. पेंच में गड़गड़ाहट या गड़गड़ाहट होती है। इसका कारण एक पंच का खराब गठन है, जो मुख्य रूप से पंच और डाई होल या बहुत छोटे पंच के बीच बहुत बड़े अंतर के कारण होता है। 4. स्क्रू हेड क्रैक हो गया है और स्क्रू हेड क्रैक हो गया है। इसका कारण यह हो सकता है कि स्क्रू वायर की गुणवत्ता में ही कोई समस्या है, इसलिए स्क्रू वायर के आगे बढ़ने से पहले गुणवत्ता विभाग को इसकी जांच करनी चाहिए और औषधि का उपयोग करना चाहिए। विशेष रूप से इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू वायर, यह जांचना आवश्यक है कि यह स्टेनलेस स्टील 201 है और वह स्टेनलेस स्टील 304 है। यह भी संभव है कि एक डाई का गलत तरीके से उपयोग किया गया हो (जैसे कि पैन हेड के लिए हेक्सागोनल वॉशर हेड के साथ डाई) , और चिकनाई वाले तेल की चिपचिपाहट विफल हो जाती है। स्क्रू हेड की समस्या के लिए आप ऊपर मैनेजर झू का लिखा आर्टिकल पढ़ सकते हैं- हाई स्ट्रेंथ स्क्रू फ्रैक्चर या हेड क्रैक डिइंदौरटेक्शन। इस लेख में, स्क्रू हेड द्वारा सामना की जाने वाली कुछ समस्याओं और स्क्रू हेड समस्या का पता लगाने के तरीके को स्पष्ट रूप से पेश किया गया है [4]। शिकंजा के सामान्य गुणवत्ता कारण निश्चित रूप से उपरोक्त से अधिक हैं, यह इसका केवल एक हिस्सा है। अन्य गुणवत्ता मुद्दे हैं, फिर प्रबंधक झू इसके बारे में बात करेंगे। उपरोक्त पेंच गुणवत्ता कारण संदर्भ के लिए हैं। यदि आप इन समस्याओं का सामना करते हैं, तो आप प्रस्तावित समाधानों को आजमा सकते हैं।

साधारण नट फिक्स्ड-लोड उपकरण में उपयोग के लिए उपयुक्त हैं। साधारण नट्स का उपयोग स्थिर वर्कपीस पर फिक्स करने और नट की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए फ्लैट और स्प्रिंग वाशर के साथ सहयोग करने के लिए किया जाता है। हालांकि, कंपन भार के साथ वर्कपीस को हिलाने पर, उपकरण कंपन के कारण अखरोट ढीला हो सकता है। एक प्रकार के नट के रूप में, दो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ने के लिए स्लेटेड नट का उपयोग किया जाता है। यह मुख्य रूप से कंपन भार या वैकल्पिक भार वाले अवसरों में उपयोग किया जाता है। इसका उपयोग नट लॉक को सुनिश्चित करने के लिए स्प्लिट पिन के साथ संयोजन में किया जाता है। कसने की विश्वसनीयता को अक्सर मुख्य अखरोट को वापस ढीला होने से रोकने के लिए लॉक नट के रूप में उपयोग किया जाता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड एक रिवेटलेस रिवेट का खुलासा करता है, जिसमें एक नेल बॉडी और एक मैंड्रेल शामिल है, जिसमें नेल बॉडी के एक छोर को नेल बॉडी ब्रिम के साथ प्रदान किया जाता है, और नेल बॉडी ब्रिम को नेल बॉडी के साथ प्रदान किया जाता है। एक समाक्षीय काउंटरबोर, नेल बॉडी को नेल बॉडी के साथ एक थ्रू होल समाक्षीय प्रदान किया जाता है, काउंटरबोर को थ्रू होल के साथ संचार किया जाता है और इसका व्यास थ्रू होल के व्यास से बड़ा होता है, और खराद का एक सिरा एक के साथ प्रदान किया जाता है खराद का धुरा टोपी दूसरे छोर को एक क्लैंप सिर के साथ प्रदान किया जाता है, और अंत में क्लैंप सिर को अंदर की ओर वापस लेने या इसे बाहर की ओर खोलने के लिए एक लोचदार नाली प्रदान की जाती है। कोर पर क्लैंपिंग हेड काउंटरसंक होल और थ्रू होल द्वारा गठित बॉस पर लगाया जाता है। उपर्युक्त कीलक मुक्त कीलक संरचना में न केवल सरल, कॉम्पैक्ट और उचित है; रिवेटिंग सरल है और इसके लिए पेशेवर उपकरणों और उपकरणों की आवश्यकता नहीं होती है; और रिवेटिंग के बाद जुदा करना आसान है, पुन: उपयोग किया जा सकता है, इसमें अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला है, और कनेक्शन में विश्वसनीय और स्थिर है।

वर्तमान में, आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली लॉकिंग संरचना एक स्प्लिट पिन (इसके बाद कोटर पिन टाइप एडजस्टमेंट नट के रूप में संदर्भित) या समायोजन नट पर शीट को स्टीयरिंग नक्कल ग्रूव (इसके बाद शीट टाइप एडजस्टमेंट नट के रूप में संदर्भित) में दस्तक देती है। दो संरचनाएं मुख्य रूप से एकल पंक्ति में उपयोग की जाती हैं बियरिंग्स का उपयोग बमुश्किल असर इकाइयों और हब असर इकाइयों में किया जाता है। पूर्व में एक जटिल संरचना है और कोटर पिन गिरना आसान है; उत्तरार्द्ध में श्रमिकों को प्रेस-इन बल को नियंत्रित करने की आवश्यकता होती है। बहुत अधिक दबाव आसानी से समायोजन अखरोट पर शीट संरचना के टूटने का कारण बन सकता है, और बहुत कम दबाव आसानी से समायोजन अखरोट को विफल कर सकता है, और अक्षीय दिशा में प्रभावित होता है।

जब लोग किसी वस्तु में पेंच लगाने के लिए स्क्रूड्राइवर और अन्य उपकरणों का उपयोग करते हैं, तो उन्हें स्क्रू को पकड़ने के लिए एक हाथ की आवश्यकता होती है और दूसरे हाथ में स्क्रूड्राइवर और अन्य उपकरण होते हैं, जिससे उपयोगकर्ता को कुछ असुविधा होती है; विशेष रूप से जब पेंच सही ढंग से सेट नहीं होता है, तो यह कार्य और समय की देरी का कारण होगा, कार्य कुशलता को प्रभावित करेगा। .

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ब्रिटिश मानक नट और नट, मोटे भारी वसंत वाशर, पतले इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, सर्किट बोर्ड मेनबोर्ड समर्थन कॉलम और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

फ्लैट पैड

अनुकूलित 316 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।