उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 316 स्टेनलेस स्टील के भीतरी षट्भुज पेंच अखरोट बड़े कप सिर भीतरी षट्भुज बोल्ट पेंच सेट करें:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6505समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-26 14:20:24

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: आधा दांत हेक्स हेड स्क्रू, टाइटेनियम ...

आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र में, संरचनात्मक भागों को लॉक करने के लिए नट और बोल्ट जैसे उत्पादों का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, लेकिन साथ ही हम यह भी पाते हैं कि कई मामलों में, विशेष रूप से कंपन पर लागू होने पर, हमें अक्सर पहले से बंद संरचनात्मक भागों को लॉक करने की आवश्यकता होती है ढीले नट और बोल्ट के कारण संरचनात्मक अव्यवस्था को रोकने के लिए नियमित रूप से मरम्मत और मजबूत किया जाता है।

विभिन्न स्टेनलेस स्टील सामग्री में उनकी विभिन्न सामग्री सामग्री के कारण अलग-अलग गुण होते हैं, इसलिए संक्षारण प्रतिरोध भी भिन्न होता है। निम्नलिखित आमतौर पर उपयोग की जाने वाली कई सामग्रियों का संक्षिप्त विवरण है: 304 एक सार्वभौमिक स्टेनलेस स्टील है, जिसका व्यापक रूप से अच्छी आवश्यकताओं के उत्पादन में उपयोग किया जाता है। व्यापक गुणों वाले उपकरण और घटक (संक्षारण प्रतिरोध और निर्माण क्षमता)। 301 स्टेनलेस स्टील विरूपण के दौरान स्पष्ट कार्य सख्त घटना प्रदर्शित करता है, और विभिन्न अवसरों में उच्च शक्ति की आवश्यकता होती है। 302 स्टेनलेस स्टील अनिवार्य रूप से उच्च कार्बन सामग्री वाले 304 स्टेनलेस स्टील का एक प्रकार है, जो कोल्ड रोलिंग द्वारा उच्च शक्ति प्राप्त कर सकता है। 302B एक प्रकार का स्टेनलेस स्टील है जिसमें उच्च सिलिकॉन सामग्री होती है, जिसमें उच्च तापमान ऑक्सीकरण के लिए उच्च प्रतिरोध होता है। 303 और 303Se क्रमशः सल्फर और सेलेनियम युक्त फ्री-कटिंग स्टेनलेस स्टील्स हैं, और उन अनुप्रयोगों में उपयोग किए जाते हैं जहां फ्री-कटिंग और उच्च सतह खत्म मुख्य रूप से आवश्यक होते हैं। 303Se स्टेनलेस स्टील का उपयोग उन भागों को बनाने के लिए भी किया जाता है, जिन्हें गर्म करने की आवश्यकता होती है, क्योंकि इन परिस्थितियों में, इस स्टेनलेस स्टील में अच्छी गर्म कार्य क्षमता होती है। 304L 304 स्टेनलेस स्टील का एक निचला कार्बन संस्करण है जहाँ वेल्डिंग की आवश्यकता होती है। कम कार्बन सामग्री वेल्ड के पास गर्मी से प्रभावित क्षेत्र में कार्बाइड वर्षा को कम करती है, जिससे कुछ वातावरणों में स्टेनलेस स्टील का अंतर-क्षरण (वेल्ड क्षरण) हो सकता है। 304N एक नाइट्रोजन युक्त स्टेनलेस स्टील है, और स्टील की ताकत बढ़ाने के लिए नाइट्रोजन मिलाया जाता है। 316 (18Cr-12Ni-2.5Mo) सामग्री: Mo के अतिरिक्त होने के कारण, इसका संक्षारण प्रतिरोध, वायुमंडलीय संक्षारण प्रतिरोध और उच्च तापमान शक्ति विशेष रूप से अच्छी है, और कठोर परिस्थितियों में इसका उपयोग किया जा सकता है; उत्कृष्ट कार्य सख्त (गैर-चुंबकीय)।

इसका उपयोग मशीनरी, निर्माण और विद्युत उद्योगों में बन्धन के लिए किया जाता है। एक छोर रिंच कसने के लिए एक हेक्सागोनल सिर है, और दूसरा छोर एक धागा है। विभिन्न धागे की लंबाई के अनुसार, इसे पूर्ण धागे और आधे धागे में विभाजित किया जाता है, संक्षिप्त रूप में: जीबी बोल्ट।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट का मिलान स्क्रू रिसीविंग होल 35 से किया जाता है, और स्क्रू डिस्चार्ज पोर्ट के माध्यम से स्क्रू रिसीविंग होल 35 में सॉर्टिंग और सॉर्टिंग के बाद प्रवेश कर सकते हैं। हिल प्लेट 2. .. अधिमानतः, हिल प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट और स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 के बीच एक गाइड रेल 6 प्रदान की जाती है, और स्क्रू गाइड रेल 6 के माध्यम से डिस्चार्ज पोर्ट से स्क्रू एडजस्टिंग होल 41 में प्रवेश करते हैं। स्लॉटिंग किया जाता है, जो दक्षता में सुधार करता है और श्रम लागत बचाता है।

नट को ढीला होने से बचाने के लिए नट के नीचे स्प्रिंग वॉशर लगाया जाता है। यह राष्ट्रीय मानक में कहा गया है। हेक्सागोनल इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट विशेष रूप से स्क्रू के अंत में छेद वाले बोल्ट के साथ उपयोग के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, ताकि नट को स्वचालित रूप से ढीला होने से रोकने के लिए कोटर पिन को नट के खांचे से स्क्रू के छेद में डाला जा सके। यह मुख्य रूप से कंपन भार या वैकल्पिक भार के लिए उपयोग किया जाता है। . यांत्रिक डिजाइन और उत्पादन में नट (या बोल्ट) को स्वचालित रूप से ढीले होने से रोकने के तरीके इस प्रकार हैं: 1. एक स्प्रिंग वॉशर जोड़ें; (सरल और करने में आसान) 2. हेक्सागोनल इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट + स्प्लिट पिन का उपयोग करें; (प्रसंस्करण प्रक्रिया में वृद्धि) 3 . स्टॉप वॉशर पैड; (पिछले वर्ष की समान अवधि की तुलना में प्रसंस्करण प्रक्रिया में वृद्धि) 4. हेक्सागोन बोल्ट के हेक्सागोन हेड ओपनिंग में स्टील वायर डालें। (पिछले वर्ष की समान अवधि की तुलना में बढ़ी हुई प्रसंस्करण कदम) स्प्रिंग वाशर का उपयोग ढीलेपन को रोकने के लिए किया जाता है। उदाहरण के लिए, मोटर और मशीन बेस को जोड़ने वाले बोल्ट में आमतौर पर स्प्रिंग वाशर जोड़ने की आवश्यकता होती है, क्योंकि मोटर स्प्रिंग वाशर के बिना कंपन करती है, और नट ढीले हो जाएंगे। आम तौर पर, कंपन के साथ उपकरण पर फास्टनरों पर एक इंदौरवसंत गैसकेट होता है, और आमतौर पर निकला हुआ किनारा पर गैसकेट जोड़ने की आवश्यकता नहीं होती है! क्या स्प्रिंग गैस्केट को निकला हुआ किनारा में जोड़ा जाता है, यह पाइपलाइन में परिसंचारी माध्यम से संबंधित है। यदि दालों को उत्पन्न करना आसान है, तो स्प्रिंग गास्केट, साथ ही उच्च गति वाले द्रव को जोड़ना सबसे अच्छा है, और कैलिबर बार-बार बदलता है। सामान्यीकरण न करें। कुछ वाल्वों पर, स्टफिंग बॉक्स ग्रंथि सभी फ्लैंग्स को स्प्रिंग गास्केट के साथ जोड़ने की आवश्यकता होती है। स्प्रिंग गास्केट का स्वचालित चयन शामिल है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: DIN1587 हेक्सागोनल कैप नट्स, प्रेशर रिवेटिंग स्क्रू रिवेट्स, वायर रोप टेंशन बोल्ट, तिरछे बड़े इंदौरइंदौरफ्लैट हेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरषट्भुज सॉकेट शिकंजा

अनुकूलित 316 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।