उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 316 स्टेनलेस स्टील भीतरी षट्भुज पेंच कप सिर भीतरी षट्भुज बोल्ट बेलनाकार सिर पेंच 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6453समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-29 17:54:06

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बाएं हाथ के स्क्रू, GB834 स्टेप स्क...

पूर्व कला में, वसंत वॉशर का एक निश्चित विरोधी ढीला प्रभाव होता है। हालांकि, अनुचित डिजाइन संरचना के कारण, स्प्रिंग वॉशर और स्प्रिंग वॉशर के एंटी-रिटर्न बल के ऊपरी और निचले दबाव बल खराब मेल खाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप चिकनी सतह और बोल्ट सिर होता है। अखरोट और जुड़े भागों के बीच घर्षण छोटा है। जब बोल्ट या नट को मजबूत कंपन के अधीन किया जाता है, तो बोल्ट या नट अभी भी ढीला होगा। इसलिए, उपरोक्त वसंत वॉशर के ढीले-ढाले प्रभाव को अभी भी सुधारने की आवश्यकता है।

1. वसंत वॉशर की विस्तार घटना आम तौर पर वसंत वॉशर की समस्या नहीं होती है। 2. विस्तार की अंगूठी के साथ वसंत वॉशर को रेडियल बाहरी तनाव के अधीन किया जाना चाहिए। बाहरी तनाव कसने वाले बलाघूर्ण द्वारा उत्पन्न कसने वाले अक्षीय बल से प्राप्त होता है। चम्फर अक्षीय क्लैम्पिंग बल का एक रेडियल घटक बनाता है, जो स्प्रिंग वॉशर के उद्घाटन का विस्तार करता है। चम्फर का व्यास जितना छोटा होगा, रिंग के विस्तार की संभावना उतनी ही अधिक होगी। 4. नट और स्प्रिंग वॉशर के बीच एक फ्लैट वॉशर जोड़ने से रिंग के विस्तार को धीमा करने या रोकने में मदद मिलती है, लेकिन फ्लैट वॉशर बहुत पतला या बहुत नरम होता है। रिंग के विस्तार को रोकें 5. स्प्रिंग वाशर के हाइड्रोजन एम्ब्रिटलमेंट फ्रैक्चर का कारण आमतौर पर अनुचित गर्मी उपचार प्रक्रिया और इलेक्ट्रो-गैल्वनाइजिंग के बाद हाइड्रोजन हटाने के उपचार की विफलता के कारण होता है। बड़ी संख्या में परीक्षणों और दीर्घकालिक व्यावहारिक अनुभव ने उपरोक्त विश्लेषण की पुष्टि की है।

प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट को फ्री-कटिंग स्टील प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट एस टाइप, स्टेनलेस स्टील प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट टाइप सीएलएस, स्टेनलेस आयरन प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट एसपी टाइप और कॉपर और एल्युमीनियम प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट सीएलए टाइप में बांटा गया है, जिसका इस्तेमाल अलग-अलग वातावरण में किया जाना चाहिए। . आकार आमतौर पर M2 से M12 तक होते हैं। इंदौरइंदौररिवेट नट्स के लिए कोई एकीकृत राष्ट्रीय मानक नहीं है, और इन्हें अक्सर चेसिस कैबिनेट और शीट मेटल उद्योगों में उपयोग किया जाता है। एस सीरीज़, सीएलएस सीरीज़, एसपी सीरीज़ प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट सटीक शीट मेटल उत्पादों में स्थापित करने के लिए एक सरल विधि के रूप में आंतरिक धागे का उपयोग करते हैं, और शीट मेटल की साइड प्लेट को पूरी तरह से संसाधित करने के लिए विश्वसनीय फिक्सिंग के लिए छोटे और सटीक नट्स का उपयोग करते हैं। अखरोट को धातु की प्लेट के छेद में डाला जाता है, और जड़ना को मजबूत करने का कार्य दबाव से पूरा होता है। अनुप्रयोग लाभ 1. प्लेट का पिछला भाग पूरी तरह से सपाट रहता है; 2. छोटे आकार और सटीक, सभी इलेक्ट्रॉनिक या सटीक उपकरणों के लिए उपयुक्त; 3. उच्च टोक़ प्रतिरोध; 4. आसान उपकरण, सरल रिवेटिंग; 5. मानकीकृत क्रमांकन विभिन्न डिजाइन आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए अपनाया गया तकनीकी समाधान रेलवे फ्रेट कारों के लिए एक विशेष पुल रिवेट है, जिसमें एक पुल रिवेट बॉडी और एक कॉलर है। रॉड बॉडी पॉलिश रॉड सेक्शन, लॉकिंग रिंग ग्रूव सेक्शन और टेल थ्रेड सेक्शन से ऊपर से नीचे तक बनी होती है। उपयोग के दौरान टेल थ्रेड सेक्शन में जंग और खराब दांतों को रोकने के लिए टेल थ्रेड सेक्शन में प्रोइंदौरटेक्टर प्रदान किए जाते हैं। , टकराव विरूपण, आदि। विशेष रूप से, टेल थ्रेड सेगमेंट में एक बाहरी धागा या एक आंतरिक धागा होता है, और सुरक्षात्मक सदस्य एक नट या बोल्ट होता है।

उनमें से, वायवीय रिवेटिंग मशीन का अधिक सामान्यतः उपयोग किया जाता है। वायवीय रिवेटिंग मशीन भी कीलक को इकट्ठा करने के लिए एक क्लैंप से सुसज्जित है। मौजूदा क्लैंप आमतौर पर बन्धन और असेंबली के लिए दो घूर्णन क्लैंप का उपयोग करता है, लेकिन रोटेशन आसानी से दो क्लैंप को बकल करने का कारण बनता है। मिसलिग्न्मेंट, इस प्रकार कीलक की असेंबली को प्रभावित करता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरकाउंटरसंक हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू संयोजन बॉक्स स्क्रू और नट्स, जस्ती कोर रिवेट्स, स्प्रिंग वाशर हेक्स हाई-स्ट्रेंथ स्क्रू, राष्ट्रीय मानक स्क्रू कैप और अन्य उत्पाद, हम आपको एक फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं जो आपको उपयुक्त बनाता है।

इंदौरइंदौरइंदौरषट्भुज सॉकेट शिकंजा

अनुकूलित 316 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।