उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 316 स्टेनलेस स्टील हेक्स सॉकेट सिर पेंच कप सिर बोल्ट सिलेंडर सिर पेंच बन्धन DIN912

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6119समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-23 22:47:51

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: चश्मा शिकंजा, गैर-घुंघराले कप सिर श...

सामान्य तौर पर, स्व-टैपिंग स्क्रू के आकार, यांत्रिक गुणों और कार्य प्रदर्शन आवश्यकताओं में निम्नलिखित मानक होते हैं: 1. स्व-टैपिंग स्क्रू आकार मानक ASME B18.6.3 2010 मानक न केवल स्लेटेड और क्रॉस-रिकेस्ड सेल्फ-टैपिंग के आयामों का परिचय देता है शिकंजा और धातु ड्राइव शिकंजा, लेकिन इसमें कार्बन स्टील के स्वयं-टैपिंग शिकंजा के यांत्रिक गुणों और कार्य प्रदर्शन आवश्यकताओं को भी शामिल किया गया है। परिशिष्ट विभिन्न आयामों को मापने और क्लैंपिंग लंबाई और परीक्षण एपर्चर पर अनुप्रयोग मार्गदर्शन के लिए निर्देश देता है। 2. स्व-टैपिंग स्क्रू प्रदर्शन मानक (यांत्रिक गुणों और कार्य प्रदर्शन सहित): (1) SAE J933: कार्बन स्टील के साधारण सेल्फ-टैपिंग स्क्रू और व्हाइट-कट सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के यांत्रिक प्रदर्शन और कार्य प्रदर्शन आवश्यकताओं का परिचय देता है। कच्चे माल के चयन, गर्मी उपचार, कार्बराइज्ड परत की गहराई, सतह कठोरता और कोर कठोरता के लिए आवश्यकताओं को और निर्दिष्ट किया गया है। (2) SAE J81: सेल्फ-एक्सट्रूज़न सेल्फ-टैपिंग स्क्रू (सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू) के यांत्रिक गुणों और कार्य प्रदर्शन को पेश किया गया है। (3) SAE J78: सेल्फ-ड्रिलिंग और सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के यांत्रिक गुणों और कार्य गुणों को पेश किया जाता है। (4) IFl-113: सेल्फ-ड्रिलिंग और सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के यांत्रिक गुणों और कार्य गुणों को पेश किया जाता है। (5) एएसटीएम सी 1513: कार्बन स्टील सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के यांत्रिक गुणों और प्रदर्शन आवश्यकताओं का परिचय देता है। अन्य विशेष प्रकार के सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के लिए, कोई संबंधित राष्ट्रीय या औद्योगिक मानक नहीं है, और कार्बन स्टील के अलावा अन्य धातु सामग्री से बने सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के लिए कोई डेटा नहीं पहचाना गया है। इन स्व-टैपिंग शिकंजा पर तकनीकी डेटा के लिए, आप निर्माता के साथ जांच कर सकते हैं।

उच्च शक्ति वाले बोल्टों के लिए निकल-फास्फोरस चढ़ाना की तकनीकी प्रक्रिया में तीन भाग होते हैं: पहला भाग पूर्व-उपचार प्रक्रिया है, जिसमें चढ़ाना से पहले उच्च शक्ति वाले बोल्टों का सटीक और उपस्थिति निरीक्षण, मैनुअल डिग्रेजिंग, विसर्जन गिरावट, अचार बनाना शामिल है। इलेक्ट्रो-सक्रियण और फ्लैश निकल चढ़ाना और अन्य प्रक्रियाएं; दूसरा भाग इलेक्ट्रोलेस निकल चढ़ाना उपचार प्रक्रिया है; तीसरा भाग उपचार के बाद की प्रक्रिया है, जिसमें हाइड्रोजन-विस्थापन गर्मी उपचार, पॉलिशिंग और तैयार उत्पाद निरीक्षण की प्रक्रियाएं शामिल हैं। निम्नानुसार: बोल्ट रासायनिक संरचना निरीक्षण → बोल्ट पूर्व-चढ़ाना सटीकता, दृश्य निरीक्षण → मैनुअल गिरावट → दृश्य निरीक्षण → विसर्जन गिरावट → गर्म पानी की धुलाई → ठंडे पानी की धुलाई → नमकीन बनाना → ठंडे पानी की धुलाई → विद्युत सक्रियण → ठंडे पानी की धुलाई → फ्लैश निकल चढ़ाना → ठंडे पानी की धुलाई → विआयनीकृत पानी की धुलाई → इलेक्ट्रोलेस निकल चढ़ाना → विआयनीकृत पानी की धुलाई → ठंडे पानी की धुलाई → हाइड्रोजन को हटाना → पॉलिश करना → तैयार उत्पाद का निरीक्षण।

विभिन्न स्टेनलेस स्टील सामग्री में उनकी विभिन्न सामग्री सामग्री के कारण अलग-अलग गुण होते हैं, इसलिए संक्षारण प्रतिरोध भी भिन्न होता है। निम्नलिखित आमतौर पर उपयोग की जाने वाली कई सामग्रियों का संक्षिप्त विवरण है: 304 एक सार्वभौमिक स्टेनलेस स्टील है, जिसका व्यापक रूप से अच्छी आवश्यकताओं के उत्पादन में उपयोग किया जाता है। व्यापक गुणों वाले उपकरण और घटक (संक्षारण प्रतिरोध और निर्माण क्षमता)। 301 स्टेनलेस स्टील विरूपण के दौरान स्पष्ट कार्य सख्त घटना प्रदर्शित करता है, और विभिन्न अवसरों में उच्च शक्ति की आवश्यकता होती है। 302 स्टेनलेस स्टील अनिवार्य रूप से उच्च कार्बन सामग्री वाले 304 स्टेनलेस स्टील का एक प्रकार है, जो कोल्ड रोलिंग द्वारा उच्च शक्ति प्राप्त कर सकता है। 302B एक प्रकार का स्टेनलेस स्टील है जिसमें उच्च सिलिकॉन सामग्री होती है, जिसमें उच्च तापमान ऑक्सीकरण के लिए उच्च प्रतिरोध होता है। 303 और 303Se क्रमशः सल्फर और सेलेनियम युक्त फ्री-कटिंग स्टेनलेस स्टील्स हैं, और उन अनुप्रयोगों में उपयोग किए जाते हैं जहां फ्री-कटिंग और उच्च सतह खत्म मुख्य रूप से आवश्यक होते हैं। 303Se स्टेनलेस स्टील का उपयोग उन भागों को बनाने के लिए भी किया जाता है, जिन्हें गर्म करने की आवश्यकता होती है, क्योंकि इन परिस्थितियों में, इस स्टेनलेस स्टील में अच्छी गर्म कार्य क्षमता होती है। 304L 304 स्टेनलेस स्टील का एक निचला कार्बन संस्करण है जहाँ वेल्डिंग की आवश्यकता होती है। कम कार्बन सामग्री वेल्ड के पास गर्मी से प्रभावित क्षेत्र में कार्बाइड वर्षा को कम करती है, जिससे कुछ वातावरणों में स्टेनलेस स्टील का अंतर-क्षरण (वेल्ड क्षरण) हो सकता है। 304N एक नाइट्रोजन युक्त स्टेनलेस स्टील है, और स्टील की ताकत बढ़ाने के लिए नाइट्रोजन मिलाया जाता है। 316 (18Cr-12Ni-2.5Mo) सामग्री: Mo के अतिरिक्त होने के कारण, इसका संक्षारण प्रतिरोध, वायुमंडलीय संक्षारण प्रतिरोध और उच्च तापमान शक्ति विशेष रूप से अच्छी है, और कठोर परिस्थितियों में इसका उपयोग किया जा सकता है; उत्कृष्ट कार्य सख्त (गैर-चुंबकीय)।

यह आंकड़ा से देखा जा सकता है कि स्क्रू कोर कितना भी स्विंग हो, यह स्क्रू स्लीव से नहीं गिरेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि बीड 5 का हिस्सा स्क्रू स्लीव 1 के होल 6 में फंसा हुआ है और दूसरा हिस्सा स्क्रू कोर 2 में फंसा हुआ है। ग्रूव 8 में यह पोजिशनिंग की भूमिका निभाता है। यदि स्क्रू स्लीव दक्षिणावर्त घूमता है, तो बीड्स 5 स्क्रू स्लीव 1 के ड्राइविंग के तहत स्क्रू कोर 2 के ग्रूव 8 में केवल स्लाइड कर सकता है और स्क्रू कोर 2 को घुमाने के लिए ड्राइव नहीं कर सकता है। यदि स्क्रू स्लीव 8 विपरीत दिशा में घूमता है, तो बीड 5 स्क्रू कोर 2 के स्टॉप 7 पर अटक जाएगा ताकि स्क्रू कोर 2 को घुमाने के लिए ड्राइव किया जा सके।

सबवे टनल को सेक्शन टनल के सेक्शन शेप के अनुसार आयताकार, धनुषाकार, गोलाकार और अण्डाकार अंत चेहरे के रूपों में विभाजित किया जा सकता है। आयताकार अंत चेहरे को सिंगल-स्पैन, डबल-स्पैन और मल्टी-स्पैन प्रकारों में विभाजित किया जा सकता है। वृत्त दो प्रकार के होते हैं। सबवे टनल को बोल्ट के माध्यम से इलेक्ट्रोमैकेनिकल उपकरण स्थापित करने की जरूरत है, टी-आकार के बोल्ट को सबवे टनल की शील्ड प्लेट पर प्रीसेट होल में डालें, और फिर इसे कास्ट करें और ठीक करें। बोल्ट चिकने होते हैं और संपर्क सतह छोटी होती है। शील्ड प्लेट में स्थापित बोल्ट आसानी से गिर जाते हैं, जिससे स्थापित उपकरण गिर जाते हैं और सुरंग में गुजरने वाले पैदल चलने वालों या वाहनों को नुकसान पहुंचाते हैं या नुकसान पहुंचाते हैं। इसलिए, वर्तमान बोल्टों में और सुधार करना आवश्यक है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन सॉकेट सेट स्क्रू, जीबी 117, ठोस घुटने वाले रिवेट्स, राष्ट्रीय मानक वाशर और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आपके लिए फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरषट्भुज सॉकेट शिकंजा

मशीनिंग 316 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।