उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 316 स्टेनलेस स्टील स्प्रिंग वॉशर स्प्रिंग वॉशर स्प्रिंग वॉशर ओपनिंग स्प्रिंग वॉशर 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6475समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-29 16:51:50

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कार्बन स्टील नेचुरल स्क्रू, 304 फाइन ...

वर्तमान में, बिजली उद्योग में, टर्मिनलों के फिक्सिंग के लिए, अधिकांश टर्मिनलों को यू-आकार की क्लिप का उपयोग करके सीधे फिक्सिंग स्क्रू में बंद कर दिया जाता है। हालांकि, चूंकि संपर्क सतह अक्सर समतलता के स्तर तक नहीं पहुंच पाती है, इसलिए इसे लॉक करने में कठिनाई होगी, और इसमें लंबा समय लगेगा। ढीला और गिरना आसान। हालांकि स्प्रिंग क्लिप का उपयोग प्रभावी है, इसकी अपनी चौड़ाई के प्रभाव के कारण, स्प्रिंग क्लिप का उपयोग बहुत व्यापक नहीं है। उपयोगिता मॉडल की सामग्री Yueluo Guangdong Yueluo Hardware Industry Co., Ltd. का उद्देश्य U- आकार की क्लिप को ठीक करने के लिए एक स्वचालित लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, Yueluo निम्नलिखित तकनीकी समाधानों को अपनाता है: एक स्वचालित लॉकिंग स्क्रू। नीचे से ऊपर तक, बाहरी धागे के साथ स्क्रू हेड, स्क्रू रॉड और नट होते हैं। स्क्रू रॉड एक खोखली स्क्रू रॉड है, और खोखली स्क्रू रॉड दोनों तरफ होती है। लंबे छेद क्रमशः प्रदान किए जाते हैं, लंबे छेद की चौड़ाई खोखले स्क्रू रॉड के आंतरिक व्यास से छोटी होती है, खोखले स्क्रू रॉड की आंतरिक गुहा में एक वसंत की व्यवस्था की जाती है, वसंत के ऊपरी छोर को प्लग के साथ प्रदान किया जाता है, और प्लग के दो पंख लंबे छेद के माध्यम से खोखले स्क्रू रॉड से बाहर निकलते हैं। Yueluo द्वारा वर्णित वसंत मुक्त विस्तार राज्य में खोखले पेंच रॉड की लंबाई से कम नहीं है। Yueluo द्वारा वर्णित प्लग के दो पंखों के बीच की दूरी अखरोट के व्यास से अधिक है। Yueluo ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को गोद लेता है, जो आसानी से U- आकार के क्लैंप के स्वचालित लॉकिंग का एहसास कर सकता है, और U- आकार के बीच निकट संपर्क सुनिश्चित करने के लिए U- आकार के क्लैंप की मोटाई के अनुसार समायोजित किया जा सकता है। क्लैंप और इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू

गुणवत्ता निरीक्षण प्रक्रिया प्रसारण की शुरुआत में, हमने अपने उत्पादन पेंच उद्योग में इंदौरक्रॉस रिकर्ड स्क्रू और स्क्रू वायर सामग्री का आदेश दिया। स्क्रू उद्योग में निर्माताओं के लिए, हमें पहले स्क्रू वायर के वायर व्यास और स्क्रू की सामग्री का पता लगाना चाहिए। आम तौर पर, स्क्रू के तार व्यास को कैलिपर और मापने वाले तार द्वारा मापा जाता है। व्यास का आकार, चाहे वह आपके द्वारा आदेशित आकार के समान हो। इनका परीक्षण करने के बाद, यह उत्पादन प्रक्रिया में परीक्षण है, जो पेंच के सिर से शुरू होता है, सिर के आकार, सिर के विपरीत पक्ष, विकर्ण कोण, क्रॉस ग्रूव की गहराई, सहनशीलता सीमा निर्धारित करने के लिए होता है। पेंच और इतने पर। इन्हें कैलिपर्स से चेक किया जाता है। दांतों को घुमाते समय सभी पहलुओं के निरीक्षण में, मुख्य बात यह है कि क्या धागा पास और स्टॉप गेज को पार कर सकता है, और क्या स्क्रू धागा गेज को पार कर सकता है और रुक सकता है। अगला इलेक्ट्रोप्लेटिंग माप समस्या है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग के बाद, क्या यह पर्यावरण संरक्षण की आवश्यकताओं को पूरा करता है और क्या यह नमक स्प्रे द्वारा आवश्यक समय को पारित कर सकता है। उपकरण में पर्यावरण परीक्षण मशीन और नमक स्प्रे परीक्षण मशीन शामिल हैं। संक्षेप में, क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू के उत्पादन और बिक्री प्रक्रिया में, स्क्रू की गुणवत्ता का पता लगाने के लिए आवश्यक उपकरण होने चाहिए। सारांश को निम्नानुसार संक्षेपित किया जाना चाहिए: कैलीपर्स, कठोरता परीक्षक, नमक स्प्रे मशीन, पर्यावरण परीक्षण मशीन, पास और स्टॉप गेज, आदि।

जीबी 3098.1 फास्टनर बोल्ट, स्क्रू, स्टड और नट्स के यांत्रिक गुण जीबी 3098.6 फास्टनरों के यांत्रिक गुण इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट, स्क्रू, स्टड और नट्स जीबी 3103.1 फास्टनरों बोल्ट, स्क्रू और नट्स की सहनशीलता जीबी 5267 थ्रेडेड फास्टनरों की इलेक्ट्रोप्लेटिंग जीबी 5779.1 फास्टनरों की सतह दोष - बोल्ट, स्क्रू और स्टड - सामान्य आवश्यकताएं जीबी 5779.3 फास्टनरों की सतह दोष - बोल्ट, स्क्रू और स्टड - विशेष आवश्यकताएं

प्री-एम्बेडेड च्यूट्स के साथ कई प्रकार के टी-बोल्ट का उपयोग किया जाता है, जिनका उपयोग सेगमेंट, यू-बीम, बिल्डिंग कंक्रीट आदि में एम्बेडेड प्री-एम्बेडेड च्यूट के बाहरी घटकों के कनेक्शन के लिए किया जाता है। बनाने पर च्यूट का फिक्सिंग मरना। सेगमेंट और यू-आकार के बीम का उत्पादन करते समय, एम्बेडेड ढलान को टी-बोल्ट द्वारा बनाने वाले मोल्ड पर तय किया जाता है। कंक्रीट डालने की प्रक्रिया के दौरान, कसने वाले अखरोट को आसानी से कंक्रीट से ढक दिया जाता है। इस तरह, बन्धन नट पर कंक्रीट को हटा दिया जाना चाहिए, लेकिन कंक्रीट को हटाना मुश्किल है, जिससे खंड और यू-आकार के बीम के उत्पादन के बाद बनाने वाले मोल्ड को अलग करने में असुविधा होगी।

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी इंदौरहेक्स नट (NI/MEB18.2.2), भारी शुल्क नट (मीट्रिक, यूएस)। निर्दिष्टीकरण: 5/16-4। नट विनिर्देश नट विनिर्देश तालिका सभी प्रकार के नट्स को विस्तार से एकीकृत करने के लिए है, और नट्स के कुछ विनिर्देशों को उप-विभाजित करने के लिए तालिका का उपयोग करना है। कई प्रकार के नट होते हैं, और विभिन्न सामग्रियों के नट होते हैं। प्रत्येक प्रकार के अखरोट के अलग-अलग विनिर्देश होते हैं, और प्रत्येक प्रकार के पेंच में इसके यांत्रिक गुण और कार्य भी होते हैं।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 4.8 ग्रेड नट्स, सी ग्रेड इंदौरइंदौरस्क्वायर नट्स, 8.8 ग्रेड ब्लू और व्हाइट जिंक हेक्सागोनल फ्लैंज नट्स, कॉपर राउंड हेड रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरवसंत वॉशर वसंत वॉशर

अनुकूलित 316 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।