उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक बिग फ्लैट हेड स्क्रू बिग हेड स्क्रू बिग कैप स्क्रू मशरूम हेड स्क्रू अम्ब्रेला हेड स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6149समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-05 09:47:23

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग में हमारे पास दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: डीआईएन 6796 अवतल वाशर, बैकलाइट वाशर, स...

1. साधारण बाहरी षट्भुज - व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, अपेक्षाकृत बड़े कसने वाले बल द्वारा विशेषता, नुकसान यह है कि स्थापना के दौरान पर्याप्त ऑपरेटिंग स्थान होना चाहिए, और समायोज्य रिंच, ओपन-एंड रिंच या ग्लास रिंच का उपयोग स्थापना के दौरान किया जा सकता है, उपरोक्त सभी रिंच को बड़ी मात्रा में स्थान की आवश्यकता होती है। परिचालन स्थान। 2. बेलनाकार सिर षट्भुज सॉकेट - सभी स्क्रू का सबसे व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, क्योंकि इसमें अपेक्षाकृत बड़ा कसने वाला बल होता है, और इसे षट्भुज रिंच के साथ संचालित किया जा सकता है। यह स्थापित करने के लिए बहुत सुविधाजनक है और लगभग सभी प्रकार की संरचनाओं में उपयोग किया जाता है। उपस्थिति अधिक सुंदर और साफ-सुथरी है। नुकसान यह है कि कसने वाला बल बाहरी षट्भुज की तुलना में थोड़ा कम है, और आंतरिक षट्भुज बार-बार उपयोग के कारण आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाता है और इसे अलग नहीं किया जा सकता है। 3. पैन हेड इनर हेक्सागोन - शायद ही कभी यांत्रिक रूप से उपयोग किया जाता है, यांत्रिक गुण ऊपर के समान होते हैं, ज्यादातर फर्नीचर में उपयोग किए जाते हैं, मुख्य कार्य लकड़ी की सामग्री के साथ संपर्क सतह को बढ़ाना और सजावटी उपस्थिति को बढ़ाना है। 4. हेडलेस इनर हेक्सागोन - कुछ संरचनाओं में उपयोग किया जाना चाहिए, जैसे शीर्ष तार संरचना जिसके लिए एक बड़े शीर्ष-तंग बल की आवश्यकता होती है, या जहां बेलनाकार सिर को छिपाने की आवश्यकता होती है। 5. काउंटरसंक हेड हेक्सागोन - ज्यादातर बिजली मशीनरी में उपयोग किया जाता है, मुख्य कार्य आंतरिक हेक्सागोन के समान होता है। 6. नायलॉन लॉक नट - धागे को ढीला होने से बचाने के लिए एक नायलॉन रबर की अंगूठी हेक्सागोनल सतह में एम्बेडेड होती है, और इसका उपयोग मजबूत बिजली मशीनरी पर किया जाता है। 7. निकला हुआ किनारा - मुख्य रूप से वर्कपीस के साथ संपर्क सतह को बढ़ाने की भूमिका निभाते हैं, ज्यादातर पाइप, फास्टनरों, कुछ मुद्रांकन भागों और कास्टिंग भागों में उपयोग किया जाता है। 8. साधारण इंदौरहेक्स नट - सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला और सबसे आम फास्टनरों में से एक।

Yueluo दावे की प्रस्तावना के अनुसार एक स्व-टैपिंग स्क्रू से संबंधित है। EP0623759B1 से एक स्व-टैपिंग स्क्रू जाना जाता है, बाहरी व्यास का स्व-टैपिंग स्क्रू के छोटे व्यास का अनुपात लगभग 1.25-1.5 है, अनुपात पिच लीड के बाहरी व्यास का लगभग 1.5-1.6 है और थ्रेड के फ्लैंक कोण <50° और ≥ 35° हैं। EP0433484B1 एक स्व-टैपिंग स्क्रू का प्रस्ताव करता है जिसका धागा लगभग धनुषाकार डिजाइन के काटने वाले दांतों के साथ प्रदान किया जाता है, और काटने का किनारा और धागा शिखा एक ही क्षैतिज स्थिति में होते हैं और विपरीत दिशाओं में सेट होते हैं। Yueluo का एक उद्देश्य एक सामान्य प्रकार के स्व-टैपिंग स्क्रू का एहसास करना है ताकि इसे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंटों और इसी तरह के छेदों में विशेष रूप से आसानी से पेंच किया जा सके। येलुओ के अनुसार, यह वस्तु दावा 1 के लक्षण वर्णन भाग में सुविधाओं द्वारा प्राप्त की जाती है, और आश्चर्यजनक रूप से, यह पाया गया है कि फ़्लैंक की समानांतर व्यवस्था, यानी लगभग 0° के फ़्लैंक कोण के साथ, स्क्रूिंग को विशेष रूप से आसान बना देगा जब में पेंच, खासकर अगर छेद का व्यास एक स्वीकार्य सहिष्णुता के भीतर भिन्न होता है। एक कारण इस तथ्य के कारण हो सकता है कि धागे में खराब की गई सामग्री पर कोई पार्श्व दबाव नहीं है, भले ही विभिन्न गहराई के धागे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंट, चिपके प्लाईवुड, या दृढ़ लकड़ी में काटे जाते हैं। धागा खांचे को काटकर सामग्री को उसकी पूरी चौड़ाई में काटता है। विशेष रूप से दावा 4 के अवतार के अनुसार पेंच में पेंच करते समय कटी हुई सामग्री को बिना किसी संचय के छुट्टी दी जा सकती है, आश्रित दावे आगे के अवतारों के कई लाभों को दर्शाते हैं।

एंकर बोल्ट को फिक्स्ड एंकर बोल्ट, मूवेबल एंकर बोल्ट, एक्सपेंशन एंकर एंकर बोल्ट और चिपकने वाले एंकर बोल्ट में विभाजित किया जा सकता है। विभिन्न आकृतियों के अनुसार, इसे एल-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, 9-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, यू-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, इंदौरवेल्डेड एम्बेडेड बोल्ट और नीचे की प्लेट एम्बेडेड बोल्ट में विभाजित किया गया है।

हाइड्रोलिक रिंच या खींचने की विधि बड़े स्क्रू को बन्धन के लिए हाइड्रोलिक टॉर्क रिंच या पुलर का उपयोग करें, जो प्रयास को बचाता है और उच्च परिशुद्धता वाला होता है। हालांकि, हाइड्रोलिक उपकरण महंगे हैं, विभिन्न आकारों के स्क्रू को अलग-अलग रिंच से लैस करने की आवश्यकता होती है, और अब दुनिया में हाइड्रोलिक खींचने वाले आमतौर पर केवल M160×6 होते हैं। यदि स्क्रू बहुत बड़े हैं, विशेष विनिर्देश या संख्या में बहुत कम हैं, तो उन्हें हाइड्रोलिक कसने वाले उपकरणों से लैस करना बेहद अलाभकारी है।

पूर्व कला में, वर्कपीस में पेंच खराब होने के बाद, बाद के चरण में जंग को रोकने के लिए जंग अवरोधक को पेंच के किनारे पर टपकाया जाता है, लेकिन जंग अवरोधक की यह पारंपरिक टपकाव विधि अक्सर टपकने की प्रक्रिया के दौरान जंग अवरोधक पैदा करती है। पेंच धागे और धागे के खांचे के बीच तंग संपर्क के कारण घुसना मुश्किल है, या समस्या है कि एंटी-जंग तेल प्रवेश नहीं कर सकता है। सामग्री की बचत के संदर्भ में, शिकंजा के पारंपरिक विरोधी जंग अक्सर एंटी-जंग एजेंट के बहुत सारे अपशिष्ट का कारण बनते हैं, और शिकंजा के अच्छे एंटी-जंग प्रभाव को प्राप्त नहीं कर सकते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टीए 2 शुद्ध टाइटेनियम हेक्सागोन अखरोट, मशीन थ्रेड स्क्रू, हेक्सागोन निकला हुआ किनारा सतह इंदौरठीक धागा अखरोट, क्यू 320 हेक्सागोन निकला हुआ किनारा अखरोट और अन्य उत्पादों , हम आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरअंगूठे का पेंच

थोक बिग फ्लैट हेड स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।