उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

316 स्टेनलेस स्टील काउंटरसंक हेड स्क्रू का उत्पादन फ्लैट हेड फिलिप्स स्क्रू फ्लैट मशीन स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6503समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-03 13:30:25

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गैर-मानक फ्लैट वाशर, DIN799 बोल्ट, स्...

पिछले उत्पादन में, गास्केट आम तौर पर दो चैनलों से प्राप्त किए जाते थे: पहला, मानक गास्केट ज्यादातर बाजार से खरीदे जाते थे, और लागत अधिक थी; गैर-मानक गास्केट, छोटी मांग के कारण, अलग टूलींग और मोल्ड्स की आवश्यकता होती है, जो महंगे और लंबे उत्पादन चक्र थे। खरीदना मुश्किल है; दूसरा, प्लेट उद्यम द्वारा खरीदी जाती है, और फिर स्वचालित काटने की मशीन द्वारा वॉशर का गठन किया जाता है। चूंकि लौ काटने से उत्पन्न कट नोड्यूल और कट अंक उपयोग के लिए आवश्यकताओं को पूरा नहीं करते हैं, आंतरिक और बाहरी व्यास को 2 ~3 मिमी मशीनिंग भत्ता आरक्षित करने की आवश्यकता होती है, और फिर खराद द्वारा बाहरी व्यास और आंतरिक व्यास को समाप्त करने की आवश्यकता होती है।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में एक सिर, एक थ्रेडेड सेक्शन और एक फ़्लैगिंग सेक्शन शामिल होता है, फ़्लैगिंग सेक्शन को थ्रेडेड सेक्शन के नीचे व्यवस्थित किया जाता है, और फ़्लैगिंग सेक्शन और थ्रेडेड सेक्शन फिटिंग पर बढ़ते छेद से गुजरते हैं, ताकि कॉम्बिनेशन स्क्रू और फिटिंग घूर्णन योग्य रूप से जुड़े हुए हैं, इसलिए फ़्लैगिंग अनुभाग फिटिंग के माध्यम से गुजरने के बाद, फ़्लैगिंग अनुभाग के निचले भाग को रिवेट किया जाता है और दबाया जाता है ताकि फ़्लैगिंग अनुभाग का निचला भाग बाहर की ओर हो, ताकि संयुक्त पेंच को फिटिंग से अलग न किया जा सके।

बाजार में नट्स में अभी भी कुछ दोष हैं। बोल्ट ढीले होने से बचाने के लिए एक दूसरे के खिलाफ कई नट पर भरोसा करते हैं। इस विधि को पूरी तरह से बंद नहीं किया जा सकता है। भारी दबाव और कंपन के अधीन होने पर बोल्ट आसानी से ढीले हो जाते हैं, जो संभावित सुरक्षा खतरों को छुपाता है और एक सुरक्षात्मक प्रभाव डालता है। खराब समस्या, इसके लिए हम सेल्फ-लॉकिंग फंक्शन के साथ एक नट का प्रस्ताव करते हैं

स्क्रू ग्रूविंग डिवाइस में एक वर्कबेंच होता है, वर्कबेंच के ऊपरी हिस्से पर एक वाइब्रेटिंग प्लेट की व्यवस्था की जाती है, वाइब्रेटिंग डिस्क के डिस्चार्ज पोर्ट के नीचे एक कन्वेइंग डिवाइस की व्यवस्था की जाती है, स्लॉटिंग डिवाइस को कन्वेइंग डिवाइस के एक तरफ व्यवस्थित किया जाता है, और स्लॉटिंग डिवाइस एक पारस्परिक डिवाइस के साथ प्रदान की जाती है। जब आंदोलन बढ़ाया जाता है, तो कटिंग व्हील का उपयोग संदेश देने वाले उपकरण में स्क्रू को ग्रो करने के लिए किया जा सकता है, और ग्रूविंग डिवाइस को भी निश्चित रूप से ग्रूव्ड स्क्रू को पीसने के लिए एक निश्चित व्हील के साथ प्रदान किया जाता है।

हैंड स्क्रू प्लास्टिक हेड वाला स्क्रू होता है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक हेड को हाथ से घुमाकर हैंड स्क्रू को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हैंड स्क्रू का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक हेड और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक हेड और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक हेड की ऊंचाई सामान्य से अधिक है पेंच, और ऊंचाई 13 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गैर-पर्ची इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, शंक्वाकार नट, अर्ध-ठोस रिवेट्स, ट्विस्ट स्टार प्लास्टिक स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको आपके लिए उपयुक्त स्क्रू प्रदान करें। फर्मवेयर समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू

316 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।