उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पैड स्क्रू 3/4 5/8 के साथ पैड के साथ 304 स्टेनलेस स्टील राउंड हेड पैन हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू की आपूर्ति करें

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6437समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-04 06:16:52

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एंटी-टूथ लेफ्ट टूथ नेशनल स्टैंडर्ड का...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट का मिलान स्क्रू रिसीविंग होल 35 से किया जाता है, और स्क्रू डिस्चार्ज पोर्ट के माध्यम से स्क्रू रिसीविंग होल 35 में सॉर्टिंग और सॉर्टिंग के बाद प्रवेश कर सकते हैं। हिल प्लेट 2. .. अधिमानतः, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट और स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 के बीच एक गाइड रेल 6 प्रदान की जाती है, और स्क्रू गाइड रेल 6 के माध्यम से डिस्चार्ज पोर्ट से स्क्रू एडजस्टिंग होल 46 में प्रवेश करते हैं। स्लॉटिंग किया जाता है, जो दक्षता में सुधार और श्रम लागत बचाता है।

इसके अलावा, इसमें एक मोटर भी शामिल है, मोटर को एक थ्रस्टर के साथ प्रदान किया जाता है जो कटिंग व्हील को संदेश देने वाले उपकरण की ओर ले जाता है, मोटर के दूसरे छोर को एक असर के साथ प्रदान किया जाता है, मोटर का आउटपुट अंत एक विशेष के साथ प्रदान किया जाता है- आकार का पहिया, विशेष आकार का पहिया असर के साथ दांतेदार होता है, और मोटर विशेष आकार के पहिये को घुमाने के लिए चलाती है। कट-ऑफ व्हील को कन्वेयर के करीब या दूर ले जाएं।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक संगीन प्रदान करना है जो एक टी-आकार का इंदौरबेलनाकार पिन है जिसमें सिर पर छेद के माध्यम से एक गलत संरेखण होता है, और एक संगीन वसंत जो एक अंगूठी के आकार का वसंत स्टील का तार होता है जिसके सिरे होते हैं कंपित स्टॉप स्लीव और पिन शाफ्ट को एक साथ ठीक करने के लिए रिटेनिंग रिंग को संगीन पिन से जकड़ा जाता है। उच्च डिस्सेप्लर और असेंबली दक्षता के साथ एक हाइड्रोलिक उत्खनन पिन स्टॉपर और रिंच की कोई आवश्यकता नहीं है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का तकनीकी समाधान ऐसा है कि इसमें एक कुंडी, एक स्टॉप स्लीव, एक पिन, एक संगीन और एक सर्किल शामिल है। कंपित छोर को प्लग के छेद के माध्यम से गलत संरेखित में जकड़ा जाता है, और स्टॉपर स्लीव और पिन शाफ्ट को एक साथ ठीक करने के लिए स्टॉपर स्लीव के नीचे स्क्रू किया जाता है। कुंडी एक संगीन पिन और एक वृत्ताकार से बना होता है, संगीन पिन के छेद के माध्यम से संगीन पिन की जड़ तक चक्कर लगाया जाता है, और डाट आस्तीन को पिन शाफ्ट के चारों ओर कसकर लपेटा जाता है, और वृत्ताकार कसकर के खिलाफ होता है संगीन पिन। संगीन पिन के सिर में छेद के माध्यम से कंपित के साथ दो टी-आकार के इंदौरबेलनाकार पिन होते हैं, और सर्किल एक कुंडलाकार स्प्रिंग स्टील वायर होता है जिसके सिरे कंपित होते हैं। उपरोक्त तकनीकी योजना की पिन शाफ्ट स्टॉपिंग विधि को अपनाने से, पिन शाफ्ट को अलग करना और इकट्ठा करना बेहद सुविधाजनक और त्वरित है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का बोल्ट केवल टी-आकार के इंदौरबेलनाकार पिन से बना होता है जिसमें सिर में छेद के माध्यम से दो कंपित होते हैं और कंपित सिरों के साथ एक अंगूठी के आकार का स्प्रिंग स्टील वायर होता है। संरचना सरल, निर्माण के लिए सुविधाजनक, कम लागत और स्पष्ट है। यह उच्च डिस्सेप्लर और असेंबली दक्षता के साथ एक उत्खनन पिन स्टॉप विधि है, रिंच और कम विनिर्माण लागत की कोई आवश्यकता नहीं है।

मूल पैरामीटर प्रसारण नाम 1. मशीन स्क्रू 2. सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 3. ड्रिलिंग स्क्रू 4. वॉलबोर्ड स्क्रू 5. फाइबरबोर्ड स्क्रू 6. लकड़ी स्क्रू 7. हेक्सागोन लकड़ी स्क्रू 8. नॉन-प्रोलैप्स स्क्रू 9. संयोजन स्क्रू 10. माइक्रो स्क्रू 11 . फर्नीचर स्क्रू 12. इलेक्ट्रॉनिक स्क्रू 13. चेन स्क्रू हेड टाइप: 1. हेक्सागोन हेड (हेक्सागोन हेड) 2. निकला हुआ किनारा वाला हेक्सागोन हेड (निकला हुआ किनारा वाला हेक्सागोन हेड) 3. स्क्वायर हेड (स्क्वायर हेड) 4. टी-आकार का हेड टी हेड ( हैमर हेड 5. मशरूम हेड (ट्रस हेड) 6. बेलनाकार हेड (पनीर हेड) 7. राउंड हेड (गोल हेड) 8. पैन हेड (पैन हेड) 9. काउंटरसंक हेड (फ्लैट हेड) 10। आधा काउंटरसंक हेड काउंटरसंक हेड (नाली प्रकार: 1. फ्लैट 2. भीतरी त्रिकोण 3. भीतरी कोने का वर्ग 4. क्रॉस 5. चावल का आकार 6. फूल का आकार 7. बेर का फूल 8. फूल का आकार 9. विशेष आकार 10. भीतरी षट्भुज

सड़क सुविधाओं के निरंतर सुधार के साथ, ऊपरी और निचली गलियों को अलग-अलग करके अधिकांश शहरों में सड़कों के बीच में रेलिंग स्थापित की जाती है। इसी समय, मोटर वाहन लेन और गैर मोटर वाहन लेन के बीच रेलिंग भी स्थापित की जाती है। रेलिंग कॉलम के नीचे एक आधार के साथ सेट किया गया है, और आधार आमतौर पर स्टील की कील से बना होता है, विरूपण छेद को पहले डामर सड़क पर ड्रिल किया जाना चाहिए, और फिर स्टील की कील को विरूपण छेद में खटखटाया जाना चाहिए। . क्योंकि स्टील की कील की बाहरी दीवार बेलनाकार होती है, जमीन पर घर्षण बल छोटा होता है, और रेलिंग विरूपण से प्रभावित होती है। जब बाहरी प्रभाव बल होता है, तो डामर सड़क से स्टील की कील आसानी से अलग हो जाती है, जिससे सड़क की रेलिंग अपना निर्धारण खो देती है। कुछ स्थानों पर, रेलिंग को ठीक करने के लिए एक्सपेंशन स्क्रू का उपयोग किया जाता है, लेकिन एक्सपेंशन स्क्रू की कसने की प्रक्रिया के दौरान, इजेक्टर रॉड के बल द्वारा एक्सपेंशन के टुकड़े खोले जाते हैं, और ओपनिंग एंगल छोटा होता है। सीमित, बड़े प्रभाव के अधीन रेलिंग तब भी नीचे गिरेगी। इसलिए, डामर सड़क पर रेलिंग को ठीक करने के लिए एक इंदौरविशेष पेंच डिजाइन करना आवश्यक है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: युआन कप बोल्ट, आईएसओ स्क्रू, बाहरी हेक्सागोनल प्लास्टिक इंसुलेटिंग बोल्ट, राष्ट्रीय मानक काले स्क्रू कैप और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको उपयुक्त बन्धन उत्पाद टुकड़ा समाधान प्रदान करते हैं।

इंदौरइंदौरपैन हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

पैड के साथ 304 स्टेनलेस स्टील के गोल सिर की आपूर्ति करें


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।