उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 304 स्टेनलेस स्टील एक-शब्द सेट पेंच GB71 शीर्ष तार मशीन चावल पेंच सिर रहित पेंच 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6137समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-04 05:29:25

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लेफ्ट-टूथ लेफ्ट-हैंड नट, लाइटर पिन, स...

लंबे समय तक, सामान्य रिवेटिंग में उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स, विशेष रूप से सामान्य रिवेट्स और बोल्ट और अन्य फास्टनरों का उपयोग आमतौर पर वाहनों और पुलों जैसे स्टील संरचनाओं में किया जाता है, विशेष रूप से वैकल्पिक भार और प्रभाव स्थितियों के तहत कम कनेक्शन विश्वसनीयता होती है। ढीलापन होना आसान है, रखरखाव चक्र छोटा है, और बाद की अवधि में रखरखाव लागत अधिक है, जो रेलवे माल ढुलाई की आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकती है।

स्क्रू एक प्रकार के फास्टनर हैं जो आमतौर पर दैनिक जीवन और उद्योग में उपयोग किए जाते हैं। वर्तमान में, उपयोग में, विभिन्न प्रकार के स्क्रू को आमतौर पर अलग-अलग स्क्रू लंबाई और अन्य मापदंडों के अनुसार फिक्सिंग के लिए चुना जाता है। चूंकि निर्माण के समय पेंच की लंबाई तय होती है, जब विभिन्न स्क्रू लंबाई के साथ बड़ी संख्या में स्क्रू का उपयोग करते समय, विभिन्न स्क्रू लंबाई वाले स्क्रू को पहले से सॉर्ट करना आवश्यक होता है। यह विधि अधिक परेशानी वाली है, और कभी-कभी कुछ विशेष अवसरों में, विशेष लंबाई वाले कुछ स्क्रू की आवश्यकता होती है। व्यक्तिगत रूप से इस विशेष लंबाई के स्क्रू बनाना श्रमसाध्य और श्रमसाध्य है।

वर्तमान में, कई निर्माता नहीं चाहते हैं कि उत्पाद को उपयोगकर्ता द्वारा अलग किया जाए, इसलिए वे उत्पाद पर एंटी-डिससेप्शन चिह्न सेट करते हैं। सामान्य तरीका यह है कि फास्टनर पर लाल या नीले रंग का एंटी-डिससेप्शन पेंट लगाया जाए, जैसे कि नट, एक बार जब उपयोगकर्ता इसे खुद से अलग कर लेता है। , कनेक्शन पर पेंट गिर जाएगा, और इसे अब संरेखित नहीं किया जा सकता है, ताकि निर्माता इसका न्याय कर सके और इसकी पहचान कर सके और वारंटी के लिए आधार प्रदान कर सके। हालांकि, कुछ जोड़ों को पेंट करना असुविधाजनक है, और छेड़छाड़-स्पष्ट पेंट का उपयोग स्वस्थ और पर्यावरण के अनुकूल नहीं है।

लॉक नट एक प्रकार का अखरोट है जिसका व्यापक रूप से मशीनरी और अन्य उद्योगों में उपयोग किया जाता है। इसका कार्य सिद्धांत नट और बोल्ट के बीच घर्षण द्वारा स्व-लॉकिंग है। हालांकि, इस सेल्फ-लॉकिंग की विश्वसनीयता डायनेमिक लोड के तहत कम हो जाती है। कुछ महत्वपूर्ण अवसरों में, हम नट लॉकिंग की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए कुछ ढीले-ढाले उपाय करेंगे।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक सीमेंट स्क्रू प्रदान करना है जो स्थापित करना आसान है और उपर्युक्त सीमेंट नाखूनों की कमियों को देखते हुए हटाया जा सकता है जिन्हें अलग नहीं किया जा सकता है और विस्तार शिकंजा आसान नहीं है पहली बार स्थापित करने के लिए। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक सीमेंट पेंच है, जिसे निम्नलिखित तकनीकी समाधानों द्वारा महसूस किया जाता है। सीमेंट स्क्रू एक नेल टिप और एक नेल बॉडी से बना होता है। नाखून के शरीर के पीछे एक धागा होता है। यह धागा एक आंतरिक धागा या बाहरी धागा हो सकता है। . उपयोग करते समय, सीमेंट में सीमेंट स्क्रू चलाने के लिए एक हथौड़ा का उपयोग करें, और आप वस्तुओं को स्थापित करने और ठीक करने के लिए सामान्य स्क्रू या नट्स का उपयोग स्वतंत्र रूप से पेंच करने के लिए कर सकते हैं। मौजूदा तकनीक की तुलना में, ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का यह फायदा है कि सीमेंट स्क्रू के पीछे आंतरिक धागे या बाहरी धागे होते हैं, इसलिए इसे पहली बार स्थापित करना न केवल आसान है, बल्कि यह भी है स्थापित की जाने वाली वस्तुओं को बार-बार अलग किया जा सकता है। सीमेंट पर वस्तुओं को स्थापित करते समय फास्टनर के रूप में उपयोग किया जाता है जिसे नष्ट करने की आवश्यकता हो सकती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: Daquan बोल्ट, बड़े गोल सिर वर्ग गर्दन शिकंजा, हेक्सागोनल लंबा और मोटा नट, हेक्सागोनल आधा-थ्रेडेड बोल्ट और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

GB71 शीर्ष तार मशीन मीटर पेंच

प्रसंस्करण 304 स्टेनलेस स्टील स्लेटेड सेट शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।