उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक त्रिकोण अंगूठी आस्तीन की अंगूठी घमंड चिकन दिल की अंगूठी तार रस्सी संरक्षण अंगूठी आस्तीन भेड़ आंख तार की अंगूठी एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6260समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-21 05:16:30

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग में हमारे पास दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: डॉवेल पिन, ब्लैक पैन हेड स्क्रू, गैल्व...

जब मोल्ड का निर्माण किया जाता है, तो दो भागों के बीच सापेक्ष स्थिति को ठीक करने के लिए कई पोजिशनिंग पिन स्थापित करने की आवश्यकता होती है। पोजिशनिंग पिन आमतौर पर मोल्ड पर पोजिशनिंग पिन होल में डूब जाते हैं। चूंकि भागों को हटाने और सुधार करने के लिए, मोल्ड को असेंबली के दौरान बार-बार बाहर निकालने की आवश्यकता होती है। साथ ही, रखरखाव के लिए क्षतिग्रस्त हिस्सों को हटाने के लिए मोल्ड को रखरखाव के दौरान पोजिशनिंग पिन को खींचने की भी आवश्यकता होती है। इसलिए, पिन खींचने का कार्यभार बड़ा है। मौजूदा तरीके हैं: 1) पिन स्थापित करते समय, ऑपरेटर एक स्व-निर्मित लंबे स्क्रू का उपयोग करता है जो पिन में पेंच करने के लिए पिन के थ्रेडेड होल से मेल खाता है, और फिर स्क्रू को हिट करने के लिए पिन होल को हथौड़े से संरेखित करता है। पिन स्नैप इन करें, और फिर स्क्रू को हाथ से स्क्रू करें। नुकसान यह है: एक तरफ, हथौड़ा पेंच को हिट करता है पेंच को क्षतिग्रस्त या विकृत करना आसान है, और इसे सामान्य रूप से उपयोग नहीं किया जा सकता है। दूसरी ओर, स्क्रू को हाथ से निकालना श्रमसाध्य है और इसे हटाया नहीं जा सकता है; 2) पिन को बाहर निकालते समय, ऑपरेटर स्क्रू को पिन में स्क्रू करेगा और सीधे बल का उपयोग करेगा या सरौता के साथ एक स्क्रू को बाहर निकालने के लिए, कुछ कंपनियां इसे बाहर निकालने के लिए एक बड़े पिन पुलर का उपयोग करती हैं। नुकसान यह है कि इसे हाथ से या सरौता से खींचना बहुत श्रमसाध्य और समय लेने वाला है। यहां तक कि अगर एक बड़े पिन पुलर का उपयोग किया जाता है, तो पिन खींचने वाले का वजन ही बड़ा होता है। , इसका उपयोग करना असुविधाजनक है।

(1) जस्ती (नीला-सफेद, बहुरंगी, काला) 1. प्रीट्रीटमेंट: थर्मल डिग्रेजिंग टैंक (5 टैंक) - इलेक्ट्रोलाइटिक डिग्रेजिंग टैंक (3 टैंक) - जंग हटाने वाला टैंक (4 टैंक) 2. इलेक्ट्रोप्लेटिंग: इलेक्ट्रोप्लेटिंग टैंक (20 टैंक) (अमोनियम क्लोराइड, जिंक ऑक्साइड, ग्लोस, सॉफ़्नर घोल)। 3. पोस्ट-ट्रीटमेंट: मेल्टिंग टैंक (1 टैंक) - ग्रीन मेडिसिन टैंक (1 टैंक) - (नीला-सफेद / बहुरंगी / काला) (2), काला करना: 1. पूर्व-उपचार: थर्मल डिग्रेजिंग टैंक (4 टैंक) - जंग हटाने टैंक (4 टैंक) 2. काला करना: काला करना (5 टैंक) (परत क्षार, सोडियम नाइट्राइट घोल) 3. उपचार के बाद: जंग रोधी तेल (1 टैंक) (3), फॉस्फेटिंग: 1. पूर्व उपचार: हीट डिग्रेजिंग टैंक (1 टैंक) - डस्टिंग टैंक (1 टैंक) - इलेक्ट्रोलाइटिक डीग्रेजिंग टैंक (1 टैंक), - भूतल उपचार (1 टैंक) 2. फॉस्फेटिंग: फॉस्फेटिंग (एक फिल्म बनाना) 3. पोस्ट-ट्रीटमेंट: एंटी- रस्ट ऑयल (2 टैंक) (4) हॉट डिप गैल्वनाइजिंग: 1. प्रीट्रीटमेंट: डिग्रेजिंग टैंक (1 टैंक) - रस्ट रिमूवल टैंक (1 टैंक) - फ्लक्स टैंक (1 टैंक) - सुखाने 2. हॉट डिप गैल्वनाइजिंग: हॉट जिंक इमर्शन टैंक 3. पोस्ट-प्रोसेसिंग: सेंट्रीफ्यूगल ट्रीटमेंट - अमोनिया क्लोराइड कूलिंग - वाटर कूलिंग

इंदौरइंदौरहेक्सागोन इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं और उद्योग में महत्वपूर्ण कार्य हैं। लेकिन साधारण षट्भुज इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू को विशेष उपकरणों के साथ स्थापित और डिसाइड किया जाना चाहिए। सामान्य उपयोगकर्ताओं के लिए, उपकरण की कमी के कारण कुछ साधारण जुदा और रखरखाव कार्य अक्सर संभालने में असमर्थ होते हैं।

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार, यह मानव जाति का पहला आविष्कार है।

फ्लैट गैस्केट उत्पाद हाई-स्पीड रेल बैकिंग प्लेट पर एक सहायक है। उत्पाद को समतल होने के लिए दो विमानों की आवश्यकता होती है, आंतरिक छेद का आकार और आकार सटीक होता है, और कोई कास्टिंग दोष नहीं होता है (जैसे हवा के छेद, संकोचन छेद, रेत के छेद, आदि), और कास्टिंग सामग्री के लिए GB / T450 की आवश्यकता होती है -10। हल्के वजन और फ्लैट गास्केट की बड़ी मांग के कारण, यदि वे सामान्य रेत कास्टिंग प्रक्रिया द्वारा उत्पादित होते हैं, तो कास्टिंग विरूपण, रेत छेद, वायु छेद और अन्य कास्टिंग दोषों से ग्रस्त हैं, और मोल्डिंग क्षेत्र बड़ा है, उत्पादन क्षमता है कम, और उत्पादन कार्यों को पूरा करना मुश्किल है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्टेप डबल-लेयर फ्लैट हेड स्क्रू, प्लास्टिक नट्स, बाहरी छह फ्लावर फ्लैंज बोल्ट, कॉपर और कॉपर मिश्र धातु स्क्रू और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

कॉलर घमंड चिकन दिल की अंगूठी

थोक त्रिकोण की अंगूठी


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।